Anant Radhika Wedding: जिंदगी भर के लिए एक हुए अनंत-राधिका, जयमाला का वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow12332025

Anant Radhika Wedding: जिंदगी भर के लिए एक हुए अनंत-राधिका, जयमाला का वीडियो आया सामने

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Live: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए किम और कोल कार्दशियन पहली बार भारत आई हैं. तो वहीं शाहरुख खान भी न्यूयॉर्क से लौट आए हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Live News Updates​: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमानों का आने शुरू हो गए हैं. बीती देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर इंटरनेशनल स्टार कार्दशियन सिस्टर्स से दो बहनें पहुंचीं. अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए किम और ख्लोए पहली बार भारत आई हैं. तो वहीं अनंत-राधिका की शादी के लिए शाहरुख खान भी न्यूयॉर्क से लौट आए हैं. बीती देर रात शाहरुख मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के साथ-साथ अक्षय कुमार की नई फिल्म 'सरफिरा' भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

 

12 July 2024
23:05 PM

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट का पहला लुक आया सामने, गुजराती लहंगे में अंबानी खानदान की बहू ने गजब कर दिया
Radhika Merchant Bride First Look Photos: अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट की शादी का पहला लुक सामने आ चुका है. मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं हैं. शादी के जोड़े में राधिका मर्चेंट काफी प्यारी लग रही हैं. चलिए उनके लुक की तस्वीरें दिखाते हैं.

 

22:48 PM

पिता आमिर खान नहीं... इस शख्स को 'बेस्ट एक्टर' मानते हैं जुनैद खान; बोले- ‘उन्होंने टेस्ट में मेरी...’

Junaid Khan: अपनी पहली ही फिल्म 'महाराज' से तहलका मचाने वाले आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनके परिवार में वो किसको बेस्ट एक्टर मानते हैं. हालांकि, इस मामले में उन्होंने अपने पिता को नहीं चुना. 

fallback

 

21:59 PM

सारे सेलेब्स एक तरफ और मॉम-टू-बी दीपिका एक तरफ... बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इस स्माइल के हो जाएंगे दीवाने 

Anant-Radhika Wedding: आज जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेने जा रहे हैं. इस साल की सबसे बड़ी शादी में देश-विदेश से लेकर बॉलीवुड-साउथ के तमाम बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं. ऐसे में मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण भी अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ एंट्री मार चुकी हैं.

fallback

 

21:26 PM

'मेरे फेलियर्स का जश्न मनाते हैं...' बॉलीवुड को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, जानें इंडस्ट्री में अंदर ही अंदर क्या चल रहा है

Akshay Kumar: अपने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार बॉलीवुड का एक बड़ा राज खोला. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग उनकी फ्लॉप फिल्मों और असफलता पर जश्न मनाते हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कई सारी बातें बताईं. 

fallback

 

21:12 PM

प्रियंका चोपड़ा ने खूब जमकर डांस किया...video

 

 

21:10 PM

कैटरीना कैफ इस मौके पर सबसे अलग आउटफिट में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने बड़ा सा कुंदर का हार और सुर्ख लाल साड़ी में नजर आईं. वहीं विक्की कौशल भी शेरवानी में अच्छे लगे. वीडियो...

 

21:09 PM

कियारा खूबसूरत डॉर्क पर्पल कलर का लहंगा पहनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग पहुंचीं. देखिए वीडियो...

 

 

21:09 PM

गले में चोकर, नाक में नथ, चेहरे पर मुस्कान... अनंत-राधिका की शादी में पति रितेश संग 'मराठी मुल्गी' बन पहुंची जेनेलिया

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: महीने से प्री-वेडिंग के फंक्शन्स के बाद अब आखिरकार देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी में मेहमानों को आना शुरू हो चुका है.

fallback

 

21:07 PM

मोगरा के फूलों की चादर से लदी कार, बोनट पर बना स्वास्तिक...10 करोड़ की गाड़ी में राधिका को ब्याहने चले अनंत अंबानी, देखें बारात PHOTOS

अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट को हमेशा के लिए अपना बनाने के लिए एंटीलिया से निकल चुके हैं. ऑरेंज कलर की चमचमाती कार में गोल्डन कलर की शेरवानी पहने कार में बैठे नजर आए. तस्वीरों में देखिए होने वाली बीवी को ब्याहाने के लिए अनंत फूलों से लदी कार लेकर घर से बाहर निकले.

fallback

21:06 PM

'धक-धक गर्ल' से रजनीकांत और करण जौहर तक... अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों ने अपने स्टाइल से लगाए चार-चांद

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शुक्रवार, 12 जुलाई को सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही थी, जिसको लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड हैं. 

fallback

 

21:06 PM

गले में भड़कीला हीरों का हार, पिंक-पीच लहंगा चोली और चेहरे पर राजकुमारी सा निखार; दुल्हन सी सजी ईशा अंबानी

भाई अनंत की शादी में ईशा अंबानी (Isha Ambani) दुल्हन की तरह सजकर पहुंचीं. देखिए राधिका और अनंत की शादी में अंबानी खानदान की इकलौती बेटी ईशा अंबानी का अब तक का सबसे कहर वाला लुक.

fallback

21:03 PM

अनंत की बारात में नाचे चाचा-चाची, अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने किया रणवीर सिंह-अनिल कपूर के साथ डांस, VIDEO

Anil Ambani Tina Ambani Dance: अनंत अंबानी की बारात से ढेर सारे वीडियो और फोटो सामने आए हैं. जहां सेलेब्स से लेकर रिश्तेदार खूब एन्जॉय कर रहे हैं. एक वीडियो सामने आया है जहां अनिल अंबानी और टीना अंबानी का डांस करते नजर आए. चलिए दिखाते हैं ये क्लिप.

 
21:02 PM

अनिल अंबानी और टीना अंबानी का डांस

21:01 PM

लो-नेकलाइन चोली...जालीदार लहंगा और पतला सा जड़ाऊ हार, क्या खूब बनकर पहुंचीं देसी गर्ल...सीक्वेंस शेरवानी देसी लगे निक जीजू

Anant Radhika की शादी में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ जैसे ही पहुंची तो सारी लाइमलाइट लूट ले गईं. इस मौके पर प्रियंका ने हल्के ऑरेंज कलर का जालीदार लहंगा चोली पहना. देखिए फोटोज.

fallback

 

20:59 PM

सुहाना की सुनहरी साड़ी के आगे दिशा पाटनी की जालीदार साड़ी भी पड़ी फीकी
Suhana Khan with Aryan Khan at Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी का दिन आ चुका है. इस मौके पर जियो वर्ल्ड सेंटर में सितारों का जमावड़ा लगा है. यहां सुहाना खान भाई आर्यन खान के साथ पहुंची तो दिशा पाटनी ने सोलो एंट्री ली. चलिए दिखाते हैं दोनों का लुक.

14:17 PM

कभी विद्या बालन को मिला था 'मनहूस' का टैग, कई फिल्मों से  रातों-रात हो गई थीं बाहर

Vidya Balan: एक्ट्रेस विद्या बालन ने सिल्क स्मिता की बायोपिक 'द डर्टी पिक्चर' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करियर की शुरआत में विद्या बालन को 'मनहूस' का टैग दे दिया गया था और उन्हें तकरीबन दर्जन भर फिल्मों से बाहर कर दिया गया था.

fallback

 

14:04 PM

कभी उठाईं लोगों की झूठी प्लेटें, तो कभी सिले कपड़े, फिल्मों में नहीं मिली पहचान तो टीवी पर जमाई धाक; आज हैं सुपरस्टार   

Tv Superstar Struggle: आज टीवी इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वालीं इन सुपरस्टार एक्ट्रेस ने अपने करियर के दौर में होटल में वेटर और बुटीक पर भी काम किया है. आइए, यहां जानते हैं आखिर यह सुपरस्टार एक्ट्रेस कौन हैं.  

fallback

 

13:59 PM

सरफिरा' के प्रमोशन के बीच Akshay Kumar कोविड-19 पॉजिटिव! नहीं अटेंड करेंगे अनंत-राधिका की शादी - रिपोर्ट  

Akshay Kumar Covid-19: हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार को कोविड 19 हो गया है. जिसकी वजह से वह आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी भी अटेंड नहीं करेंगे. 

fallback

 

13:33 PM

कैसे बना कुमार सानू का एक दिन में 28 गाने रिकार्ड करने का World Record? खोला राज 

Kumar Sanu The Guinness world record: मशहूर सिंगर कुमार सानू ने लगातार पांच सालों तक बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता.इसके अलावा 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स' में उनके नाम एक खास रिकॉर्ड भी दर्ज है.

 

fallback

13:16 PM

अमिताभ बच्चन को सताया अपशगुन का डर, घर में 'महाग्रंथ' को रखने को लेकर कांपा कलेजा

 

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन इन दिनों नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' शानदार और दमदार परफॉर्मेंस के दम पर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने स्क्रिप्ट को और अच्छे से समझने के लिए महाभारत ऑर्डर की थी, लेकिन वह उसे घर में नहीं रख पाए.

 

fallback

13:14 PM

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए जॉन सीन भी मुंबई पहुंचे, एयरपोर्ट से Video वायरल 

12:32 PM

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में भी आते हैं लो फेज! डील करने पर एक्टर बोले- 'हाथ पकड़ते हैं...'

 

Vicky Kaushal Katrina Kaif:  विक्की कौशल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक बार फिर से कैटरीना कैफ की तारीफ में कसीदे पड़े हैं. एक्टर ने कहा कि कैटरीना कैफ की वजह से वह हर दिन एक बेहतर इंसान की तरह महसूस करते हैं.

fallback

 

12:25 PM

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan हुईं इमोशनल, दरगाह-मंदिर जाकर दुआ करने वालों से कहा- 'मैं कैसे...'  

Hina Khan News: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने फैंस के प्यार से गदगद होकर थैंक्यू पोस्ट लिखा है. जहां हिना ने बताया कि उनके फैंस दरगाह-मंदिर जाकर उनके लिए दुआ-प्रार्थना कर रहे हैं.  

fallback

 

11:38 AM

इंटरनेशनल सिंगर रेमा भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मुंबई पहुंचे, एयरपोर्ट से सामने आया Video 

11:36 AM

इधर 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ दिखे हार्दिक पंड्या, उधर नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया क्रिप्टिक VIDEO, लिखा- 'प्यार करो लेकिन...'  

Natasa Stankovic Instagram Post: हार्दिक पांड्या की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटोज वायरल होने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट्स की बौछार लगा दी है. नए वीडियो में नताशा एक गाने पर डांस करती और उसके लिरिक्स दोहराती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

11:24 AM

5000 रुपये लेकर भारत आईं एक्ट्रेस, एक अपार्टमेंट में 9 'साइकोपैथ्स' के साथ रहीं, हुक्का बार में भी किया काम 

Meet The Actress: हम बात कर रहे हैं उस बॉलीवुड एक्ट्रेस की, जो सिर्फ 5000 रुपये लेकर भारत आ गई थीं. बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए इस विदेशी बाला को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. वह एक अपार्टमेंट ने 9 लड़कियों के साथ रही थीं. इसके अलावा उन्हें हुक्का बार में भी काम करना पड़ा था.

 

fallback

10:27 AM

इमोशनल सीन के लिए अक्षय कुमार ने पिता की मौत को किया याद, कट के बाद भी नहीं रुके झर-झर करते आंसू 

Akshay Kumar Sarfira: हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने 'सरफिरा' में एक इमोशनल सीन करने के बारे में बात की. अक्षय कुमार ने कहा कि जब वह फिल्म में अपने पिता को खो देते हैं तो वह अपने किरदार से खुद को जोड़ पाते हैं. उन्हें उस सीन में अपने पिता की मौत का सीन याद आ गया था.

 

fallback

 

09:18 AM

हार्दिक पंड्या की जिस 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ फोटो हुई वायरल, वो हैं बेहद खूबसूरत, देखें PICS

 

Hardik Pandya Mystery Girl Photos: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ समय से अपने सेपरेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले काफी वक्त से हार्दिक की पत्नी नताशा अपने क्रिप्टिक पोस्ट से सबका ध्यान खींच रही थीं. वहीं, अब एक 'मिस्ट्री गर्ल' के स, थ नजर आकर हार्दिक पंड्या भी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

fallback

 

08:40 AM

Kim Kardashian ने पैप्स को ही कर लिया कैमरे में कैद, दिखाया ग्रैंड वेलकम का नजारा, भारत आते ही लिख दी ये बात  

Kim Kardashian Instagram: इंटरनेशनल सेंसेशन किम कार्दशियन अपनी बहन क्लो के साथ पहली बार भारत आई हैं. अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए आईं किम कार्दशियन ने भारत में पैपराजी और होटल में ग्रैंड वेलकम का एक्सपीरियंस अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.   

fallback

 

08:39 AM

उड़ती जुल्फें, चेहरे पर मुस्कान...बदला Sonakshi Sinha का अंदाज; नई फोटो पर पति जहीर के रिएक्शन ने खींचा ध्यान  

Sonakshi Sinha Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद अब अपनी नई फिल्म काकुड़ा के लिए सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. आइए, यहां देखते हैं सोनाक्षी सिन्हा की नई फोटोज. 

fallback

 

08:03 AM

गृह शांति पूजा में राधिका मर्चेंट के पिता हुए इमोशनल, बेटी को लगा लिया गले; VIDEO 
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए गृह शांति पूजा हुई. इस पूजा में दोनों परिवार शामिल हुए.इवेंट के एक वीडियो ने यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब ज्यादा पसंद आ रहा है.

fallback

 

07:49 AM

अनंत-राधिका की शादी से पहले न्यूयॉर्क से लौटे शाहरुख खान, पैप्स से बचने के लिए छाते के पीछे छिपे

07:36 AM

अनंत-राधिका की शादी के लिए भारत आईं प्रियंका चोपड़ा ने पहली फोटो की शेयर, पति निक जोनस संग यूं आईं नजर  

Priyanka Chopra Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए भारत आईं प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पहली फोटो शेयर कर दी है. नई फोटो में प्रियंका, निक के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं.  

fallback

 

07:00 AM

अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग के बीच कंगना रनौत के भाई की हो रही सिंपल-सी हिमाचली शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

Kangana Ranaut's brother Wedding: कंगना रनौत के भाई वरुण की हाल ही में हिमाचल प्रदेश में शादी हो रही है. वरुण की शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और दूसरी रस्मों की तस्वीरें कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की हैं. कंगना के भाई की शादी में हिमाचली रीति-रिवाजों की खुशबू झलक रही है.

fallback

 

06:59 AM

Anant-Radhika Wedding: मुंबई पहुंचीं कार्दशियन सिस्टर्स, पैप्स को देख किया वेव, विदेशी मेहमानों की PHOTOS 

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के लिए हॉलीवुड स्टार्स किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन भारत पहुंच गई हैं.इस दौरान दोनों बहनें कैजुअल लुक में नजर आईं और पैप्स को देख वेव भी किया. कार्दशियन सिस्टर्स के अलावा और भी कई विदेशी मेहमान शादी के लिए भारत पहुंच रहे हैं.

 

fallback

06:44 AM

अनंत-राधिका की शादी में कुछ ही घंटे बचे, वेडिंग वेन्यू की डेकोरेशन का पहला इनसाइड Video हुआ वायरल  

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Venue: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. जहां मेहमानों का आना शुरू हो गया है, वहीं अनंत अंबानी के वेडिंग वेन्यू के डेकोरेशन का पहला इनसाइड वीडियो भी वायरल हो गया है.  

fallback

 

Trending news