Bollywood News Live: शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी की शादी पर किया पहला ट्वीट, दूसरी बीवी संग रोमांस कर रहे अरमान मलिक
Advertisement
trendingNow12308306

Bollywood News Live: शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी की शादी पर किया पहला ट्वीट, दूसरी बीवी संग रोमांस कर रहे अरमान मलिक

Bollywood News in Hindi Live: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने खास अंदाज में गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की है. तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा की शादी अटेंड नहीं करने पर कुश सिन्हा ने रिएक्शन दिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: टीवी के पॉपुलर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर शादी के 6 साल बाद किलकारियां गूंजने वाली हैं. प्रिंस नरूला ने खास अंदाज में इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है. प्रिंस नरूला का कहना है कि वह अपने बेबी के लिए सबकुछ करेंगे, जो उनके पैरेंट्स ने उनके लिए किया है. और वह अपने बच्चे को पंजाबी और हिंदी सिखाएंगे, एक्टर ने पत्नी युविका को बच्चे को अंग्रेजी सीखाने की जिम्मेदारी दी है. तो वहीं बहन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी अटेंड नहीं करने पर कुश सिन्हा ने अपना रिएक्शन दिया है. कुश का कहना है कि वह शादी और पार्टी में पहुंचे थे...प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी और सोनाक्षी सिन्हा की शादी के साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी 3 भी खूब सुर्खियों में बना हुआ है....इसी तरह से एंटरटेनमेंट दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

26 June 2024
22:49 PM

दो साल पहले ही हो चुकी थी सोनाक्षी-जहीर की सगाई? फैंस ने खोज निकाली एक्ट्रेस की पुरानी Photo

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसी बीच सोनाक्षी की एक पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको लेकर फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों दो साल पहले ही सगाई कर चुके थे? चलिए देखते ही कौन सी है वो फोटो.

fallback

 

22:18 PM

जब फिल्म शूटिंग के वक्त बुरी तरह जल गए थे नाना पाटेकर; झुलस गई थी पलकें और दाढ़ी, ऐसे बची थी एक्टर की जान

Nana Patekar: इन दिनों हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में एक्टर अपने इंटरव्यू के दौरान नाना ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. एक्टर ने बताया जब एक फिल्म शूटिंग के दौरान वो बुरी तरह जल गए थे. ऐसे बची थी उनकी जान. 

fallback

 

21:35 PM

वो फिल्में जिनका सालों बाद बना सीक्वल... कुछ तो रहीं ब्लॉकबस्टर और कुछ जल्द देंगी सिनेमाघरों में दस्तक

Bollywood Movies Sequels: ऐसी कई बॉलीवुड में फिल्में हैं, जिन्होंने अपने दौर में बॉक्स ऑफिस पर राज किया और साथ ही ताबड़तोड़ कमाई भी की, जिनके अब सालों बाद सीक्वल बन रहे हैं, जिनमें से कुछ सिनेमाघरों में एक बार फिर ब्लॉकबस्टर रहीं और खूब कमाई की. साथ ही कुछ ऐसी हैं, जो सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं और जिनकी अनाउंसमेंट हो चुकी है.

fallback

 

20:35 PM

रेट शॉर्ट ड्रेस, गले में टाई, ब्लैक स्टॉकिंग्स... फॉम में लौंटी 'मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर; आप भी देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का किलर लुक

Manushi Chillar Stunning Look: साल 2017 में एकदम सही जवाब देख 'मिस वर्ल्ड' का ताज अपने नाम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने साल 2021 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में मानुषी छिल्लर की कुछ बेहद ही खूबसूरत और स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

fallback

 

19:52 PM

कन्नड़ सुपरस्टार के लिए 500 किलोमीटर ट्राइसाइकिल पर बेंगलुरु जेल आया शख्स, क्या है इसकी मांग?

Darshan Thoogudeepa: रेणुकास्वामी हत्याकांड मामले में जेल की हवा खा रहे कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर सुर्खियों में बनी रहती है. इसी बीच एक शख्स 500 किलोमीटर ट्राइसाइकिल पर बेंगलुरु जेल पहुंच गया. चलिए जानते हैं क्या है इसकी मांग?

fallback

 

18:50 PM

एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे अदिति राव हैदरी का पारा हुआ हाई, पोस्ट शेयर कर निकाली सारी भड़ास; जानें क्या है पूरा मामला

Aditi Rao Hydari: हाल ही में 'हीरामंडी' फेम अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ब्रिटिश एयरवेज को आड़े हाथ लेती नजर आ रही हैं. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए जानते आखिर क्या है ये पूरा मामला?

fallback

 

17:52 PM

बॉडीगार्ड ने दिया था दिव्यांग फैन को धक्का, अब नागार्जुन का आया ये रिएक्शन; देखें Video

Nagarjuna: कुछ समय पहले नागार्जुन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर के बॉडीगार्ड एक दिव्यांग फैन को धक्का मारा नजर आया था, जिसके बाद एक्टर को खूब ट्रोलर भी किया गया था. वहीं, अब उस घटना को लेकर एक्टर का रिएक्शन आया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

fallback

 

17:31 PM

कभी बनी हीरो की गर्लफ्रेंड तो कभी मां, इन एक्ट्रेस ने निभाए दोनों रोल, ये नाम है चौंकाने वाला

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की खास बात है कि यहां अभिनेताओं की उम्र कम नहीं होती, लेकिन एक्ट्रेसेस के लिए उम्र की सीमा तय की गई है. एक वक्त के बाद एक्ट्रेसेस को बहन और मां की भूमिकाएं मिलने लगती हैं, लेकिन उसने भी बड़े एक्टर हीरो के तौर पर ही नजर आते हैं. हालांकि, इन चीजों में वक्त के साथ बदलाव आया है, लेकिन अभी भी पूरी तरह से ये कॉन्सेप्ट नहीं बदला है. ऐसे में आज हम कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्म में अपने हीरो की लवर का रोल निभाने के अलावा उनकी मां का रोल भी निभाया है.

fallback

17:14 PM

'फिल्म से बहुत नुक्सान...' रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के नैजी ने किया 'बिग बॉस' के घर में किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में बंद 16 कंटेस्टेंट्स हर दिन अपनी लाइफ को लेकर कोई न कोई खुलासा रहे हैं, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं. ऐसा ही एक बड़ा खुलासा रैपर नैजी ने भी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि जो फिल्म उनपर बनीं उसने ही उनकी लाइफ पर नेगेटिव इम्पैक्ट डाला. 

fallback

 

17:13 PM

सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब ये एक्ट्रेस जल्द कर सकती हैं दूसरे धर्म में शादी! बॉयफ्रेंड पहले ही दे चुका है हिंट

Sonakshi Sinha के बाद एक और एक्ट्रेस दूसरे धर्म में शादी कर सकती हैं. खास बात है कि उनके बॉयफ्रेंड जल्द शादी होने की बात खुद कुबूल चुके हैं. ऐसे में इंतजार बस उस शुभ घड़ी का है जब ये दोनों शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर खुद करेंगे.

fallback

16:41 PM

जेम्स गन की नई फिल्म की तस्वीरें हुईं वायरल, हथकड़ी पहने हुए नजर आए 'सुपरमैन' 

James Gunn's movie photo viral: जेम्स गन की नई 'सुपरमैन' फिल्म क्लार्क केंट के जीवन के पुराने चैप्टर का पता लगाएगी. फिल्म के सेट से लीक हुई नई तस्वीरें इसी कहानी की ओर इशारा कर रही हैं. 

fallback

15:53 PM

Bigg Boss OTT 3 के बाद भी वड़ा पाव बेचेंगी चंद्रिका दीक्षित? जानें वायरल गर्ल का जवाब

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' में धमाल मचा रही हैं. शो में पहुंचते ही चंद्रिका ने खुद को साबित करना शुरू कर दिया है. हालांकि, शो में जाने से पहले चंद्रिका ने एक इंटरव्यू में अपने सफर के बारे में बात और साथ ही बताया कि शो से आने के बाद वह वड़ा पाव बेचेंगी या नहीं?

fallback

15:43 PM

बेटे अनंत की शादी में 'सोने' से बनी साड़ी पहनेंगी नीता अंबानी, चार महीनों से काशी में हो रही तैयार; लुक आउट पर लगी रोक

Nita Ambani: अंबानी परिवार इन दिनों बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियों में लगा हुआ है, जो अगर महीने जुलाई में राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसी बीच नीता अंबानी बेटे की शादी का न्योता लेकर काशी पहुंचीं. इसके साथ ही वहां खास बात ये है कि वहां उनकी वो साड़ी तैयार हो रही है, जो वो शादी में पहने वाली हैं. 

fallback

 

15:31 PM

मुस्लिम से शादी करने पर सोनाक्षी सिन्हा की मांग में खटका लोगों को सिंदूर? जानें क्यों किया ऐसा

Sonakshi की शादी के बाद वो लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. कभी मुस्लिम से शादी करने पर लोग सवाल उठा रहे तो कोई मांग में सिंदूर लगाने पर सवाल कर रहे. तो चलिए आपको बताते है कि मुस्लिम लड़के से शादी करने के बाद भी सोनाक्षी ने क्यों भरी मांग.

fallback

14:49 PM

अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वे लोग पसंद हैं जिन पर मैं भरोसा...' 

Malaika Arora Cryptic Note on Arjun Kapoor's Birthday: अर्जुन कपूर के जन्मदिन  पर मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद फैन्स दोनों के ब्रेकअप का अंदाजा लगा रहे हैं. बता दें कि अर्जुन की बर्थडे पार्टी में भी मलाइका के नहीं जाने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं.

 

fallback

14:24 PM

'खंडहर' बनता जा रहा सलमान खान के इस को-एक्टर का करोड़ों का घर, कभी यहां मिली थी लाश

मोहनीश बहल की मां और वेटरन एक्ट्रेस नूतन 40 साल से ज्यादा वक्त तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया. फिल्म में उनकी अदाकारी से लेकर नजाकत तक सभी को खूब पसंद आई. एक्ट्रेस भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनका सालों पुराना बंगला हमेशा सुर्खियों में रहता है. जानिए इसके पीछे की वजह क्या है.

fallback

14:15 PM

वरुण धवन की नई फिल्म बेबी जॉन 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक, नया पोस्टर OUT 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @muradkhetani

14:13 PM

पेपर लीक कांड पर बनी हैं ये बॉलीवुड फिल्में, एक में तो इमरान हाशमी ने खोला था पूरा राज!  

Movies Based on Paper Leak Scam: नीट और नेट एग्जाम लीक को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कैसे नेशनल लेवल वाले बड़े-बड़े प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हो जाते हैं. बॉलीवुड में पेपर लीक स्कैम पर कई फिल्में और वेब सीरीज बन चुकी हैं, लेकिन हम आपके लिए यहां ऐसी दो फिल्में लेकर आए हैं. जिनमें पेपर लीक स्कैम का पूरा खेल समझाया गया है.

fallback

 

14:01 PM

 'मुझे नहीं आता था बेचना....' अक्षय कुमार- अजय देवगन के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस का खुलासा

Bigg Boss 9 में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो के बाद भी कई खुलासे किए थे. लेकिन अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूर होने की वजह का खुलासा किया. साथ ही बताया कि आखिर उनके फिल्में अब ना करने की वजह क्या है.

fallback

13:58 PM

VIDEO: 47 साल की 'अनुपमा' की मां ने जमकर किया डांस, एनर्जी और डांस देख आंखें मलते रह जाएंगे आप 

Rupali Ganguly Mother Dance Video Viral:'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली की मां रजनी गांगुली अपने एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, इस वीडियो में 47 साल की रुपाली गांगुली की मां 'इश्क विश्क रिबाउंड' के टाइटल ट्रैक पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जो फैन्स का दिल जीत रहा है.

 

fallback

12:54 PM

अर्जुन रामपाल ने SRK के बाथरूम में सुनी थी इस सुपरहिट फिल्म की कहानी, पहले किया इंकार और फिर... 

Arjun Rampal: 'ओम शांति ओम' 2007 में आई एक सुपरहिट फिल्म है, जिसे फराह खान ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, किरण खेर और श्रेयस तलपड़े ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. अर्जुन रामपाल को यह फिल्म कैसे मिली, इसके पीछे एक बेहद मजेदार कहानी है.

fallback

12:52 PM

नम आंखों से शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान', खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल 

Shatrughan Sinha and Poonam Sinha perform 'Kanyadaan': शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने बेटी के 'कन्यादान' की रस्म निभाई और सोनाक्षी का हाथ जहीर इकबाल के हाथों में दिया. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत सिविल मैरिज की है. सोनाक्षी और जहीर की शादी में मुस्लिम या हिंदू रीति-रिवाज नहीं निभाए गए.

fallback

12:38 PM

YRKKH 26 June: अभिरा-अरमान का फिर होगा आमना-सामना, अब कावेरी को रोकेगा ये शख्स   

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अभिरा और अरमान की मुलाकात होगी. तो वहीं अरमान को दुखी करने से कावेरी को रोकने के लिए अब विद्या बड़ा कदम उठाएगी.  

fallback

 

12:02 PM

पहले गले मिले, फिर हाथ पर ताली मारकर निकले कंगना रनौत-चिराग पासवान, वीडियो में कैद हुई कैमेस्ट्री  

Kangana Ranaut and Chirag Paswan: एक्ट्रेस सांसद बनीं कंगना रनौत और लोक जनशक्ति के चिराग पासवान की मुलाकात का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

fallback

 

10:59 AM

'जब तक गिड़गिड़ाओ नहीं....' अक्षय कुमार की एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया- क्यों हो गईं बॉलीवुड से दूर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन जैसे सितारों के साथ काम किया है, लेकिन करियर के पीक पर एक्टेस अचानक बॉलीवुड से गायब हो गईं. सालों बाद एक्ट्रेस ने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में किसी के भी कॉन्टेक्ट में नहीं हैं.

 

fallback

09:40 AM

बहन Sonakshi Sinha की शादी में मौजूद थे भाई कुश सिन्हा, अब रिएक्ट कर बोले- ' फैमिली के लिए सेंसिटिव टाइम...'  

Sonakshi Sinha Brother Kussh Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश ने अपनी बहन की शादी अटेंड की थी. कुश सिन्हा ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है और कहा है कि ये उनकी फैमिली के लिए सेंसिटिव मैटर है.  

fallback

 

09:35 AM

Kalki 2898 AD: प्रभास स्टारर फिल्म की जोर-शोर से चल रही एडवांस बुकिंग, सबसे महंगे टिकट की क्या है कीमत? 

Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर मच अवेडिट साई फाई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग जोरों-शोरों से चल रही है. इस बीच फिल्म की टिकट की कीमतें भी सामने आ रही हैं, जो हैरान करने वाली हैं.

fallback

09:34 AM

Bigg Boss OTT 3: पायल और अरमान मलिक से कहीं ज्यादा हैं कृतिका के फॉलोअर्स, 7 दिन के प्यार में रचा ली बेस्टफ्रेंड के पति से शादी

Bigg Boss OTT 3 kritika Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज हो चुका है. इस शो में शामिल कंटेस्टेंट्स में से फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ आए हैं. यूं तो 200 करोड़ की नेटवर्थ वाले इस यूट्यूबर की पूरी फैमिली ही काफी फेमस हैं, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी कृतिका की फैन फॉलोइंग अरमान और उनकी पहली पत्नी पायल से कहीं ज्यादा है.

fallback

07:58 AM

'15-20 मिनट तक नहीं रुकती हंसी...', Babubali की 'देवसेना' को हुई रेयर बीमारी, अनुष्का शेट्टी ने बयां किया दर्द  

Anushka Shetty Rare Disease: बाहुबली की देवसेना यानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें लॉफिंग डिसऑर्डर हो गया है. अनुष्का ने अपना दर्द बांटते हुए बताया कि उनकी 15-20 तक हंसी रुकती ही नहीं है. 

fallback

 

07:23 AM

प्रिंस नरूला के घर शादी के 6 साल बाद गूंजेंगी किलकारियां, पत्नी युविका चौधरी हैं प्रेग्नेंट; डिलीवरी से पहले रखा बेबी का नाम  

Prince Narula-Yuvika Chaudhary: बिग बॉस फेम प्रिंस नरूला के घर 6 साल के बाद किलकारियां गूंजने वाली हैं. प्रिंस नरूला ने पत्नी युविका चौधरी के प्रेग्नेंट होने की गुडन्यूज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.  

fallback

 

07:22 AM

हैं क्या? 'रोटी के साथ सोना परोसते थे...', अंबानी फंक्शन के लिए सारा अली की ये बात सुनकर खड़े हो गए आपके भी कान! जानिए माजरा  

Sara Ali Khan News: अंबानी फैमिली ने फंक्शन में रोटी के साथ सोना यानी गोल्ड परोसा था. ये बात सुनकर अगर आपके भी कान खड़े हो गए हैं...तो आइए, यहां जानते हैं आखिर सारा अली खान ये बात क्यों बोली है.  

fallback

 

Trending news