Bollywood News Live: जहीर इकबाल से शादी पर आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, हिना खान ने बॉयफ्रेंड का किया जिक्र
Advertisement
trendingNow12320404

Bollywood News Live: जहीर इकबाल से शादी पर आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, हिना खान ने बॉयफ्रेंड का किया जिक्र

Bollywood News in Hindi: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु रस्म में जाह्नवी कपूर और मानुषी छिल्लर ने अपनी अदाओं का खूब जादू दिखाया. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर के साथ हनीमून से नई फोटो शेयर की है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु रस्म बीती शाम मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई. जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी, लेकिन अपने स्टाइल और चार्म से जाह्नवी कपूर और मानुषी छिल्लर लाइमलाइट ले गई हैं. तो वहीं सोानक्षी सिन्हा ने हनीमून से जहीर इकबाल के साथ एक रोमांटिक सेल्फी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अनंत-राधिका की मामेरु रस्म में जाह्नवी-मानुषी और सोनाक्षी-जहीर की तस्वीरों के अलावा नई फिल्म किल ने सिनेमाघरों में आने से पहले ही सुर्खियों में जगह बना ली है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने  के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

04 July 2024
22:52 PM

सीधे-साधे ससईया को चोटी से बांधकर रखना चाहती हैं माही, पिजा जी पर चला रहीं कातिलाना अंदाओं का जादू

Bhojpuri Song: हमेशा अपने गानों से दर्शकों का दिल जीतने वाली जोड़ी माही श्रीवास्तव और प्रियंका सिंह एक बार फिर अपने फैंस के बीच अपना एक और नया शानदार और जानदार गाना लेकर हाजिर हैं, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गाने में माही फिर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं.

fallback

 

22:35 PM

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड को देख शाहरुख खान का सीना गर्व से चौड़ा, इस तरह दी बधाई 

Shah Rukh Khan on Team India Victory Parade: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया का वानखेड़े में जबरदस्त स्वागत हुआ. हर देशवासी ने टीम इंडिया का सैल्यूट किया तो शाहरुख खान का भी प्यारा सा ट्वीट सामने आया है. उन्होंने टीम इंडिया के साथ साथ जय शाह को भी बधाई दी है.

22:01 PM

'कल्कि 2898 एडी' मचा रही धूम, अब फैंस को है इन 6 फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार; कुछ तो इसी साल बड़े पर्दे पर देंगी दस्तक

Most Waiting Upcoming Movies: हाल ही में इस साल की सबसे बड़ी अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं और महज 7 दिनों में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.  ऐसे में अब फैंस को 'पुष्पा 2' के अलावा इन 5 और फिल्मों के बड़े पर्दे पर आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. 

fallback

20:40 PM

ऋषि कपूर संग की कई हिट फिल्में, शादी के लिए छोड़ दी थी इंडस्ट्री; बेटे-बहू भी कर रहे इंडस्ट्री पर राज

Bollywood Veteran Actress: बॉलीवुड में कई अदाकाराओं ने दशकों तक राज किया. हिंदी सिनेमा के की दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था. आज हम आपको एक ऐसी ही अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की.

fallback

 

19:28 PM

'साउथ के लोग ऐसा नहीं करते...' Kalki 2898 AD के 'भैरव एंथम' में सरदार बनने से पहले प्रभास के दिमाग में आई थे ये बात!

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ का एक शानदार गाना भी आता है, जिसमें प्रभास भी सरकार लुक में नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्टर पहले इस लुक को लेकर थोड़े परेशान थे. चलिए जानते हैं क्या थी इसके पीछे की वजह?

fallback

 

19:24 PM

सुजैन खान से तलाक के सालों बाद ऋतिक रोशन की सास ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'ये दोनों आज भी...' 

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 14 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया था. इसके बाद उन्होंने एक दूसरे से तलाक ले लिया. वहीं, अब सालों बाद सुजैन की मां जरीन खान का बयान सामने आया है. जिसमें वो ऋतिक और सुजैन के बीच के हालिया रिश्तों के बारे में बात कर रही हैं.

fallback

 

18:42 PM

सल्लू भाई को खूब पसंद आया कैटरीना के हसबैंड का डांस, 'तौबा तौबा' सॉन्ग में विक्की के शानदार मूव्स के हुए कायल 

Vicky Kaushal Song Tauba Tauba: हाल ही में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की मच अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' का एक धांसू पंजाबी गाना 'तौबा तौबा' जारी हो चुका है, जो फैंस के बीच पूरी तरह से छा चुका है. गाने के वीडियो में विक्की के शानदार मूव्स का हर कोई कायल हो रहा है, जिनमें सलमान खान का भी नाम जुड़ चुका है.

fallback

 

17:41 PM

बिहार की मनीषा रानी का पूरा हुआ एक और 'सपना', घर आए इस नए महमान को देख रोने लगे पिता

Manisha Rani: बिहार की रहने वाली मनीषा रानी ने बेहद कम उम्र में टीवी इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. इसके अलावा मनीषा अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पलों को भी साझा करती हैं. हाल ही में मनीषा के घर एक नया मेहमान आया है, जिसके देख उनकी पिता की आंखें तक नम हो गईं. 

fallback

 

16:52 PM

कन्नड़ सुपरस्टार की पत्नी ने बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को लिखा लेटर, बोलीं- 'आपने दिया गलत बयान पवित्रा गौड़ा उनकी...'

Kannada Actor Darshan: बेंगलुरु की जेल में बंद सुपरस्टार दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने हाल ही में बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया है कि इस केस में पवित्रा गौड़ा का उल्लेख एक्टर की पत्नी के तौर पर न किया जाए.

fallback

 

16:52 PM

कन्नड़ सुपरस्टार की पत्नी ने बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को लिखा लेटर, बोलीं- 'आपने दिया गलत बयान पवित्रा गौड़ा उनकी...'

Kannada Actor Darshan: बेंगलुरु की जेल में बंद सुपरस्टार दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने हाल ही में बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया है कि इस केस में पवित्रा गौड़ा का उल्लेख एक्टर की पत्नी के तौर पर न किया जाए.

fallback

 

16:46 PM

शादी से पहले 'तारक मेहता' की 'सोनू' की 'झील' सी आंखों में डूबे मंगेतर आदित्य, डिनर डेट से सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का किरदार निभाकर झील मेहता को काफी फेम मिला. टप्पू की दोस्त रियल लाइफ में शादी करने वाली हैं. कुछ समय पहले ही उनकी सगाई हुई है. अब उन्होंने रोमांटिक फोटोशूट शेयर किया है. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

15:16 PM

'वो मेरी नहीं सुनती...' बहन सोनाक्षी की चॉइस से कभी खुश नहीं थे भाई लव सिन्हा? पहले भी कह दी थी ऐसी बात

Luv Sinha: दिग्गज अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बहन सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी के बाद से ही सुर्खियों में छाए हुए हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बहन की शादी को लेकर कुछ ट्वीट किए थे, जिनको बाद में डिलीट कर दिया था. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ कहते नजर आ रहे हैं कि सोनाक्षी उनकी नहीं सुनती. 

fallback

 

14:53 PM

Amitabh Bachchan के महल जैसे घर 'जलसा' में बना है संगमरमर का मंदिर, सीता और लक्ष्मण के साथ विराजमान हैं रामलला; Photos में दिखी रॉयल खूबसूरती  

Amitabh Bachchan Jalsa House Inside Photos: 'कल्कि 2898 एडी' में अश्वत्थामा का किरदार निभाकर अमिताभ बच्चन ने साबित कर दिया है कि वह यूं ही नहीं सदी के महानायक हैं. लेकिन आज हम अमिताभ बच्चन के करियर या उनकी एक्टिंग स्किल्स के बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं, बल्कि उनके घर के अंदर बने संगमरमर के मंदिर की कुछ अनदेखी तस्वीरें आपके लिए लाए हैं...आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं बिग बी के पैलेस जैसे घर जलसा के गार्डन एरिया में बने संगमरमर के मंदिर की तस्वीरें... 

fallback

 

14:44 PM

देवोलिना पर भड़कीं अरमान मलिक की पहली पत्नी, बोलीं- तुमने तो मुसलमान से शादी की है
Payal Malik on Devoleena Bhattacharjee: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दो बीविओं की वजह से अक्सर छाए रहते हैं. हालांकि उनकी पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो गई हैं. अब पायल ने शो से आने के बाद देवोलिना भट्टाचार्जी पर पलटवार किया है. पढ़िए आखिर उन्होंने क्या कहा है.

14:36 PM

'सिकंदर' में 'बाहुबली' के 'कटप्पा' की एंट्री, बॉलीवुड का एक और धुरंधर सलमान खान की टोली में शामिल

Sikander Movie Cast: सलमान खान इन दिनों 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. टाइगर 3 के बाद उनका ये प्रोजेक्ट आएगा. अब 'सिकंदर' से नया अपडेट सामने आया है. दरअसल बाहुबली के कटप्पा की एंट्री जो हो गई है. वहीं एक और बॉलीवुड एक्टर आ गए हैं.

13:10 PM

शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही एक्ट्रेस, ट्रोल्स ने बेबी बंप को बताया फेक तो भड़क उठीं

Drashti Dhami slammed trolls: टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरियेअपने बेबी बंप को फेक कहने के लिए ट्रोल्स की आलोचना की है. एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप खूबसूरत तरीके से फ्लॉन्ट करते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है.

fallback

12:53 PM

राजकपूर, गुरुदत्त संग काम कर चुकीं दिग्गज एक्ट्रेस का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस  

Smriti Biswas Death: दिग्गज एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास का निधन हो गया. राज कपूर और गुरुदत्त के साथ काम कर चुकीं स्मृति बिस्वास ने 100 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. 

fallback

 

 

12:25 PM

T20 WC जीत भारत लौटे हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'मेरी रक्षा करना...' 

Natasa Stankovic Shares Cryptic Video: मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भगवान से अपनी रक्षा के लिए प्रार्थना की है. नताशा स्टेनकोविक ने यह वीडियो टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद हार्दिक पंड्या के भारत लौटने के तुरंत बाद शेयर किया, जिस पर यूजर्स सवाल उठा रहे हैं.

fallback

12:23 PM

5 साल की उम्र से एक्टिंग, जीते 2 नेशनल अवॉर्ड, तलाक के बाद एक्ट्रेस के पास बचे थे सिर्फ 60 रुपये, कार में गुजारी रात

2 National Award Winner Actress: 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली इस एक्ट्रेस की कहानी काफी दर्दभरी है. बचपन से ही फिल्मों में काम करने की वजह से यह एक्ट्रेस कभी स्कूल नहीं जा पाई. इसके बाद जब उनकी जिंदगी में प्यार आया तो वह भी ज्यादा वक्त नहीं टिक पाया. तलाक के बाद उनके पास सिर्फ 60 रुपये थे. उन्हें नहीं पता था कि अगला खाना कहां मिलेगा? वह अपनी दोस्त के घर नहाईं और कार में रात गुजारी.

fallback

10:34 AM

बच्चों की वजह से टीवी शोज से दूर हुईं श्वेता तिवारी, बोलीं- 'नए एक्टर कम पैसों में...'

Shweta Tiwari: टेलीविजन की दिग्गज और फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कुछ वक्त से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. टीवी शोज से दूरी बनाने के पीछे की वजह का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने कर दिया है.

fallback

 

10:24 AM

Hina Khan बनीं जिंदादिली की मिसाल, हंसते-हंसते कटवाए बाल, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल; Video देख हो जाएंगे इमोशनल    

Hina Khan Video: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने सोशल मीडिया पर खूब इमोशनल कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस कीमोथेरेपी से पहले अपने बाल कटवाती दिखाई दे रही हैं. हिना खान का ये वीडियो वाकई दिल कचोटने वाला है.  

fallback

 

10:12 AM

कानों में झुमका, गले में हार...ये किस एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की 'मामेरु रस्म' में ईशा अंबानी जैसा दिखाया अवतार? Photos वायरल  

Anant-Radhika Mameru Rasam Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. बीती शाम अनंत-राधिका की मामेरु रस्म एंटीलिया में हुई थी, जहां अंबानी फैमिली के रिश्तेदार, दोस्त और कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. सज-धज कर पहुंचे मेहमानों में एक एक्ट्रेस ऐसी भी थीं, जिन्होंने कानों में झुमके, गले में हार और ऑरेंज साड़ी पहना ऐसा देसी अवतार दिखाया, जो अंबानी फैमिली की इकलौती बेटी ईशा अंबानी जैसा हो गया. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते  हैं वो एक्ट्रेस कौन हैं. 

fallback

 

 

09:48 AM

बेन एफ्लेक से तलाक की खबरों के बीच बिना वेडिंग रिंग नजर आईं जेनिफर लोपेज, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया फिगर

Jennifer Lopez and Ben Affleck: तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर लोपेज को बिना वेडिंग रिंग के देखा गया है. इसी के साथ उन्होंने क्रॉप टॉप पहना हुआ है और 54 साल की उम्र में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

fallback

09:07 AM

बॉलीवुड एक्टर ने दिया साइक्लॉजी ऑनर्स का फाइनल एग्जाम, पैर छूकर लिया सीनियर्स का आशीर्वाद; VIDEO

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें साइक्लोजी ऑनर्स के फाइनल एग्जाम से पहले अपने सीनियर्स का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है.

fallback

09:07 AM

प्रभास की फिल्म ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 7 दिन में 'कल्कि 2898 एडी' ने कूटे 700 करोड़; जानें इंडिया में कितना हुआ कलेक्शन  

Kalki 2898 AD Box Office Worldwide Collection: कल्कि 2898 एडी ने एक हफ्ते में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. प्रभास-अमिताभ बच्चन स्टारर ने ग्लोबली 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. आइए, यहां जानते हैं फिल्म ने भारत में अबतक कितना बिजनेस किया है. 

fallback

 

08:29 AM

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के बच्चों पर यूं लुटाया प्यार, नाती कृष्णा और नातिन आद्या शक्ति की प्यारी-प्यारी PHOTOS

Mukesh Ambani Adores Isha Ambani Kids: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु सेरेमनी से कई खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मुकेश अंबानी की अपनी बेटी ईशा अंबानी के बच्चों आद्या शक्ति और कृष्णा के साथ भी काफी प्यारी-प्यारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मुकेश अंबानी की नाती और नातिन के साथ तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं.

fallback

08:20 AM

Natasa Stankovic के नए Video ने हार्दिक पांड्या संग सेपरेशन की अफवाहों को फिर दी हवा, बोलीं- 'वो आपको नहीं छोड़ेंगे...'  

Natasa Stankovic Crypyic Post: टी20 वर्ल्ड कपल में भारत की जीत के पर नताशा स्टेनकोविक का कोई रिएक्शन नहीं आया था. वहीं अब नताशा ने एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर कर दिया है, जिसने एक बार फिर उनके और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहों को तेज कर दिया है.  

fallback

 

07:23 AM

जब विधु विनोद चोपड़ा ने फाड़ दिया था नाना पाटेकर का कुर्ता, एक-दूसरे को दी थीं खूब गालियां, फिर पुलिस...

Vidhu Vinod Chopra on Nana Patekar: नाना पाटेकर ने 1989 में आई फिल्म 'परिंदा' में विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में काम किया था. इन फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर और विधु विनोद चोपड़ा के बीच खूब गाली-गलौच और झगड़े हुए थे. 

fallback

07:21 AM

लाल रंग का छाया ऐसा खुमार, जाह्नवी-अनन्या ने मिनी ड्रेस, तो शनाया ने पैंट सूट में दिखाया ग्लैमर; पंजाबी कुड़ी ने लूटी लाइमलाइट  

Kill Movie Special Screening: राघव जुयाल और लक्ष्य की मोस्ट वायलेंट फिल्म किल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. ऐसे में बीती शाम मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. किल की स्पेशल स्क्रीनिंग में सेलेब्स पर एक रंग का खुमार खूब छाया दिखा. जाह्नवी, अनन्या, खुशी कपूर से लेकर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी उसी रंग में छाई दिखीं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं किल स्पेशल स्क्रीनिंग की फोटोज... 

fallback

 

06:48 AM

नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट को मिलवाया मेहमानों से, होने वाली बहू ने छुए पैर और जीत लिया दिल; VIDEO 

Anant Ambani Radhika Merchant Mameru ceremony: मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न मुंबई के एंटीलिया में मामेरु समारोह के साथ शुरू हो गया है. इस रस्म में नीता अंबानी की बहू राधिका ने मेहमानों के पैर छूकर आशीर्वाद लिया, जो दिल जीत रहा है.

fallback

06:46 AM

जूही चावला ने ग्रैंड वेडिंग से किया था इंकार, सास ने कैंसिल किए 2000 इनवाइट, बोलीं- 'मैं टूट गई...' 

Juhi Chawla Mother in law Cancelled 2000 Invites: जूही चावला और जय मेहता की शादी को 29 साल हो गए हैं. एक्ट्रेस जूही चावला ने 90 के दशक में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी, जब वह अपने फिल्मी करियर के पीक पर थीं.

fallback

06:31 AM

शादी के बाद Sonakshi Sinha की लाइफ में आया चेंज! जहीर इकबाल के साथ फोटो शेयर करके बोलीं- 'पिछले 7 सालों में...'  

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: शादी और ग्रैंड रिसेप्शन के बाद सोनाक्षी और जहीर अब हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. जहां से सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर नई फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने शादी के बाद आए चेंज का जिक्र किया है.  

fallback

 

Trending news