Bollywood News Live: कन्नड़ एक्टर दर्शन के मैनेजर ने किया सुसाइड, 'बिग बॉस OTT 3' की कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका!
Advertisement
trendingNow12296899

Bollywood News Live: कन्नड़ एक्टर दर्शन के मैनेजर ने किया सुसाइड, 'बिग बॉस OTT 3' की कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका!

Bollywood News in Hindi Live: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' पोस्टपोन हो गई है. तो वहीं शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने गर्ल गैंग के साथ पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 के पोस्टपोन होने की खबर को मेकर्स ने ऑफिशियल कर दिया है. फिल्म के सिनेमाघरों में आने की नई तारीख भी साथ ही रिवील की गई है. वहीं शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा की हुमा कुरैशी और गर्ल गैंग के साथ पार्टी की फोटोज सामने आई हैं. सोनाक्षी के साथ-साथ जहीर इकबाल ने भी दोस्तों के साथ पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. पुष्पा 2 के पोस्टपोन और सोनाक्षी सिन्हा की शादी के साथ-साथ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने नए विवादित बयान के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

18 June 2024
23:36 PM

पति की उटपटांग हरकतों से परेशान हुईं काजल, फिर झाड़ू से खूब की धुनाई; शानदार है गाने का VIDEO

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. ऐसे ही हर दिन कोई न कोई नया धांसू भोजपुरी गाना रिलीज होता हैं, जो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक गाना इस वक्त फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसको खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 

21:03 PM

दिल्ली के ठेले से 'बिग बॉस OTT 3' तक, आखिर कौन हैं 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित? बन गई हैं पहली कंफर्म कंटेस्टेंट

Who is Delhi Vada Pav Girl Chandrika Gera Dixit: चंद्रिका गेरा दीक्षित या दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल... ये दोनों ही नाम अपना सोशल मीडिया पर सुने ही होंगे, जो अपने 'वड़ा पाव' की वजह से काफी समय तक सुर्खियों में छाई रही है. आज के समय में इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं.

fallback

 

 

20:29 PM

क्यों खुद को थप्पड़ मारते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी? सब छोड़-छाड़ कर पहुंच जाते हैं गांव; हैरान कर देगी वजह 

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासा किए, जिनमें से कुछ वाकई हैरान कर देने वाले हैं. 

fallback

 

18:50 PM

न धर्म आड़े आया न ही उम्र...रत्ना पाठक और नसीरुद्दीन शाह की शादी को लेकर मां-बाप को क्यों थी टेंशन? 

Ratna Pathak Shah on Marriage With Nasseeruddin Shah: रत्ना पाठक शाह और नसीरुद्दीन शाह ने 1982 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं- इमाद शाह और विवान शाह. इमाद और विवान भी रत्ना और नसीर की तरह एक्टर हैं. 

fallback

18:45 PM

क्या अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आएंगे परिवार के ये दो सदस्य? किसने जाहिर किया इंटरेस्ट​

Bigg Boss OTT 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिल कपूर इन दिनों अपने पहले रियलीटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 21 जून से ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाला है, जिसको लेकर बिग बॉस फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच खबर है कि इस शो का ऑफर कपूर खान की बहू और बेटी को भी मिला है. 

fallback

 

17:56 PM

हल्के मेकअप, चेहरे पर मुस्कान और स्ट्राइप्ड ब्लेजर में स्टनिंग लगीं 'राहा' की मम्मी, कैसा लगा आपको आलिया का ‘आज का लुक’?

Alia Bhatt Ka Aaj Ka Look: इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहीं आलिया भट्ट समय निकाल कर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत फोटो और पर्सनल लाइफ के खास पल साझा करना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी ही कुछ बेहद प्यारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें राहा कपूर की मम्मी काफी स्टनिंग लग रही हैं.

fallback

 

17:07 PM

कन्नड़ एक्टर दर्शन के मैनेजर ने किया सुसाइड, फैन की हत्या के आरोप में गर्लफ्रेंड संग जेल में बंद

Kannada actor Darshan News: कन्नड़ सिनेमा के बेहद पॉपुलर एक्टर दर्शन थूगुदीपा के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस पर सुसाइड कर लिया है. पुलिस को घटना स्थल से एक वीडियो नोट भी मिला है. मालूम हो, पिछले 10 दिनों से दर्शन थूगुदीपा एक मर्डर केस के चलते विवादों में हैं.

17:05 PM

पंजाबी आ गए ओए...जिमी फॉलन के शो में पहुंचे दिलजीत दोसांझ, वीडियो देख प्रियंका ने भी किया रिएक्ट
Diljit Dosanjh in Jimmy Fallon Show: पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अब तक कई मुकाम हासिल किए हैं. अब वह एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. वह जल्द ही अमेरिकन टॉक शो द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन में दिखेंगे. इसे लेकर सिंगर ने रिएक्ट भी किया.

16:50 PM

'साई पल्लवी सुंदर नहीं.. रणबीर 'राम' के लिए ठीक नहीं...' 'रामायण' के 'लक्ष्मण' की आंख में खटकी नितेश तिवारी की कास्ट 

Nitesh Tiwari Ramayana: रणबीर कपूर और साई पल्लवी काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी बीच रामानंद सागर की 'रामायण' के 'लक्ष्मण' यानी सुनील लेहरी को नितेश द्वारा चुनी गई स्टार कास्ट रास नहीं आ रही है. 

fallback

 

16:24 PM

खूबसूरत आंखों वाली 80's की एक्ट्रेस का बदला लुक, अब कुछ ऐसी दिखती हैं श्रुति-अक्षरा हासन की मम्मी

Sarika Thakur Change Look: 2005 में बेस्ट इंग्लिश लेंग्वेज फिल्म 'परजानिया' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस सारिका ठाकुर का लुक एकदम बदल गया है. नीली-हरी आंखों वाली इस एक्ट्रेस ने 80-90 के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम किया, लेकिन वक्त के साथ उनके लुक काफी बदल चुका है. 

fallback

16:22 PM

परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिरे हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इयान मैकेलेन, अस्पताल में भर्ती 

Ian McKellen Hospitalised: हॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता इयान मैकेलेन एक युद्ध सीन के दौरान अप्रत्याशित रूप से स्टेज से गिर गए. स्टेज से गिरने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

fallback

15:54 PM

हो जाइये तैयार! 20 साल बाद दोबारा थिएटर्स में दस्तक दे रही ऋतिक-प्रीति की ये क्लासिक फिल्म

Hrithik Roshan Film: ऋतिक रोशन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दर्शकों को दी हैं. उनकी एक ऐसी ही फिल्म ने 20 साल पहले सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म की कहानी से लेकर गानों को खूब पसंद किया गया था और अब ये फिल्म एक बाद फिर थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. 

15:12 PM

इधर चल रहीं सोनाक्षी-जहीर की शादी तैयारियां! उधर Viral हुआ भाई लव का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'आप किस साइड...'

Sonakshi Sinha Brother Luv Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 23 जून को जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही हैं. इसी बीच उनके भाई लव सिन्हा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जो काफी क्रिप्टिक है.

fallback

 

14:38 PM

परिवार था खिलाफ, फिर भी दिल की सुन फिल्मी दुनिया में ली एंट्री, अपनी एक्टिंग के दम पर बन गए सुपरस्टार  

Actors Joined Films Against Family: बॉलीवुड  में कई ऐसे नामी चेहरे हैं, जिन्होंने सपनों को पंख देने और उड़ान भरने के लिए अपना घोसला यानी घर छोड़ दिया था. परिवार के खिलाफ जाकर अपनी पहचान बनाने और एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने वाले सितारों की फेहरिस्त में कंगना रनौत, आमिर खान जैसे कई सितारों का नाम शुमार है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन एक्टर्स ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाने से पहले फैमिली से बगावत कर ली थी. 

fallback

 

14:27 PM

'औरों में कहां दम था' का पहला गाना 'तू' OUT, फैंस के दिल को छू गई अजय-तब्बू और शांतनु-सई की रोमांटिक केमिस्ट्री

Auron Mein Kahan Dum Tha Song Tuu: अजय देवगन और तब्बू की शानदार जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार है. दोनों एक बार फिर अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आने वाले हैं, जिसका आज खूबसूरत रोमांटिक गाना 'तू' जारी हो चुका है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

13:46 PM

रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई थी अलका याग्निक की लवस्टोरी, आखिर क्यों 28 साल से पति से रह रहीं दूर, मिलिए बेटी-दामाद से भी
Alka Yagnik Husband Love Story: सिंगर अलका याग्निक ने शॉकिंग खुलासा किया कि उन्हें कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा है. अब तक हजारों गाने रिकॉर्ड कर चुकीं गायिका की इस रेयर बीमारी के बारे में सुन हर कोई हैरान रह गया. चलिए बताते हैं आखिर उनके परिवार में कौन कौन हैं. अलका याग्निक के पति और बेटी से भी मिलिए.

13:17 PM

25 साल बाद भंसाली ने फिर दिखाई सलमान-ऐश्वर्या की केमिस्ट्री, 'हम दिल दे चुके सनम' से खोला यादों का पिटारा
Hum Dil De Chuke Sanam clocks 25 Years: संजय लीला भंसाली की "हम दिल दे चुके सनम" के 25 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर प्रोडक्शन हाउस ने वीडियो शेयर कर यादों को ताजा किया है. चलिए सलमान खान और ऐश्वर्या की वो पुरानी झलक फिर से दिखाते हैं.

13:15 PM

'चंदू चैंपियन' के लिए 'रोड़ा' बनी 'मुंज्या', 4 दिन में कार्तिक आर्यन की फिल्म ने इतना किया कलेक्शन
Chandu Champion Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन और कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर औसत से ऊपर का बिजनेस करती दिख रही है. सोमवार यानी चौथे दिन 'चंदू चैंपियन' को बकरीद का फायदा मिला और शानदार बिजनेस किया. चलिए बताते हैं 'चंदू चैंपियन' का कलेक्शन.

 

12:58 PM

Suhana Khan: खुले बाल, चेहरे पर चमक...सिंपल से लुक में भी शाहरुख खान की लाडली ने लगीं बेहद खूबसूरत, Photos वायरल  

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अक्सर ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. लेकिन इस बार सुहाना खान ने अपने सिंपल से लुक से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. जी हां...हाल ही में सुहाना खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जहां से उनके लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

12:37 PM

'मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही..', Alka Yagnik को हुई ये रेयर बीमारी, शॉक में फैन्स

Alka Yagnik Diagnosed with Rare Disease: मशहूर प्लेबैक सिंगर अल्का याग्निक ने खुलासा किया कि उन्हें एक रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस (Rare Sensory Neural Nerve Sensory Loss) का पता चला है. इस बीमारी में उनकी सुनने की क्षमता प्रभावित हुई है.

fallback

11:48 AM

'2 केले पैक किए, साइकिल उठाई...' जब एक लड़की की वजह से 8 साल की उम्र में घर से भागे थे दिलजीत दोसांझ 

When Diljit Dosanjh ran away from home: मशहूर सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में शेयर किया कि उन्होंने सात या आठ साल की उम्र में अपने घर से भागने की कोशिश की थी, जब एक लड़की ने उनके बारे में अपने स्कूल टीचर से शिकायत की थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ फल पैक किए, अपनी साइकिल ली और अपना गांव छोड़ने का फैसला किया, क्योंकि टीचर ने उनसे अपने माता-पिता को स्कूल लाने के लिए कहा था.

fallback

 

11:04 AM

Sarfira Trailer: एक सपना, लंबी उड़ान...दिलचस्प कहानी लेकर आए अक्षय कुमार, 'सरफिरा' का ट्रेलर OUT  

Sarfira Trailer Out: अक्षय कुमार की नई फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'सरफिरा' के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर दिलचस्प और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी लेकर आए हैं. 

10:52 AM

Sonakshi Sinha की शादी पर अब 'हीरामंडी' एक्टर ताहा शाह का रिएक्शन आया, बोले- 'मैं उन्हें...'  

Taha Shah on Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर अब हीरामंडी फेम ताहा शाह का रिएक्शन वायरल हो रहा है. ताहा का कहना है कि वह सोनाक्षी को बड़ा गिफ्ट देना चाहते हैं.  

fallback

 

10:48 AM

'त्रिदेव' एक्ट्रेस सोनम खान बनने जा रही हैं Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Will Sonam Khan Participate In BB OTT 3: जब से रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का अनाउंसमेंट हुआ है, तब से ही इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर अटकलें भी तेज हो गई हैं. इन अटकलों में एक नाम 90 के दशक की एक्ट्रेस सोनम खान का भी आ रहा था. लेकिन अब 'त्रिदेव' एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

fallback

09:53 AM

रत्ना पाठक शाह को पसंद नहीं आई RRR, रणबीर कपूर की Animal का पोस्टर देख डर गईं एक्ट्रेस

Ratna Pathak Shah on RRR and Animal: अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने खुलासा किया है कि उन्होंने एसएस राजामौली की 'आरआरआर' देखने की कोशिश की, लेकिन पूरी फिल्म खत्म नहीं कर सकीं, क्योंकि यह उनकी पसंद की फिल्म नहीं थी. वहीं, रत्ना पाठक शाह रणबीर कपूर की 'एनिमल' का पोस्टर देखकर ही डर गई थीं.

fallback

09:45 AM

'खूबसूरती' की वजह से एक्ट्रेस के हाथ से निकली फिल्में, बोलीं- 'अगर आप खूबसूरत नहीं हैं तो...' 

Neha Sharma on Lost Films: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने अपनी खूबसूरती की वजह से कई फिल्में गंवा दी है. एक्ट्रेस ने बोल्ड बयान देते हुए कहा है कि अगर आप खूबसूरत नहीं हैं, तो आपके अभियन की तारीफ की जाती है.

fallback

08:10 AM

टल गई अल्लू अर्जुन की Pushpa 2, अब 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में देगी दस्तक; मेकर्स ने बताई पोस्टपोन की वजह  

Pushpa 2 Postpone: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' पोस्टपोन हो गई है. अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  

fallback

 

 

08:06 AM

वरुण धवन के बाद अब इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, Video शेयर करके दिखाई बेटे की झलक   

Amala Paul Baby Boy: एक्ट्रेस अमला पॉल के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. अमला पॉल ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके नन्हें लाडले की झलक के साथ यूनिक नाम भी रिवील किया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagat Desai (@j_desaii)

07:31 AM

Mouni Roy की वेकेशन फोटोज का नहीं कोई जवाब, कभी बैकलेस-कभी मिनी ड्रेस में 'नागिन' एक्ट्रेस बरपा रहीं कहर  

Mouni Roy Photos: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाओं और अदाकारी का दम दिखा रहीं मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. मौनी रॉय फिलहाल स्पेन में अपने पति सूरज नांबियार के साथ वेकेशन्स मना रही हैं, जिसकी तस्वीरें वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. मौनी रॉय की लेटेस्ट वेकेशन फोटोज ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रखी हैं. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज. 

fallback

 

06:39 AM

शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने गर्ल गैंग संग की 'पार्टी', जहीर भी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते आए नजर; Photos वायरल  

Sonakshi Sinha Photos: शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी और गर्ल गैंग के साथ पार्टी की फोटोज पोस्ट की हैं. तो वहीं जहीर इकबाल ने भी दोस्तों संग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

 fallback

 

Trending news