Bollywood News Live: गौरव और नितिन ने जीती 'डांस दीवाने 4' की चमचमाती ट्रॉफी, 'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा
Advertisement
trendingNow12262311

Bollywood News Live: गौरव और नितिन ने जीती 'डांस दीवाने 4' की चमचमाती ट्रॉफी, 'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा

Bollywood News in Hindi Live: कान्स 2024 से अवनीत कौर के स्टाइलिश लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में फिल्म 'दोस्ताना 2' के बंद होने की वजह का खुलासा किया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 से अवनीत कौर के दूसरे लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है. कान्स में दूसरे लुक के लिए अवनीत कौर ने शिमरी मिनी ड्रेस के साथ बड़ा-सा श्रग कैरी किया था. लेकिन अवनीत के लुक से ज्यादा उनके रेड कार्पेट की सीढ़ियों को मंदिर की सीढ़ियों की तरह चूमने का क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने हाल के इंटरव्यू में 'दोस्ताना 2' के बंद होने की वजह बता  दी है. जाह्नवी कपूर के इंटरव्यू और अवनीत कौर के लुक के साथ-साथ डांस दीवाने के फिनाले भी जमकर सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. डांस दीवाने का फिनाले आज यानी 25 मई की शाम टीवी चैनल कलर्स पर टेलीकास्ट होगा...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज  हिंदी के साथ.

26 May 2024
00:15 AM

Dance Deewane 4 Winner: गौरव और नितिन बने 'डांस दीवाने' चैंपियन, चमचमाती ट्रॉफी संग मिले 20 लाख

Dance Deewane 4 Winner: माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 का आज समापन हो चुका है और इस शो की चमचमाती ट्रॉफी शो की बेहतरीन डांस जोड़ी गौरव और नितिन के हाथ लगी, जिन्होंने अपने डांस से शो के जज और दर्शकों का खूब दिल जीता. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

22:48 PM

शॉर्ट ड्रेस में कमाल दिखीं जैस्मिन, तो कैजुअल लुक में सिद्धार्थ और परिणीति भी लगे कूल; देखें सेलेब्स का धांसू स्टाइल

Celebs Looks: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिनका अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ टीवी और बॉलीवुड स्टार्स की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

fallback

 

20:39 PM

कुछ देर में होगी विनर की घोषणा

'डांस दीवाने' के सीजन 4 के एंड पर अपने हसीन अंदाज में 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने कहा अपने दिल का हाल. देखे वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

20:08 PM

तलाक की खबरों के बीच 'मिस्ट्री बॉय' के साथ घूमती दिखीं नताशा, वीडियो वायरल होने पर मची खलबली

Natasa Stankovic: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एक 'मिस्ट्री बॉय' के साथ नजर आ रही हैं. 

18:27 PM

एक बार देख लीजिए... संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा

Heeramandi: संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चारों तरफ छा गए हैं. हर कोई उनकी इस सीरीज का दीवाना हो गया है. ऐसे में मुंबई पुलिस भी इसका हिस्सा बन चुकी है. जी हां, हाल ही में मुंबई पुलिस ने 'हीरामंडी' को अपनी सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा बना लिया है. चलिए जानते हैं कैसे?

17:50 PM

रमेश राव के बर्थडे पर ‘पुष्पा 2' मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज, जारी किया फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक

Ramesh Rao Birthday: कई साउथ फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाले दिग्गज कलाकार रमेश राव आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर मच अवेटेड 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने एक्टर को सरप्राइज देते हुए फिल्म से उनका पहला लुक जारी कर दिया गया है.

17:23 PM

आरती-दीपक की शादी को पूरा हुआ एक महीना, हनीमून पर पति संग हुईं रोमांटिक; भाभी कश्मीरा ने भी भेजा प्यार 

Arti Singh Dipak Chauhan Romantic Photos: टीवी एक्ट्रेस और एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट आरती सिंह इन दिनों अपने पति दीपक चौहान के साथ हनीमून को खूब एंजॉय कर रही हैं और अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपने खास पलों और रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं.

fallback

 

16:42 PM

दलजीत कौर की दूसरी शादी में खलल, सरेआम पति निखिल पटेल की खोली पोल; बोलीं- पूरा परिवार शर्मिंदा है

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर कई दिनों से अपने पति निखिल पटेल से अपने अलगाव को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद ही क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने दोनों के अलग होने की खबरों को और ज्यादा हवा दे दी है. 

fallback

 

16:04 PM

'डांस दीवाने 4' के सेट पर माधुरी संग थिरकते नजर आए कार्तिक, 'चंदू चैंपियन' के गाने पर जमकर नाचे दोनों

Madhuri Dixit Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 के सेट पर पहुंचे. जहां उन्होंने 'धक-धक गर्ल' के साथ जमकर डांस किया. 

15:22 PM

क्या शर्मिन सहगल ने बीच इंटरव्यू में काटी संजीदा शेख की बात? बोलीं- बाहरी लोग जिन्होंने कभी भंसाली...

Heeramandi: निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं, जिसमें उनकी भांजी शर्मिन सहगल और संजीदा शेख समेत कईं एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शर्मिन को खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

fallback

 

14:56 PM

Kartik Aaryan ने 2 साल बाद तोड़ी नो-शुगर पॉलिसी, 'धक-धक गर्ल' के हाथों खाई मिठाई; Video वायरल 

Kartik Aaryan on Dance Deewane 4: कार्तिक आर्यन ने करीब दो साल की कड़ी मेहनत के बाद अपनी नो-शुगर पॉलिसी को 'डांस दीवाने 4' के मंच पर तोड़ा है. एक्टर को माधुरी दीक्षित ने अपने हाथों से मिठाई खिलाकर 'चंदू चैंपियन' के लिए  बेस्ट विशेज भी दी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

13:57 PM

सितारों से जड़ी चमचमाती साड़ी पहन Cannes 2024 पहुंचीं Preity Zinta, 'डिंपल गर्ल' की साड़ी की कीमत भी पता चल गई   

Preity Zinta Cannes 2024: प्रीति जिंटा का कान्स 2024 से दूसरा लुक वायरल हो गया है. प्रीति ने पिंक कलर की  सीक्वन साड़ी पहन कान्स के रेड कॉर्पेट पर वॉक किया है. प्रीति के लुक के साथ-साथ उनकी साड़ी की कीमत भी पता चल गई है.  

fallback

11:49 AM

सिर पर पहना फूलों का बैंड, स्विमिंग पूल किनारे यूं नजर आईं रकुल, शादी के 3 महीने बाद जैकी संग एन्जॉय कर रहीं वेकेशन  

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के 3 महीने बाद फिजी में वेकेशन मना रहे हैं. फिजी वेकेशन से रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लगातार फोटोज और वीडियो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने खूब सिजलिंग अवतार में वेकेशन से नई फोटोज शेयर की हैं.  

fallback

 

11:05 AM

'एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए...', दलजीत कौर की दूसरी शादी पर संकट? ऐसी बातों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी!
Dalljiet Kaur News: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने ऐसा पोस्ट किया है कि जिसके बाद उनकी दूसरी शादी में दरार की बातें होने लगी हैं. पिछले कुछ समय से वह पति से दूर रह रही हैं. हालांकि रूमर्स पर रिएक्ट भी नहीं किया.अब दलजीत कौर ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर कुछ कहा है.

11:04 AM

'हनुमान' वाले डायरेक्टर की 'राक्षस' पर बवाल, 3 दिन शूट के बाद छोड़ दी रणवीर सिंह ने फिल्म, मेकर्स हुए आगबबूला: रिपोर्ट का दावा
Ranveer Singh Left Rakshas: हनुमान वाले डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म राक्षस को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ने ये फिल्म बिन बताए छोड़ दी है. तीन दिन तक शूट किया और फिर पल्ला झाड़ लिया. चलिए बताते हैं क्या है रिपोर्ट.

09:52 AM

Shah Rukh Khan की 'जवान' को मात दी, इस मामले में आगे निकली Kareena Kapoor की फिल्म   

Kareena Kapoor Movie: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपनी एंगेजमेंट रिपोर्ट रिवील की है. जिसके मुताबिक, करीना कपूर की फिल्म 'जाने जान' सबसे ज्यादा बार देखी गई भारतीय फिल्म है. तो वहीं 'जाने जान' के बाद शाहरुख खान की 'जवान' को सबसे ज्यादा बार देखा गया है. 

fallback

 

09:14 AM

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये गिने-चुने सितारे; देखिए तस्वीरें
Karan Johar 52nd Birthday Party: करण जौहर का शनिवार को 52वां जन्मदिन था. इस मौके पर एक शानदार पार्टी रखी गई. जहां अनिल कपूर, अदार पूनावाला, नताशा से लेकर काजोल और फराह खान जैसे कुछ गिने-चुने सितारे पहुंचे. चलिए दिखाते हैं इस बैश की तस्वीरें.

08:18 AM

Dance Deewane 4 Finale: कब और कहां देखें डांस दीवाने का फाइनल, जानें विनर को प्राइज में क्या-क्या मिलेगा?  

Dance Deewane 4 Finale: 'डांस दीवाने सीजन 4' का फाइनल खूब खास होने वाला है. फिनाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन भी बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं. आइए, यहां जानते हैं कि डांस दीवाने सीजन 4 का फाइनल कब और कहां देखा जा सकता है. 

fallback

 

07:26 AM

अनेकों फिल्में बनाईं, कई एक्टर्स की किस्मत चमकाई...35 साल पहले दूरदर्शन के एक सीरियल में भी कर चुके हैं काम  

Karan Johar Birthday: फिल्ममेकर करण जौहर आज यानी 25 मई 2024 को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. करण जौहर ने बॉलीवुड को कई रोमांटिक और आइकॉनिक फिल्में दी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कई एक्टर्स का करियर चमकाने वाले करण जौहर ने भी कभी ऑनस्क्रीन एक्टिंग की है. जी हां...35 साल पहले करण जौहर ने दूरदर्शन के एक टीवी शो में काम किया था. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं करण जौहर के बारे में कुछ Unknown बातें... 

fallback

 

 

06:51 AM

अच्छा! तो इस वजह से 'दोस्ताना 2' पर लगा ताला, Janhvi Kapoor बोलीं- कार्तिक करण के बीच...  

Janhvi Kapoor Interview: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने दोस्ताना 2 के बंद होने  की वजह पर चुप्पी तोड़ी है. जाह्नवी का कहना है कि हमने 30-35 दिन शूटिंग की थी... 

fallback

 

06:02 AM

चेहरे पर स्माइल, ब्लू ड्रेस में स्टाइल...Avneet Kaur ने Cannes में मंदिर की तरह चूमीं  रेड कार्पेट की सीढ़ियां  

Avneet Kaur Cannes 2024: कान्स 2024 से अवनीत कौर के दूसरे लुक का वीडियो सामने आ गया है. लेकिन एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा अवनीत कौर ने रेड कार्पेट की सीढ़ियों पर चढ़ने से पहले कुछ ऐसा कि फैंस का दिल गदगद हो गया है.  

fallback

 

Trending news