Bollywood News Live: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का पहला पोस्ट, आखिर क्यों माधुरी दीक्षित से नाराज हुए फैंस
Advertisement
trendingNow12312934

Bollywood News Live: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का पहला पोस्ट, आखिर क्यों माधुरी दीक्षित से नाराज हुए फैंस

Bollywood News in Hindi Live: शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा की पहली बार हॉरर फिल्म में नजर आएंगीं. तो वहीं 'कल्कि 2898 एडी' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी अपना जलवा दिखाया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून 2024 को जहीर इकबाल संग शादी की है. शादी के सातवें दिन सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'ककुड़ा' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की फिल्म 12 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर दस्तक देगी. तो वहीं मल्टीस्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी अपना दम दिखाया है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कल्कि 2898 एडी' ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में करीब 54 करोड़ का बिजनेस किया है. सोनाक्षी की शादी के बाद पहली फिल्म और 'कल्कि 2898 एडी' के कलेक्शन के साथ-साथ विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क की नई फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाया हुआ है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

29 June 2024
22:13 PM

78 साल की तनुजा का हाथ थामे दिखीं काजोल, मां-बेटी की इस प्यारी सी जोड़ी ने दिल जीत फैंस का दिल; देखें Photos

Kajol With Mother Tanuja Photos: हाल ही में सोशल मीडिया पर काजोल की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो अपनी मां और हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी मां का हाथ थामा हुआ है. उनकी तस्वीरों और बॉन्डिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 

21:05 PM

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर 'गोपी बहू' को आया गुस्सा! लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'ये मेरा पर्सनल स्पेस है, मुझे परेशान न करें...'

Devoleena Bhattacharjee: टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से प्रेग्नेंसी की अफवाहें को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके शेयर किए गए पोस्ट को देख फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है. इसी बीच देवोलीना ने इन सभी अफवाहों को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया, जो वायरल हो रहा है. 

fallback

 

20:24 PM

आखिर ऐसा क्या हुआ 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च पर, जो हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए विक्की-तृप्ती; देखें मजेदार Video

Bad Newz Trailer Launch: विक्की कौशल और तृप्ती डिमरी के फैंस उनकी मच अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का शानदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर भी जारी हो चुका है. इसी बीच सोशल मीडिया विक्की और तृप्ती का एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

fallback

 

19:48 PM

उनका परिवार नहीं था गरीब, फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों की चौकीदार की नौकरी?

Nawazuddin Siddiqui: अपने जबरदस्त अभिनय के लिए पहचान बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात से पर्दा उठाया कि जब संघर्ष के दिनों में उनका परिवार आर्थिक तौर पर कमजोर नहीं था, तब उन्होंने चौकीदार का काम क्यों किया? एक्टर की बात सुन आप भी हैरान रह जाएंगे.

fallback

 

18:53 PM

घूरते थे क्रिकेटर्स, ऐसी हरकत कि डर जाती थी मैं....जब मंदिरा बेदी ने खोले थे क्रिकेट होस्टिंग से जुड़े राज

Mandira Bedi Interview: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में दूरदर्शन पर आए फेमस टीवी शो 'शांति' से की थी और अपने पहले ही शो से एक्ट्रेस ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी. अभिनय के साथ-साथ एक्ट्रेस क्रिकेट की होस्ट और एंकर भी रह चुकी हैं.

fallback

 

17:59 PM

माधुरी दीक्षित पर लगा बड़ा इल्जाम, ब्लैकलिस्ट पाकिस्तानी संग मिलाया हाथ; अब झेलनी पड़ रही फैंस की नफरत

Madhuri Dixit: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित को इन दिनों लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी पीछे का कारण भारत में ब्लैकलिस्ट एक पाकिस्तानी प्रमोटर के साथ आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनना. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला?

fallback

 

17:02 PM

ये वक्त भी गुजर जाएगा....ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने किया पहला पोस्ट
Hina Khan First Post after Breast Cancer: टीवी से फिल्मों तक का रुख करने वाली हिना खान ने हाल में ही ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बारे में खुलासा किया. अब इस बीमारी के बाद उनका पहला पोस्ट सामने आया है जहां उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया है जो उनके साथ इस मुश्किल वक्त में खड़े हैं.

 

17:01 PM

अक्षय कुमार की इस फिल्म का बन रहा भोजपुरी रीमेक! खेसारी लाल संग पर्दे पर रंग जमाएंगी ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान

Hindi Film Bhojpuri Remake: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की एक हिट फिल्म का रीमेक बनाने जा रही है, जिसमें खेसारी लाल यादव के साथ 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद अर्शी ने दी है और बताया कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

fallback

 

16:07 PM

जब अनुराग कश्यप को जेल में बितानी पड़ी थी एक रात, बोले- ‘मैंने गलत आदमी को थप्पड़ मारा, उसने मेरी...’

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है. इसी बीच उन्होंने उस समय को भी याद किया जब उनके एक गलत आदमी को थप्पड़ मार दिया था और उनको एक रात जेल में बितानी पड़ी थी.  

15:48 PM

Exclusive: हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर, बचने के कितने चांस? कॉम्प्लिकेशंस से ट्रीटमेंट तक, क्या कहता है मेडिकल साइंस?
Hina Khan Breast Cancer: टीवी से फिल्मों तक का रुख करने वाली हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. उन्हें तीसरे स्टेज का कैंसर है, जिसका इलाज चल रहा है. इस बीच 'जी न्यूज' ने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर डॉक्टरों से संपर्क किया. जहां बीमारी को लेकर डॉक्टरों ने राय साझा की है. जानिए ट्रीटमेंट, सावधानी और सर्वावरल रेट आदि.

15:24 PM

सोनाक्षी से टाइगर तक... 'बड़े मियां छोटे मियां' की पूरी कास्ट को अब नहीं मिली फीस, वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट पर है बड़ा बकाया 

Vashu Bhagnani: वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट पर इस समय क्रू से लेकर स्टार्स तक का भारी-भरकम बकाया बाकी है. इस बीच खबर है कि इसी साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आ रही कास्ट भी लंबे समय से अपने भुगतान का इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

15:19 PM

44 की उम्र में भी जरा कम नहीं हुआ नरगिस फाखरी का ग्लो, रेड ड्रेस में शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट

Nargis Fakhri Photos: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है. इन तस्वीरों में वह कतई कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं. इन फोटोज को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं उनका अंदाज.

14:10 PM

Exclusive: न बड़ा स्टार, न ही तगड़ा बजट...फिर कैसे कमा गई 'मुंजा' 100 करोड़, मोना सिंह ने बताया कारण

Mona Singh Interview: 'मुंजा' की सक्सेस ने हर किसी को हैरान कर दिया है. छोटे बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस कर लिया है. अब 'Zee News' के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में 'मुंजा' की एक्ट्रेस मोना सिंह इसका कारण बताया है. पढ़िए मोना सिंह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू.

12:55 PM

कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; आज हैं सुपरस्टार  

Superstar Struggle Story: आज इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वालीं सुपरस्टार एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दौर में स्टूडियो के फर्श पर पोछा लगाने और उल्टी तक साफ करने का काम किया है. आइए, यहां जानते  हैं आखिर वह सुपरस्टार एक्ट्रेस कौन हैं. 

fallback

 

12:48 PM

जुनैद खान की Maharaj के कंट्रोवर्शियल सीन पर 'किशोरी' का रिएक्शन, शालिनी पांडे बोलीं- 'कैरेक्टर भी बेवकूफों वाला...'    

Shalini Pandey Maharaj Movie: जुनैद खान स्टारर 'महाराज' में किशोरी का किरदार निभाने वालीं शालिनी पांडे ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने 'चरण सेवा' सीन को लेकर बात की है. 

fallback

 

12:40 PM

ओरेंज सिल्क साड़ी में खिला नीता अंबानी का चेहरा, 60 की उम्र में भी 36 वाला नूर 
Nita Ambani Orange Saree: मुकेश अंबानी के घर इस वक्त छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां चल रही हैं. शादी में सिर्फ 13 दिन बचे हैं. इस बीच अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया में डिनर पार्टी होस्ट की. जहां आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी पहुंचे. इस दौरान नीता अंबानी ने सिल्क की संतरी साड़ी पहनी. जिसमें उनका बिल्कुल महारानी जैसा लुक देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

12:39 PM

शादी के 7 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा हैं प्रेग्नेंट? जहीर इकबाल के साथ पहुंचीं अस्पताल, जानें सच
Sonakshi Sinha Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को 7 दिन नहीं हुए और लोगों ने नए गॉसिप्स शुरू कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो अस्पताल से वायरल हुआ. जिसे देख लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि वह प्रेग्नेंट तो नहीं. चलिए अब सच बताते हैं आखिर क्या मामला है.

 

11:17 AM

क्या सोनाक्षी के बाद ये 32 साल की एक्ट्रेस करने जा रही हैं दूसरे धर्म में शादी? खुद जवाब देकर बोलीं- 'पता है क्या...'    

Jasmin Bhasin-Aly Goni: सोनाक्षी सिन्हा के बाद जैस्मिन भसीन के अली गोनी संग शादी करने की खबरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इन्हीं खबरों पर जैस्मिन भसीन ने अपना रिएक्शन दिया है. आइए, यहां जानते हैं जैस्मिन भसीन ने शादी के प्लान्स पर क्या कहा है. 

fallback

 

 

09:01 AM

'दूसरे का पति यूज कर लेती हूं...', छोटी-सी बात पर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का शॉकिंग स्टेटमेंट  

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की दूसरी पत्नि कृतिका ने एक छोटी-सी बात पर शॉकिंग स्टेटमेंट दे डाला है. कृतिका मलिक का स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

fallback

 

08:16 AM

पत्नी कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'गुडन्यूज का टाइम...'  

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च पर कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है. विक्की का कहना है कि जब गुड न्यूज का टाइम आएगा, हम उसे शेयर करने में शर्माएंगे नहीं.  

fallback

 

08:15 AM

दूसरे दिन लुढ़की 'कल्कि 2898 एडी' की कमाई, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर झमाझम हुई नोटों की बारिश  

Kalki 2898 AD Box Office Collection: 'कल्कि 2898 एडी' की दूसरे दिन कमाई में गिरावट देखने को मिली है. गिरावट के बावजूद प्रभास की फिल्म ने तगड़ी कमाई की है. आइए, यहां जानते हैं 'कल्कि 2898 एडी' ने दूसरे दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है.   

fallback

 

06:35 AM

कभी इतराईं, तो कभी बलखाईं...हसीन अदाओं के साथ Mouni Roy ने यूं तस्वीरें खिंचवाई; मिनटों में हुई वायरल  

Mounir Roy Photos: टीवी के बाद बॉलीवुड में खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहीं मौनी रॉय ऐसे तो अक्सर ही अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक के लिए  सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार मौनी ने ऐसे लुक का दीदार कराया है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

06:34 AM

शादी के बाद पहली बार इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगीं Sonakshi Sinha, खुद शेयर किया पोस्टर  

Sonakshi Sinha New Movie: सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल से शादी के बाद पहली बार हॉरर-कॉमेडी थ्रिलर काकुड़ा में नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है.  

fallback

 

Trending news