Bigg Boss OTT 3 Live: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में अलाउड है मोबाइल, एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स की हो रही एंट्री
Advertisement
trendingNow12301350

Bigg Boss OTT 3 Live: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में अलाउड है मोबाइल, एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स की हो रही एंट्री

Bollywood News in Hindi Live: शादी की खबरों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर इकबाल ने मीडिया के सामने साथ आकर सभी अफवाहों को खत्म कर दिया है. तो वहीं आज बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर चल रहीं सभी अफवाहें हवा हो गई हैं. बीती रात शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा होने वाले दामाद जहीर इकबाल के घर पहुंचे थे. जहां से निकलने के बाद शत्रुघ्न और जहीर ने मीडिया के सामने आकर पोज भी किया. तो वहीं आज यानी 21 जून 2024 की शाम बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है. अनिल कपूर होस्टेड मच अवेटेड रियलिटी शो के सभी कंटेस्टेंट के चेहरों से आज शाम पर्दा हट जाएगा. सोनाक्षी-जहीर की शादी और बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड  प्रीमियर के अलावा कल्कि 2898 एडी अपने दूसरे प्रोमो को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. नाग अश्विन डायरेक्टेड फिल्म का दूसरा प्रोमो आज सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

21 June 2024
23:51 PM

बॉक्सर नीरज गोयत की भी हुी एंट्री

‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन में 32 साल के हरियाणा के छोरे पेशे से प्रो-बॉक्सर और डब्लूबीसी एशिया खिताब अपने नाम करने वाले नीरज गोयत भी एंट्री कर चुके हैं.   

23:27 PM

दोनों पत्नियों संग अरमान मलिक ने की एंट्री 

‘बिग बॉस ओटीटी’ का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है, जिसमें फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ घर में एंट्री कर चुके हैं. 

23:09 PM

सना सुल्तान की भी हुई धमाकेदार एंट्री

ग्लैमर ऐसा कि सबको कर दे दीवाना! आ गई है 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में सना सुल्तान!

23:08 PM

मुनीषा खटवानी के पास है सबके राज

इनके पास है सबका राज. सबकी किस्मत का खेल बदलने आ रही हैं मुनीषा खटवानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर!

23:00 PM

BIGG BOSS के इतिहास में सबसे बड़ा बदलाव, घर में हुई मोबाइल फोन की भी एंट्री; लेकिन इसमें है एक ट्विस्ट

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. शो में धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स की एंट्री भी शुरू हो चुकी है. इसी बीच शो के होस्ट अनिल कपूर ने शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट दी है, जो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है. 

22:21 PM

साई केतन राव की भी हुई एंट्री 

आपका दिल जीतने के लिए अपना स्वैग लेकर आ रहे हैं कई टीवी शो में नजर आ चुके साई केतन राव.

22:20 PM

विशाल पांडे की भी हुई धांसू एंट्री 

मिलिए सोशल मीडिया सेंसेशन विशाल पांडे से जो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में मुस्कान और आकर्षण ला रहे हैं.

22:17 PM

लवकेश कटारिया भी बने घर के मेंबर 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में एंट्री हो गई है आप सबके चहिते लवकेश कटारिया की. 

22:13 PM

दीपक चौरसिया की हुई 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री

अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में जाने-माने पत्रकार दीपक चौरसिया की भी एंट्री हो चुकी है. 

22:11 PM

IAS अधिकारी ने किया लकी अली की जमीन पर कब्जा? सिंगर ने दर्ज कराई लोकायुक्त में शिकायत

Lucky Ali: हाल ही में सिंगर लकी अली ने कर्नाटक की आईएएस अधिकारी के खिलाफ कर्नाटक लोकायुक्त में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने आईएएस अधिकारी के साथ-साथ उनके पति और देवर पर कई जमीन पर कब्जा करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

fallback

 

21:45 PM

 'बिग बॉस ओटीटी 3' की चौथी कंटेस्टेंट 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हुई ड्रामा क्वीन सना मकबूल खान की हुई धमाकेदार एंट्री.

21:43 PM

'बिग बॉस ओटीटी 3' के दूसरे कंटेस्टेंट 

अपने एक्टिंग अंदाज से सबको करने आ रहे हैं दंग, रणवीर शौरी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में करेंगे शानदार एंट्री!

21:22 PM

'बिग बॉस ओटीटी 3' की तीसरी कंटेस्टेंट 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के सेट पर धमाकेदार एंट्री के लिए गांव ‘देसी छोरी’ शिवानी कुमारी के लिए तैयार हो जाइए, जो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में मसाला और चटपटापन लाएगी!

21:18 PM

'बिग बॉस ओटीटी 3' की पहली कंटेस्टेंट

एंटरटेनमेंट सर्व होगा गरमा-गरम, क्योंकि आ गई हैं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में. 

20:52 PM

GHKKPM Leap Story: ईशान की मौत के 7 साल बाद सवी को मिलेगा नया प्यार? समझिए अब कहानी क्या मोड़ लेगी

GHKKPM Leap: दूसरी बार 7 साल के लीप में गया 'गुम हैं किसी के प्यार में'. शो से शक्ति अरोड़ा की हुई छुट्टी तो भाविका के साथ हितेश भारद्वाज की दिखेगी जोड़ी. क्या है शो में बच्ची का रोल. समझिए कैसे आगे बढ़ेगी ये नई कहानी?

fallback

 

20:10 PM

बकरीद पर स्वरा भास्कर ने शाकाहारियों पर कसा था तंज, अब जैनियों पर साधा निशाना; बोलीं- 'बचाते हो तो जिम्मेदारी लो…'

Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बकरीद के मौके पर स्वरा ने शाकाहारियों को लेकर एक तंज कसा था, जिस पर खूब बवाल हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बकरों को बचाने वालों जैनियों पर निशाना साधा और ट्रोल हो गईं. 

fallback

 

18:56 PM

कौन है एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा? जिनके चक्कर में गिरफ्तार हुए दर्शन; अपनी आंखों से देखी रेणुका स्वामी की मौत

Pavithra Gowda In Renuka Swamy Murder Case: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री काफी समय से चैलेंजिंग सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा की एक मर्डर मिस्ट्री में गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में पुलिस पवित्रा गौड़ा को लेकर पुलिस का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है.

fallback

 

18:25 PM

सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी की अफवाहें हुईं हवा, टेनिस स्टार के पिता ने बताईं चौंकाने वाली बात
Sania Mirza Mohammed Shami News: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को लेकर चल रही अफवाहों पर सानिया के पिता का रिएक्शन सामने आया है. मालूम हो, कुछ समय पहले ही सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक ऑफिशियल हुआ.

17:57 PM

एक फिल्म को लेकर दो भाइयों के बीच नाराजगी! बोनी कपूर संग खटपट पर अनिल कपूर ने अब तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘वो भी गलत...’

Anil Kapoor: इस समय अनिल कपूर फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने बड़े भाई बोनी कपूर के साथ नाराजगी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी. पिछले दिनों बोनी ने खुलासा किया था कि अनिल उनसे नराज हैं और बात तक नहीं करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

17:52 PM

टॉम क्रूज की बेटी सूरी ने बॉयफ्रेंड को प्रॉम डेट के बाद किया KISS, फोटोज वायरल

Tom Cruise’s daughter Suri Cruise: हॉलीवुड के सुपर स्टार टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी क्रूज की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सूरी क्रूज को अपने म्यूजिशियन बॉयफ्रेंड टोबी कोहेन को किस करते हुए देखा जा सकता है.

fallback

 

17:36 PM

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की 'महाराज' से हटा बैन, कोर्ट ने दी हरी झंडी
Maharaj Now Stream on Netflix: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की महाराज फिल्म से बैन हट गया है. इसी के साथ ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. गुजरात हाईकोर्ट ने इस फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है. चलिए बताते हैं आखिर क्यों मामला कोर्ट पहुंचा था.

 

17:04 PM

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' से रिप्लेस होने पर छलका पॉपुलर यूट्यूबर का दर्द, बोले- 'सपने पूरे ना हुए' 

Bigg Boss OTT 3:  मशहूर यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ ​​सागर ठाकुर ने दावा किया है कि उनकी जगह फेमस 'वड़ा पाव गर्ल' (Vada Pav Girl) उर्फ ​​चंद्रिका दीक्षित गेरा (Chandrika Gera Dixit) ने ले ली है. उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर कर अपना दुख शेयर किया है.

 

fallback

16:45 PM

Bigg Boss OTT 3: घर में दाखिल होने से पहले ही आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट्स, VIDEO हुआ वायरल

Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की स्ट्रीमिंग में महज कुछ ही घंटे बाकी हैं. इसी बीच शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शो में नजर आने वाले दो कंटेस्टेंट्स घर में दाखिल होने से पहले ही आपस में भिड़ते नजर आए. चलिए जानते हैं कौन है दोनों?

fallback

 

16:21 PM

'अगर मैं सच बोलूंगा तो वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा', अभय देओल से झगड़े पर बोले अनुराग कश्यप 

Anurag Kashyap on rift with Abhay Deol: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपने हालिया इंटरव्यू में 'देव डी' स्टार अभय देओल के साथ अपने झगड़े के बारे में बात की. अनुराग कश्यप ने कहा कि अगर मैंने सच बोल दिया तो अभय देओल अपना चेहरा कहीं दिखाने लायक भी नहीं बचेंगे.

fallback

16:16 PM

कौन हैं बॉक्सर नीरज गोयत? Bigg Boss OTT 3 में पहुंचा 'हरियाणा का लाल'; रिंग के बाद अब शो में दिखागा दम 

Neeraj Goyat Bigg Boss OTT 3: आज 21 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज होने जा रहा है, जिसको लेकर फैंस काफी लंबे समय से वेट कर रहे थे. दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी जैसे और कई कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ अब एक और कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक शेयर की गई है. क्या आप इस दमदार बंदे को जानते हैं. चलिए बताते हैं कौन है ये?

15:38 PM

दुल्हन बनने जा रहीं सोनाक्षी सिन्हा की 'ककुड़ा' का फर्स्ट लुक OUT
Sonakshi Sinha Upcoming Movie: हॉरर कॉमेडी 'ककुड़ा' का पहला पोस्टर सामने आ गया है. जहां रितेश देशमुख, साकिब और दुल्हन बनने जा रहीं सोनाक्षी सिन्हा का लुक देखने को मिला है. चलिए बताते हैं 'ककुड़ा' की कहानी आखिर क्या होने वाली है.

15:23 PM

इतनी क्यों मिलती है सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की शक्ल? एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब कि हैरान रह गए थे फैंस

Reena Roy: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर बिजी चल रही हैं. अक्सर ऐसा हुआ है जब सोनाक्षी और दिग्गज एक्ट्रेस रीना रॉय की शक्ल मिलने की काफी चर्चा हुई, जिसको लेकर एक बाद रीना ने अपना रिएक्शन भी दिया था, जिनसे सभी का ध्यान खींचा था.

fallback

 

14:56 PM

Throwback: ऐश्वर्या राय के साथ 'दया भाभी' की वायरल हुई फोटो, कंधे पर फूट-फूटकर रोती दिखीं दिशा वकानी

Aishwarya Rai Bachchan with Disha Vakani: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी उर्फ दिशा वकानी की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में वह बच्चन परिवार की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रही हैं. चलिए दिखाते हैं.

14:00 PM

अब इस एक्ट्रेस ने खोली कास्टिंग काउच की पोल, बोलीं- 'ए-लिस्ट एक्टर ने बुलाया था अकेले'

Isha Koppikar on Casting Couch: एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अपने हालिया इंटरव्यू में सिनेमा इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की एक बार फिर से पोल खोल कर रख दी है. उन्होंने बताया कि एक्टर्स और डायरेक्टर्स के सेक्रेटरी बुरी तरह से छूते थे. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि हिंदी सिनेमा के एक ए-लिस्ट एक्टर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया था.

fallback

13:57 PM

शादी वाला घर और दोनों परिवार के 22 लोग साथ.. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के आशियाने की Inside तस्वीरें, चमक रहीं 'दुल्हन'

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली की तस्वीरें सामने आई हैं. जहां दोनों का पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है.

13:25 PM

Bigg Boss OTT 3 में हर दिन बनेगी ब्रेकिंग न्यूज, आ रहा है मीडिया इंडस्ट्री का नामी चेहरा   

Deepak Chaurasia Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ग्रैंड प्रीमियर आज यानी 21 जून को होने वाला है. बिग बॉस के मेकर्स अब तक चार कंफर्म कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर हिंट दे चुके हैं. वहीं अब बिग मेकर्स ने पांचवे कंफर्म कंटेस्टेंट का हिंट शेयर कर दिया है. यह ऐसे शख्स हैं, जिन्हें इंडियन मीडिया में दिलचस्पी रखने वाला हर शख्स पहचानता है. चलिए फिर मिलते हैं इनसे... 

fallback

 

13:22 PM

Vada Pav Girl Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' की खूबसूरती देखते रह गए अनिल कपूर, चमचमाती साड़ी में स्टेज पर आईं चंद्रिका गेरा दीक्षित
बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड प्रीमियर में चंद घंटे बाकी है. ऐसे में जियो ने 'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका गेरा दीक्षित का वीडियो शेयर कर दिया है जहां उनका कातिलाना लुक देख अनिल कपूर भी तारीफ करने लगे. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

13:17 PM

कार्तिक आर्यन की थर्ड हैंड कार का मजेदार किस्सा, ड्राइवर सीट का नहीं खुलता था दरवाजा, छत से टपकता पानी 

Kartik Aaryan Third Hand Car: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी थर्ड हैंड कार का मजेदार किस्सा सुनाया, जिसकी वजह से उन्हें कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था.

fallback

13:16 PM

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने की 'चंदू चैंपियन' की भर-भरकर तारीफ, कार्तिक आर्यन के लिए कह गए ये बात
Katrina Kaif Vicky Kaushal on Chandu Championविक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने 'चंदू चैंपियन' देखने के बाद इसका रिव्यू किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें कार्तिक आर्यन और कबीर खान को लेकर पोस्ट किया है. चलिए बताते हैं इन्हें कैसी लगी ये फिल्म.

 

12:14 PM

उदास चेहरा, भीगी आंखें...धर्मेंद्र ने फोटो के साथ लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- 'अंधाविश्वास...'  

Dharmendra Cryptic Post: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक नया पोस्ट शेयर किया है. नए पोस्ट में धर्मेंद्र ने अपनी एक उदास तस्वीर के साथ क्रिप्टिक कैप्शन लिखा है, जिसे देख दिग्गज एक्टर के फैंस टेंशन में आ गए हैं.  

fallback

 

11:01 AM

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को है रणबीर कपूर की 'एनिमल' से नफरत, डायरेक्टर ने खुद किया खुलासा

Anurag Kashyap daughter hated Animal: अनुराग कश्यप ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उनकी बेटी आलिया कश्यप ने उन्हें 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक तस्वीर शेयर करने के लिए डांट लगाई थी. अनुराग ने इसके साथ ही बताया कि उनकी बेटी को रणबीर कपूर की 'एनिमल' से कितनी नफरत है.

fallback

09:32 AM

Ishq Vishk Rebound Screening: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने लगाया पश्मीना को गले, लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में छाईं पलक तिवारी 

Ishq Vishk Rebound Screening: ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां शामिल हुई हैं. इस मौके पर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद पश्मीना को चियर करती नजर आईं. पश्मीना रोशन शिमरी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन पलक तिवारी शॉर्ट रेड ड्रेस में बाजी मारकर ले गईं.

fallback

09:07 AM

Ishq Vishq Rebound Review: प्यार-तकरार की कहानी है 'इश्क विश्क रिबाउंड', पश्मीना-रोहित की एक्टिंग आई लोगों को पसंद; पढ़ें रिव्यू  

Ishq Vishq Rebound Movie: पश्मीना रोशन, रोहित सराफ और जिब्रान खान की फिल्म इश्क विश्क आज यानी 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. आइए, यहां पढ़ते हैं इश्क विश्क रिबाउंड का रिव्यू... 

fallback

 

08:09 AM

Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड प्रीमियर से पहले देवोलीना का कंटेस्टेंट्स को लेकर तंज, बोलीं- 'लगातार एक महीने चिल्लाएं, झगड़ा करें...'  

Bigg Boss OTT 3 Premiere से पहले देवोलीना भट्टाचार्जी का शो के लिए कंटेस्टेंट सेलेक्शन पर अजीबोगरीब कमेंट सामने आ गया है. देवोलीना ने लोगों के सवाल पूछने के बाद बताया है कि कैसे बिग बॉस के लिए सेलेक्शन होता है.  

fallback

 

07:17 AM

काले रंग का छाया ऐसा जादू, तेजस्वी ने लॉन्ग गाउन, तो दिशा ने मिनी ड्रेस में दिखाया ग्लैमर; 52 साल की ये एक्ट्रेस लूट ले गई लाइमलाइट 

Celebs Photos: सेलेब्स का फैशन सेंस कभी भी फैंस को निराश नहीं करता है. बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की हनीसाएं हमेशा ही अपने स्टाइल और लुक्स के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में भी एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड-टीवी एक्ट्रेस का एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है. दिशा पाटनी से लेकर मंदिरा बेदी तक, हर एक्ट्रेस ने अपने फैंसन सेंस का जलवा दिखाया है.  

fallback

 

06:51 AM

Jahangir National University Review: खूब रिस्की प्वाइंट के साथ बड़े पर्दे पर आई डायरेक्टर विनय शर्मा की फिल्म, पढ़ें 'जेएनयू' का रिव्यू  

JNU Movie Review in Hindi: कई अटकलों और कानूनी पचड़ों का सामना करने के बाद डायरेक्टर विनय शर्मा की फिल्म आज यानी 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. आइए, फिल्म देखने से पहले यहां पढ़ लें इसका रिव्यू. 

fallback

 

06:50 AM

Shatrughan Sinha ने जहीर इकबाल को लगाया गले, पूनम सिन्हा भी होने वाले दामाद के पहुंचीं घर; कैमरा से बचीं सोनाक्षी 

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर चल रहीं कलह की सभी अफवाहें हवा हो गई हैं. बीती देर शाम शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा, जहीर इकबाल के घर पहुंचे थे. जहां शत्रुघ्न ने जहीर के साथ मीडिया के सामने पोज भी किया.  

fallback

 

Trending news