Anant Radhika Shubh Ashirwad: 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी में पीएम मोदी ने दिया राधिका-अनंत को आशीर्वाद, पहुंचा पूरा बॉलीवुड
Advertisement
trendingNow12333582

Anant Radhika Shubh Ashirwad: 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी में पीएम मोदी ने दिया राधिका-अनंत को आशीर्वाद, पहुंचा पूरा बॉलीवुड

Bollywood News Live: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब रंग जमाया है. तो वहीं बेटी आराध्या के साथ ग्रैंड वेडिंग में पहुंचीं ऐश्वर्या पर रेखा ने खूब प्यार लुटाया. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बीती शाम शादी के बंधन में बंध गए हैं. अंबानी फैमिली के इस खास दिन पर पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. अंनत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. इन्हीं के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या राय और आराध्या पर रेखा अपना प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या और रेखा का वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चाएं बटोर रहा है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के अलावा अक्षय कुमार का लेटेस्ट इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में बना हुआ है, जिसमें स्टार ने अपने फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

13 July 2024
22:54 PM

बच्चन फैमिली से दूर-दूर और पार्टी में अभिषेक के साथ-साथ...अनंत की शादी के इनसाइड वीडियो में आराध्या के पापा संग दिखीं ऐश्वर्या
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है. जहां दोनों अनंत की शादी में अंदर नजर आ रहे हैं. साथ में बैठे हुए हैं. मालूम हो, इस दौरान अमिताभ बच्चन का परिवार अलग और ऐश्वर्या-आराध्या अलग नजर आए.

 

22:30 PM

भाई की शादी में सिंपल हिमाचली लुक में नजर आईं कंगना रनौत, पूरे बॉलीवुड की हसीनाओं पर भारी पड़ी अकेली 'क्वीन'

Kangana Ranaut Brother Wedding Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन कंगना रनौत अपने भाई वरुण रनौत की शादी एंजॉय कर रही हैं, जो 12 जुलाई को हिमाचल में हुई. हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई वरुण की सिंपल शादी की कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.

fallback

 

22:28 PM

जोशीमठ के लैंडस्लाइड में पति रोनित संग फंसीं कविता कौशिक, बताया हाल; बोलीं- 'वॉशरूम के लिए...'

Kavita Kaushik: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर की हैं, जिनमें साफ देखा जा सकता है कि वो अपने पति रोनित बिस्वास के साथ जोशीमठ के लैंडस्लाइड में फंस गईं, जिसका दर्द उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में बयां किया. 

fallback

 

22:23 PM

81 साल के अमिताभ बच्चन ने छूए जगद्गुरु रामभद्राचार्य के पैर
Amitabh Bachchan Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आशीर्वाद सेरेमनी का वीडियो सामने आया है जहां अमिताभ बच्चन जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेते नजर आए. उन्होंने जैसे ही जगद्गुरु को देखा तो उन्होंने उनके साथ मुलाकात की. इतना ही नहीं, बिग बी ने पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. चलिए दिखाते हैं अनंत राधिका की वेडिंग का ये इनसाइड वीडियो.

 

21:03 PM

अमिताभ बच्चन ने तुलसी पीठ जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लिया. देखिए ये वीडियो...

 

 

21:01 PM

फुल फैमिली संग पहुंचे किंग खान देखें वीडियो...

 

 

19:55 PM

'शुभ आशीर्वाद' में फिर बच्चन फैमिली से दूर दिखीं ऐश्वर्या राय, इन तस्वीरों ने किया आग में घी का काम; रिश्ते में दरार की खबरें तेज

अनंत अबानी  (Annat Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन फैमिली के फ्रेम से ऐश्वर्या राय गायब दिखीं. जिसके बाद से उन खबरों को फिर से जोर मिलने लगा कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

fallback

 

19:50 PM

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में ये खास लहंगा चोली पहनेंगी मिसेज अनंत अंबानी. देखिए पहला लुक...

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 

19:48 PM

दिशा पाटनी सिल्वर कलर की लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं....देखिए उनकी अदाओं वाला ये वीडियो...

 

 

19:46 PM

बिजनेसमैन की बेटी और बॉलीवुड से भी कनेक्शन...आखिर कौन है ये गोल्डन साड़ी वाली
Ananya Birla Family: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद में बिड़ला ग्रुप के मालिक और परिवार भी पहुंचा. यहां सबकी निगाहें गोल्डन साड़ी में अनन्या बिड़ला पर भी थम गईं. जो यकीनन काफी खूबसूरत लग रहीं. चलिए आपको अनन्या बिड़ला की फैमिली, नेटवर्थ, फोटो और सिंगिंग करियर.

19:45 PM

रितेश और जेनेलिया क्लासिक अंदाज में पहुंचे...

 

 

19:44 PM

द ग्रेट खली और बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री भी पहुंचे

19:44 PM

अनंत की शादी में झूमे हार्दिक पंड्या तो इधर नताशा ने फिर किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोलीं- बारिश का दिन...

Hardik Pandya और नताशा के बीच लंबे वक्त से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. दोना ना तो कहीं साथ जा रहे हैं और ना ही एक दूसरी की फोटोज साथ में शेयर कर रहे हैं. वहीं अब अनंत की शादी में हार्दिक अनुपम खेर के साथ झूमते दिखे तो उधर नताशा ने एक पोस्ट किया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

fallback

 

 

18:17 PM

उस दिन हिना खान ने मां को बताई कैंसर होने की बात, सीने से चिपकाकर मां ने यूं उदास बेटी को संभाला
Hina Khan Cancer:  हिना खान ने एक इमोशनल कर देने वाला पोस्ट किया है. जहां उन्होंने मां के साथ कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वह मां के साथ नजर आ रही हैं. हिना खान ने उस दिन के बारे में बताया है जब उन्होंने मां के साथ कैंसर की बात साझा की थी. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

 

18:03 PM

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में सितारों का आना शुरू हो गया है. इस खास दिन पर डेकोरेशन वनतारा थीम बेस्ड है. देखिए वीडियो...

 

 

17:10 PM

35 की उम्र में एक्टिंग छोड़ देगी ये एक्ट्रेस! एक से बढ़कर एक दी हिट फिल्में; ग्लैमरस में देती हैं बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर

South Actress Dushara Vijayan: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने दमदार अभिनय और ग्लैमर से इंडस्ट्री के साथ साथ अपने फैंस के दिलों पर भी राज कर रही हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अचानक से ही बातों-बातों में एक अभिनय की दुनिया को छोड़ने का बोलकर बम फोड़ दिया.

fallback

 

16:05 PM

‘मैंने अपना सारा पैसा खो दिया...’ लिन से शादी के बाद रणदीप हुड्डा की लाइफ में आया बड़ा बदलाव; अब इस बात पर दे रहे ध्यान

Randeep Hooda: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने बताया कि लिन लैशराम से शादी के बाद और फिल्म निर्माता बनने के बाद पैसे के साथ उनका रिश्ता और चाहत किस तरह बदल रही है. एक्टर ने जो भी बातें बताईं वो काफी हैरान कर देने वाली हैं. 

fallback

 

15:58 PM

आखिर क्यों नहीं आए अनंत-राधिका की शादी में ये 10 सेलेब्स, कोई विदेश में कर रहा चिल तो कोई पड़ा बीमार
 Bollywood Celebrities Skip Anant-Radhika Wedding: 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी थी. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जहां देश से लेकर विदेश तक के सेलेब्स का तांता लगा तो वहीं ऐसे भी कई सेलेब्स हैं जो शादी में नहीं हैं. इस लिस्ट में करीना कपूर, अक्षय कुमार, कंगना रनौत से लेकर काजोल और सोनम कपूर का नाम शामिल है.

15:22 PM

विक्की या कैटरीना... कौन है सबसे बड़ा 'कलेशी'? एक्टर का जवाब सुन रह जाएंगे हैरान; बताया क्यों होती है लड़ाई

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: विक्की-कैटरीना ने अनंत अंबानी और राधिकार मर्चेंट की शादी में अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी और खींचा. इसी बीच एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन ने घर अपने घर से जुड़ा एक बड़ा राज खोला. उन्होंने बताया कि उनके घर में सबसे ज्यादा कलेशी कौन है और क्यों हाती है लड़ाई?

fallback

 

15:07 PM

अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन की 'हाउसफुल 5' में 'खलनायक' की एंट्री, खुद संजय दत्त ने किया कंफर्म
Housefull 5 Cast: साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हाउसफुल 5' में संजय दत्त की एंट्री भी हो गई है. इस पर एक्टर का बयान भी सामने आया है. चलिए बताते हैं आखिर 'हाउसफुल 5' कब तक आएगी. कौन कौन कास्ट में हैं और बाकी डिटेल.

14:21 PM

'हम दोस्त नहीं...', बातों ही बातों में इमरान हाशमी ने खोली सलमान खान की पोल! 'भाईजान' के लिए कह दी ऐसी बात  

Emraan Hashmi on Salman Khan: इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने सलमान खान के सेट पर हमेशा लेट आने की बात पर रिएक्ट किया है. साथ ही इमरान ने कहा है कि वह और सलमान दोस्त नहीं हैं.  

fallback

 

14:16 PM

'आज मुसलमान होना अकेलापन देता है, दुनिया आपको आतंकवादी...'  मशहूर सिंगर लकी अली ने लिखा इमोशनल नोट

Lucky Ali: सिंगर-गीतकार लकी अली ने आज एक मुस्लिम होने के अकेलेपन को जाहिर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में लकी अली ने लिखा है कि उनसे दोस्त आपको छोड़कर चले जाते हैं. उन्होंने लिखा कि जो लोग इस्लामी रीति-रिवाजों का पालन करते हैं, उन्हें अक्सर आतंकवादी करार दिया जाता है. 

fallback

14:14 PM

कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं प्रियंका चोपड़ा, अनंत-राधिका की शादी अटैंड कर लौट रहीं वापस, पैप्स से बोलीं- 'सो जाओ'

14:12 PM

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटैंड कर वापस लौटे WWE सुपरस्टार जॉन सीना

13:22 PM

भारत में अच्छा वक्त गुजार रहीं किम कार्दशियन

12:31 PM

सरेआम जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय के लिए कह दिया था कुछ ऐसा, नम हो गई थीं एक्ट्रेस की आंखें; Video

Jaya Bachchan Aishwarya Rai: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार से अलग पहुंचने पर ऐश्वर्या राय एक बार फिर चर्चा में हैं. बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की अफवाहों के बीच जया बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जया बच्चन कुछ ऐसा कहती है, जिससे सुनने के बाद ऐश्वर्या राय की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं.

fallback

11:58 AM

कौन हैं 'मिर्जापुर 3' की माधुरी भाभी? एक दिन में 6 ऑडिशन दिए; अब बोलीं- गलियों में दुल्हन बनकर घूमी 

Who is Madhuri Bhabhi Mirzapur 3: मिर्जापुर के सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स वेब सीरीज के हर किरदार और कलाकार की तारीफों में पुल बांध रहे हैं. इन्हीं सब के बीच मिर्जापुर की माधुरी भाभी भी चर्चाओं में छा गई हैं. लेकिन मिर्जापुर के तीनों सीजन में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वालीं माधुरी भाभी आखिर हैं कौन. आइए, यहां जानते हैं... 

fallback

 

11:57 AM

'क्या उखाड़ लिया मैंने...' आखिर किस बात पर छलका अक्षय कुमार का दर्द? कह गए ऐसी बात  

Akshay Kumar News: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां 'बड़े मियां छोटे मियां' की फ्लॉप के बाद एक्टर ने रिएक्ट किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मिली क्रिटिसिज्म पर भी बात की है.  

fallback

 

11:53 AM

'जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे...' रोते हुए शिवानी कुमारी ने बताई अपनी कहानी, फिर नेजी ने कह दिया कुछ ऐसा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी ने एक लड़की होने के कारण बचपन से झेले गए संघर्षों को याद किया. अपने बचपन की कहानी को याद करते हुए शिवानी कुमारी भावुक हो गईं और रोने लगीं. 

fallback

 

11:11 AM

ना सचिन, ना अजहर, ना कपिल... इस क्रिकेटर के लिए पागल थीं माधुरी दीक्षित, कहा था- 'मैं उनके पीछे भागना...'

Madhuri Dixit Favorite Cricketer: माधुरी दीक्षित ने कई सालों पहले एक भारतीय क्रिकेटर के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. माधुरी दीक्षित ने सालों पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वह इस क्रिकेटर के लिए पागल हूं. 

fallback

11:06 AM

माथे पर बिंदी, गले में हार...रंग-बिरंगा लहंगा-चोली पहन खूब बलखाईं सुहाना खान; एक-एक तस्वीर पर टिकेगी नजर  

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. डेब्यू के बाद से सुहाना खान अक्सर ही अपने फैशन सेंस के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन बीती रात सुहाना खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपना ऐसा अवतार फ्लॉन्ट किया है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

10:36 AM

ऐश्वर्या राय के लिए सालों पहले इमरान हाशमी ने ऐसा क्या कह दिया था, अब मिल कर मांगना चाहते हैं माफी

Emraan Hashmi Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने और अतीत में उन पर किए गए एक कमेंट के लिए माफी मांगने की अपनी इच्छा के बारे में खुलासा किया है. इमरान हाशमी ने सालों पहले ऐश्वर्या राय पर एक कमेंट किया था, जिसका उन्हें पछतावा है.

fallback

09:43 AM

सोने-सी चमकीं जाह्नवी, बहन खुशी ने भी स्टाइलिश लहंगे में दिखाया राजसी अंदाज, छाईं 'कपूर सिस्टर्स' 

Kapoor Sisters in Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कपूर सिस्टर्स का जलवा देखने को मिला. पहले 'अनंत ब्रिगेड' और उसके बाद जान्हवी, खुशी और शनाया बेहद खूबसूरत लहंगे पहने हुए नजर आई. जान्हवी कपूर तो गोल्डन लहंगे में इतनी प्यारी लग रही थीं कि उनसे नजर नहीं हट पा रही थी.

fallback

08:53 AM

अनंत-राधिका की शादी में किम कार्दशियन बनीं 'देसी गर्ल', तो बहन क्लो ने रॉयल लुक में काटा बवाल

Kim Kardashian and Khloe Kardashian: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन एकदम देसी अवतार में पहुंची. किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन ने जैसी ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एंट्री ली तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं. दोनों बहनें भारतीय लहंगा-चोली में ग्लैमर का तड़का लगाती हुई नजर आईं.

fallback

08:33 AM

रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू और पोती पर लुटाया प्यार, गेट पर देखते ही गले मिलने के लिए फैला लीं बाहें  

Aishwarya Rai and Rekha: अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या राय और रेखा की मुलाकात ने सुर्खियों में जगह बना ली है. ऐश्वर्या और आराध्या को गेट पर देखते ही रेखा के एक्सप्रेशन्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.  

fallback

 

07:51 AM

अनंत-राधिका की शादी में अनन्या पांडे संग जमकर नाचे हार्दिक पंड्या, VIDEO हो रहा खूब वायरल

Hardik Pandya Dances With Ananya Panday: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक अपने भाई क्रुणाल पंड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा और साथी क्रिकेटर और करीबी दोस्त इशान किशन के साथ रेड कार्पेट पर दिखे. इस दौरान नताशा स्टेनकोविक नजर नहीं आईं. अनंत-राधिका की शादी से हार्दिक के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक अनन्या पांडे के साथ डांस का भी है.

fallback

 

07:47 AM

असली सोना, बनारसी दुपट्टा और कच्छ का स्टाइल...बेहद खास है राधिका मर्चेंट का विदाई लहंगा  

Radhika Merchant Photos: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की छोटी बहूरानी राधिका मर्चेंट की विदाई की रस्म का लुक भी सामने आ गया है. राधिका की विदाई लुक की फोटोज रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. साथ ही रिया कपूर ने राधिका मर्चेंट के आउटफिट की खासियत भी सोशल मीडिया पर बताई हैं. आइए, यहां देखते हैं राधिका मर्चेंट के विदाई लुक की फोटोज... 

fallback

 

06:51 AM

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने जीत लिया दिल, अमिताभ-जया बच्चन के छुए पैर; VIDEO

Shah Rukh Khan Touches Amitabh Bachchan Feet: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर रजनीकांत और उनकी पत्नी से मुलाकात की. इसके बाद वह सचिन तेंदुलकर से भी मिले. इसके बाद शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर हुए और सबका दिल जीत लिया.

fallback

 

06:50 AM

बहन सोनाक्षी की शादी की तस्वीरों में नहीं, अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग में फोटो खिंचवाते नजर आए लव-कुश 

Luv Sinha-Kush Sinha: बहन सोनाक्षी की शादी की तस्वीरों में नहीं दिखने वाले लव-कुश सिन्हा, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग में खूब तस्वीरें खींचवाते नजर आए. शत्रुघ्न के बेटे अपनी मां के साथ अंबानी फैमिली के फंक्शन का हिस्सा बने थे. 

fallback

 

06:48 AM

69 की उम्र में रेखा ने अपने रॉयल लुक का बनाया कायल, टाइमलेस ब्यूटी की नई Photos एक टक देखते रह जाएंगे आप!  

Rekha Photos: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा 69 की उम्र में भी अपने स्टाइल और एलिगेंस का जादू बिखेरना जानती हैं. बीती शाम रेखा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में पहुंची थीं. जहां एक दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने रॉयल लुक से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आइए, यहां स्लाइढ्स में देखते हैं रेखा की नई फोटोज... 

fallback

 

06:36 AM

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने पिता का हाथ थाम मंडप में ली एंट्री, हुईं इमोशनल; VIDEO 

Radhika Merchant Gets Emotional: जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी के साथ अपनी शादी में राधिका मर्चेंट की दुल्हन की एंट्री बेहद शानदार रही. गुजराती पानेतर लहंगा चोली पहन राधिका की अलग-अलग एंट्री हुई, जिसके दौरान वह काफी इमोशनल नजर आईं.

fallback

Trending news