Bollywood News Live: जारी हुआ 'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी', अस्पताल में भर्ती हुए मुनव्वर फारूकी
Advertisement
trendingNow12260902

Bollywood News Live: जारी हुआ 'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी', अस्पताल में भर्ती हुए मुनव्वर फारूकी

Bollywood News in Hindi Live: 'चंदू चैंपियन' फिल्म का पहला गाना 'सत्यानास' आज सोशल मीडिया पर रिवील कियाा जाएगा. तो वहीं शाहरुख खान अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुंबई अपनी फैमिली के साथ लौट आए हैं.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कार्तिक आर्यन की चंदू 'चैंपियन' का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'चंदू चैंपियन' की एक्साइटमेंट को देखते हुए फिल्म का पहला गाना सोशल मीडिया पर आज यानी 24 मई को रिवील होने जा रहा है. 'चंदू चैंपियन' के पहले सॉन्ग का टाइटल 'सत्यानास' है, जिसका टीजर बीते दिन रिवील किया गया था. तो वहीं शाहरुख खान अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपनी फैमिली के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं. 'चंदू चैंपियन' के पहले गाने और शाहरुख खान की हेल्थ के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. ट्रोलिंग के बीच दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर लाइव आने की अनाउंसमेंट की है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

24 May 2024
23:34 PM

प्रदीप पांडेय चिंटू के भोजपुरी गाने ने आते ही मचा दी धूम, शिल्पी राज की आवाज ने किया कमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रदीप पांडेय चिंटू भी अपने गानों को लेकर काफी लोकप्रिय हैं. उनके गानों को भी फैंस खूब पसंद करते हैं और जब उनकी आवाज के साथ सिंगर शिल्पी राज की आवाज मिल जाती है तो धूम ही मच जाती है. ऐसा ही एक गाना हाल में जारी किया गया है. 

fallback

 

23:02 PM

ब्लैक ड्रेस में किलर स्माइल देती नजर आईं श्रुति, तो सिंपल लुक में भी कमाल दिखीं दिखा; कौन किस पर पड़ा भारी?

Shruti Haasan Disha Patani Looks: अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के लुक वायरल होते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस श्रुति हासन और दिशा पटानी की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें दोनों अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. 

fallback

 

22:23 PM

'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' OUT, कमाल दिखी पश्मीना-रोहित की केमिस्ट्री 

Ishq Vishk Rebound New Song Soni Soni: शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क' के सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' जारी हो चुका है, जिसमें पश्मीना रोशन और रोहित सराफ ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया. 

22:23 PM

'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' OUT, कमाल दिखी पश्मीना-रोहित की केमिस्ट्री 

Ishq Vishk Rebound New Song Soni Soni: शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क' के सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' जारी हो चुका है, जिसमें पश्मीना रोशन और रोहित सराफ ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया. 

20:08 PM

लाखों सपने सजाए दुनिया से रुखसत हो गईं इन सितारों की मां, नहीं देख पाई पहली फिल्म

Celebs First Film: हर मां का सपना होता है वो अपने बच्चों को आगे बढ़ते देखे. ऐसा ही सपना बॉलीवुड स्टार्स की मां भी देखती हैं, जहां कुछ मांओं का सपना को पूरा हो जाता है, लेकिन कुछ से सपने उनके साथ ही चले जाते हैं. आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

fallback

 

18:52 PM

मौनी रॉय से लेकर शिव ठाकरे तक... टीवी के ये बड़े सितारे चलाते हैं अपना रेस्टोरेंट; करते हैं खूब कमाई

Tv Stars Restaurant: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो अभिनय के साथ-साथ अपना बिजनेस कर रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के बिजनेस की दुनिया में खूब नाम और पैसा कमाया है. आज हम आपको ऐसे कुछ टीवी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एक्टिंग करियर के साथ-साथ एक बड़े रेस्टोरेंट के मालिक हैं और खूब कमाई कर रहे हैं. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं.  

-fallback

 

17:45 PM

आखिर क्या चल रहा है? साथ-साथ दिखे वरुण धवन-कृति सेनन, बार्बी डॉल सी नजर आईं एक्ट्रेस​

Varun Dhawan Kriti Sanon Looks: वरुण धवन और कृति सेनन की दमदार जोड़ी 'भेड़िया' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वरुण और कृति साथ नजर आ रहे हैं.

fallback

 

17:08 PM

'कभी मोटी कहते हैं, कभी पतली...', बॉडी शेमिंग पर अलाया एफ ने तोड़ी चुप्पी, फूहड़ बातें करने वालों को मारा ताना

Alaya F: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ हाल ही में राजकुमार राव के साथ 'श्रीकांत' में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसी बीच एक्ट्रेस ने उनकी बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात की और बताया उनको इस बारे में क्या लगता है? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

17:03 PM

टीवी के थे सुपरस्टार, बॉलीवुड में आते ही हुए धड़ाम, कहां गायब हो गए सितारे? 

TV Actors Flop in Bollywood: करण सिंह ग्रोवर, कपिल शर्मा, अनीता हसनंदानी, प्राची देसाई, आमना शरीफ, राजीव खंडेलवाल ऐसे कई टीवी स्टार हैं, जिन्होंने टेलीविजन पर सुपरस्टार्स का दर्जा हासिल कर लिया था. लेकिन जैसे ही छोटे पर्दों के इन सितारों ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा तो बुरी तरह से फ्लॉप हो गए.

 

fallback

16:24 PM

'भैया जी' को याद आई वो बात, जब यश चोपड़ा ने कहा था- वो उनके जैसे एक्टर्स के लिए फिल्में नहीं बनाते...

Manoj Bajpayee: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने मनोज बाजपेयी ने हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिवंगत फिल्म निर्देशक-निर्माता यश चोपड़ा के साथ अपना एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. उन्होंने याद किया जब डायरेक्टर ने उसने कहा था कि...

15:52 PM

पायल कपाड़िया की All We Imagine As Light ने रचा इतिहास, मिला 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन 

All We Imagine As Light in Cannes 2024: भारतीय डायरेक्टर पायल कपाड़िया के लिए गर्व का पल आया, जब कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट' ने इतिहास रचा. इस फिल्म को प्रीमियर के बाद मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

fallback

15:28 PM

खाली टाइम में सेट पर मस्ती करते थे 'मिस्टर एंड मिसेज माही', राजकुमार ने जान्हवी संग शेयर की BTS Photos

Mr And Mrs Mahi: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही में राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ बीटीएस फोटोज शेयर की हैं, जिनमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

14:57 PM

प्रेग्नेंट वाइफ हैली के साथ जापान ट्रिप पर जस्टिन बीबर, मॉम टू बी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Justin Bieber-Hailey Are Enjoying Babymoon: हॉलीवुड के सेलेब कपल जस्टिन बीबर और हैली बीबर प्रेग्नेंसी ने दो हफ्ते पहले प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अब जस्टिन और हैली दो हफ्ते बाद फिलहाल जापान में छुट्टियां मना रहे हैं. जस्टिन बीबर अपने इस जापान ट्रिप की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं, जिनमें हैली बीबर को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.

fallback

14:03 PM

माथे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र...लाल साड़ी पहने देसी गर्ल बनकर निकलीं 'अनुपमा'; देखें फोटोज 

Rupali Ganguly in Red Saree: मशहूर टीवी सीरियल 'अनुपमा' स्टारर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को दिल्ली से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान रुपाली ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

fallback

13:27 PM

लंदन से लौटने के बाद पहली बार परिणीति चोपड़ा के साथ स्पॉट हुए राघव चड्ढा, पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर; Photos
Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक बार फिर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे हैं. दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं. हाल में ही आप नेता देश लौटे हैं. वह आंखों की सर्जरी के लिए कई महीने लंदन में रहे थे.

 

13:00 PM

सुपरस्टार रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, सपोर्ट के लिए 'गुड फ्रेंड' को दिया धन्यवाद 

Rajinikanth Receives UAE's Golden Visa: सुपरस्टार रजनीकांत को यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है. इसके लिए उन्होंने अपने 'गुड फ्रेंड' युसूफ अली और अबू धाबी सरकार का भी आभार जताया है.

fallback

12:51 PM

शाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट, लू लगने से 'किंग खान' हुए थे बीमार

Malaika Arora on Shah Rukh khan Health: शाहरुख खान की हाल में ही तबीयत बिगड़ गई. लू लगने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन इसे लेकर सामने आया है. जहां उन्होंने गर्मी से बचने के लिए लोगों को जागरुक किया.

12:45 PM

 वर्दी में बाजीराव सिंघम....अजय देगवन का Singham 3 से धांसू लुक 
Singham 3 Ajay Devgn: डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' से लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैंस के बैचेनी बढ़ा दी है. अजय देवगन का लुक जो शेयर किया है. इतना खूबसूरत नजारा और रफ एंड टफ बाजीराव सिंघम खूब जच रहे हैं. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

11:58 AM

खिली-खिली नजर आईं मॉम-टू-बी Deepika Padukone, लॉन्ग येलो ड्रेस में बड़ी-सी स्माइल से कराई ट्रोलर्स की बोलती बंद  

Deepika Padukone Photos: दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर करके फैंस का दिन बना दिया है. साथ ही साथ मॉम-टू-बी दीपिका की बड़ी-सी स्माइल ने ट्रोलर्स की बोलती भी बंद करा दी है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं दीपिका पादुकोण की नई फोटोज... 

fallback

 

11:58 AM

उफ्फ! व्हाइट ड्रेस में समंदर किनारे 'डिंपल गर्ल' ने दिए तगड़े पोज, 17 साल बाद कान्स पहुंचीं Preity Zinta   

Preity Zinta Cannes Look Viral: प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रीति जिंटा वीडियो में व्हाइट कलर का खूबसूरत आउटफिट पहन समंदर किनारे तगड़े पोज देती नजर आ रही हैं. प्रीति का वीडियो कान्स फिल्म फेस्टिवल का बताया जा रहा है.  

fallback

 

11:06 AM

स्टाइल और एलिगेंस के साथ Cannes के रेड कार्पेट पर उतरीं अदिति राव हैदरी, ब्लैक-व्हाइट गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत 

Aditi Rao Hydari Cannes Look: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में अपने परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोरने वाली अदिति राव हैदरी अब कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में लुक का सबका ध्यान खींच रही हैं. कान्स 2024 से अदिति राव हैदरी का नया लुक वायरल हुआ है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

fallback

10:15 AM

व्हाइट लेसी ड्रेस, तीखी अदाएं...22 की उम्र में Avneet Kaur का Cannes 2024 में डेब्यू, Video वायरल   

Avneet Kaur Cannes Debut: 22 की उम्र में एक्ट्रेस अवनीत कौर ने कान्स में डेब्यू कर लिया है. अवनीत कौर की कान्स से लेटेस्ट लुक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

09:49 AM

जान्हवी कपूर को नहीं अपने बॉयफ्रेंड पर यकीन? करती हैं फोन चेक, बोलीं- 'रेड फ्लैग, लेकिन....'

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर को अक्सर शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट किया जाता है. जान्हवी को कई बार शिक्खू के नाम का लॉकेट गले में पहने देखा गया है. हाल ही में अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने खुलासा किया कि वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं.

fallback

09:47 AM

पर्सनल लाइफ का तमाशा बनने पर भड़कीं शिवांगी जोशी, बोलीं- 'यह ह्यूमन नहीं है...'

Shivangi Joshi: मशहूर टीवी शो 'बरसात मौसम प्यार का' में कुशाल टंडन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में चल रही अफवाहों के बारे में बात की थी. उन्होंने अपने कथित एक्स मोहसिन खान को लेकर भी बात की थी. शिवांगी की इन बातों को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह से भड़क गई हैं.

fallback

08:49 AM

Rubina Dilaik: 'टीवी की छोटी बहू' का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, पोस्ट कर फैंस से की रिक्वेस्ट  

Rubina Dilaik X Account: रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि उनका X (ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है. साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस से उनके अकाउंट से एंगेज नहीं करने की रिक्वेस्ट की है.  

fallback

 

08:06 AM

Aishwarya Rai Bachchan ने बेटी आराध्या के साथ मनाया मां का जन्मदिन, फोटोज में मिसिंग दिखे अभिषेक बच्चन  

Aishwarya Rai Bachchan Instagram: ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मां बृंदा राय के जन्मदिन की फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या और मां के साथ सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.  

07:55 AM

Cannes 2024 में एक्सेंट पर ट्रोल होने के बाद Kiara Advani का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वो लड़की बनो जो...'   

Kiara Advani Cryptic Post: कान्स 2024 में इंग्लिश एक्सेंट के लिए ट्रोल होने के बाद कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. कियारा आडवाणी का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.  

fallback

 

06:36 AM

माथे पर टीका,  गले में हार...नगीनों वाली ड्रेस पहन निया शर्मा ने दिखाया 'सुहागन चुड़ैल' वाला अवतार  

Nia Sharma Photos: टीवी की मोस्ट हसीन एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा ऐसे तो अक्सर ही अपने लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपना ऐसा अवतार दिखाया है, जिससे फैंस की नजरें हटाए नहीं हट रही हैं. जी हां...निया शर्मा हाल ही में अपना नया शो सुहागन चुड़ैल प्रमोट करने निकली थीं. इस दौरान निया शर्मा नगीनों से बनी ड्रेस पहने नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं निया शर्मा की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

06:35 AM

प्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika Padukone का पहला पोस्ट, बोलीं- 'मैं लाइव...'  

Deepika Padukone News: ट्रोलिंग और बेबी बंप को लेकर फूहड़ बातों के बीच दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्ट शेयर किया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह आज लाइव आने वाली हैं.  

fallback

 

Trending news