Bollywood News Live: दिव्या अग्रवाल ने की इंस्टाग्राम की सफाई, इन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी
Advertisement
trendingNow12265296

Bollywood News Live: दिव्या अग्रवाल ने की इंस्टाग्राम की सफाई, इन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी

Bollywood News in Hindi Live: आईपीएल 2024 में केकेआर की जीत शाहरुख खान ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट की है. तो  वहीं शहनाज गिल के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों पर गुरु रंधावा ने अपना रिएक्शन दिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: आईपीएल 2024 में शाहरुख खान की टीम केकेआर ने 10 साल के फाइनल्स में जीत हासिल की है. केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान के रिएक्शन के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें से एक वीडियो में शाहरुख खान इमोशनल होकर पत्नी गौरी खान को गले लगाते और माथे पर किस करते दिखाई दे रहे हैं.  शाहरुख खान और गौरी खान का यह स्पेशल मोमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तो वहीं गुरु रंधावा ने भी शहनाज गिल संग नाम जुड़ने और रिलेशनशिप की अफवाहों पर अपना रिएक्शन दे दिया है. गुरु रंधावा ने अपने स्टाइल में कहा, वह चाहते हैं कि लोग उनके बारे में बात करते रहें. शाहरुख खान और गुरु रंधावा के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा की वेकेशन फोटोज भी सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ इंटरनेट बनी हुई हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट दुनिया के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

 

27 May 2024
22:01 PM

फैंस के बीच छाया सोनाली का रोमांटिक भोजपुरी गाना, कमाल दिखी कुणाल-प्रियांसु की केमिस्ट्री 

Bhojpuri Song: हाल ही में भोजपुरी फिल्म 'मैं तेरे काबिल' का गाना 'ए बलम' को जारी किया गया है, जिसमें कुणाल तिवारी के साथ प्रियांशु सिंह रोमांस करती नजर आ रही हैं. दोनों के इस रोमांटिक गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना दोनों का ये रोमांटिक गाना? 

fallback

21:19 PM

दिव्या अग्रवाल ने की इंस्टाग्राम की सफाई, तो उड़ी पति से दूरी की खबरें!

Divya Agarwal: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल एक बार फिल्म चर्चाओं में आ गई हैं, जिसके पीछे का कारण है उन्होंने अपने पति अपूर्व पडगांवकर के साथ इंस्टाग्राम से सारी फोटोज हटा दी हैं, जिसके बाद दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं होने के दावे किए जा रहे हैं.

20:32 PM

'धड़क 2' से लेकर 'भूल भुलैया 3' तक... 'एनिमल' के बाद नेशनल क्रश Triptii Dimri के हाथ लगीं ये बड़ी फिल्में

Triptii Dimri Upcoming Films: पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में अपने किरदार 'जोया' से रातों-रात स्टार और नेशनल क्रश बनीं तृप्ति डिमरी इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

fallback

 

19:14 PM

ओटीटी पर धमाल मचाएगी अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे', जानें कब और कहां देखें?

Ananya Panday Web Series: अनन्या पांडे जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' से ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है. हाल ही में करण जौहर ने सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ये सीरीज कब और कहां जारी होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

18:42 PM

गुलाबी गाउन, हवा में लहराते बाल... अदिति राव हैदरी का कान्स लुक बना देगा दीवाना; 'बिबोजान' के ग्लोइंग चेहरे से नहीं हटेगी नजर 

Aditi Rao Hydari: 'हीरामंडी' में अपने किरदार 'बिबोजान' से दर्शकों का दिल जीतने वाली अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी खूबसूरती से खूब जलवा बिखेरा. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं.

16:51 PM

'खतरों के खिलाड़ी 14' से पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद को किया टोन्ड और फिट, वेट लूज जर्नी का खोला राज

Khatron Ke Khiladi 14 Nimrit Kaur Ahluwalia: 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 14 में हिस्सा लेने जा रही मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस निमरत कौर अहलूवालिया ने अपनी वेट लूज जर्नी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस 16' से पहले उनका वजन किस तरह बढ़ रहा था और इसका असर भी उनपर पड़ रहा था. लेकिन अब 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले एक्ट्रेस का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन उन्हें नई एनर्जी दे रहा है.

fallback

16:18 PM

Cannes 2024 से प्रीति जिंटा का दूसरा लुक आया सामने, गुलाबी साड़ी में बनीं 'देसी गर्ल' 

Preity Zinta 2nd Look For Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के अपने दूसरे लुक में साड़ी को चुना. कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर प्रीति जिंटा गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर चलीं. 

fallback

16:12 PM

हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' का पहला गाना 'तारस' OUT, शरवरी वाघ के किलर डांस मूव्स बढ़ा रहे पारा

Munjya Song Taras: मैडॉक फिल्म्स की नई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का पहला शानदार गाना 'तारस' जारी कर दिया गया है, जिसमें शरवरी वाघ के किलर डांस मूव्स देख फैंस दीवाने हो गए हैं. 

15:23 PM

जब इंटीमेट सीन नहीं करने पर शशि कपूर ने लगाई थी शबाना आजमी को डांट, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा 

Shabana Azmi on Shashi Kapoor: शबाना आजमी ने याद किया कि कैसे फिल्म 'फकीरा' की शूटिंग के दौरान शशि कपूर ने उन्हें डांट लगाई थी, क्योंकि वह इंटीमेट सीन नहीं देना चाहती थीं. शशि कपूर ने शबाना आजमी को खूब डांट लगाई थी और उन्हें 'स्टुपिड गर्ल' कहा था.

fallback

15:07 PM

क्या मुनव्वर फारुकी ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी? वायरल हो रही Photo देख फैंस हैरान

Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लेकर एक हैरान करने वाले दावे सामने आ रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर ने कथित तौर पर गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है. इस खबर ने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया है. 

14:13 PM

शाहरुख खान के घर होगा डबल सेलिब्रेशन, 11 साल के हुए छोटे बेटे अबराम; गिफ्ट में मिली KKR की जीत

Abram Khan Birthday: शाहरुख खान और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम खान आज, 27 मई को अपना 11वां बर्थडे मना रहे हैं, जो उनके और उनकी परिवार के लिए काफी खास है, क्योंकि आईपीएल 2024 में  उनकी टीम केकेआर ने शानदार जीत हासिल की है, जो उनके लिए एक बड़ा गिफ्ट है. 

fallback

 

13:25 PM

कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' के सेट पर राजपाल यादव के साथ किया 'सत्यानास', VIDEO वायरल 

Kartik Aaryan Dancing Satyanaas On Bhool Bhulaiyaa 3 Sets:  कार्तिक आर्यन को रूह बाबा की ड्रेस पहने वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के साथ राजपाल यादव भी छोटा पंडित के अवतार में नजर आ रहे हैं. दोनों कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के गाने 'सत्यानास' पर हुक स्टैप कर रहे हैं.

fallback

13:25 PM

एक था राजा, एक थी रानी... कैसे खत्म होगी ये कहानी? 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धांत-तृप्ति की 'धड़क 2'

Dhadak 2 Motion Poster: जान्हवी कपूर  और ईशान खट्टर की पहली फिल्म 'धड़क' अपने सीक्वल 'धड़क 2' को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं, जो इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

12:32 PM

'मिस्टर एंड मिसेज माही' से पहले चेन्नई के मुप्पत्तम्मन मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी को किया याद 

Jahnvi Kapoor Visits Muppathamman Temple: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी है. इसी बीच फिल्म से पहले आशीर्वाद लेने के लिए जान्हवी कपूर चेन्नई के एक बेहद खास मंदिर मुप्पत्तम्मन पहुंचीं. यहां पहुंच कर जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी को भी याद किया.

fallback

12:14 PM

अब ये क्या बोल गईं शर्मिन सहगल? अदिति राव हैदरी को 'स्कूल गर्ल' बोलकर फंसी बुरी; लोगों ने लगाई क्लास  

Sharmin Segal: हीरामंडी में आलमजेब का किरदार निभाने वालीं शर्मिन सहगल एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. अदिति राव हैदरी को स्कूल गर्ल बोलकर शर्मिन  सहगल बुरी फंस गई हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है?

fallback

 

12:02 PM

Anant-Radhika प्री-वेडिंश बैश के लिए इटली रवाना हुए रणबीर-आलिया और राहा, स्टाइल में दिखे सलमान-रणवीर

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग बैश के 28 मई से शुरू होगा और 31 मई तक चलेगा. ये सेलिब्रेशन क्रूज पर होगा जो इटली से फ्रांस के बीच समंदर में क्रूज पर सफर करते हुए मनाया जाएगा. इस जश्न में शामिल होने के लिए रणबीर, आलिया सहित सलमान खान भी रवाना हो गए हैं. देखिए इन सितारों की एयरपोर्ट फोटोज.

fallback

 

11:04 AM

इस बार उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों ने नहीं, बैग ने चुराई लाइमलाइट; आप भी देख कहेंगे- ये क्या है भाई? 

Uorfi Javed Spotted With 'Lauki' Handbag: उर्फी जावेद हमेशा अपने अजब-गजब फैशन से सबका ध्यान खींचती रहती हैं. कपड़ों में एक्सपेरिमेंट के बाद अब उर्फी जावेद ने अपने हैंडबैग के साथ कुछ ऐसा किया कि हर कोई बस देखता ही रह गया.

fallback

10:47 AM

शाहरुख खान की KKR को सपोर्ट करने ग्लैमरस टॉप पहनकर पहुंचीं Janhvi Kapoor, नए लुक में लगीं बड़ी कूल  

Janhvi Kapoor Photos: मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी चल रहीं जाह्नवी कपूर बीती शाम केकेआर और एसआरएच का फाइनल्स देखने पहुंची थीं. जहां से एक्ट्रेस का नया ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए, यहां देखते हैं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

10:33 AM

KKR से हार के बाद काव्या मारन की आंखों में Amitabh Bachchan को अच्छे नहीं लगे आंसू, बोले- 'कोई बात नहीं, कल...'   

Amitabh Bachchan Blog: अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शाहरुख खान की टीम केकेआर को IPL 2024 की ट्रॉफी जीतने की बधाई दी है. साथ ही साथ अमिताभ बच्चन ने बताया, वह SRH की हार से दुखी भी हैं.

fallback

 

09:26 AM

पति नसीरुद्दीन शाह की इस बात को बर्दाश्त करती हैं रत्ना पाठक, बोलीं- 'इसके साथ रहना मुश्किल...' 

Ratna Pathak and Naseeruddin Shah: रत्ना पाठक शाह इस महीने की शुरुआत में कान्स फिल्म फेस्टिवल में थीं, जहां नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'मंथन' की स्क्रीनिंग हुई थी. हाल ही में रत्ना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि नसीरुद्दीन शाह की वह कौन सी चीज है, जिससे वह उनसे प्यार करती हैं, नफरत करती हैं और सहन करती हैं.

fallback

09:25 AM

'जनरल हॉस्पिटल' स्टार जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या, लूटपाट में बदमाशों ने ली जान

Hollywood actor Johnny Wactor died: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी वेक्टर का एलए में निधन हो गया. चोरी की एक घटना में एक्टर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जॉनी वेक्टर की उम्र 37 साल थी.

fallback

09:09 AM

वेकेशन एन्जॉय कर रहीं Malaika Arora, झूले पर इठलातीं आईं नजर, मिसिंग दिखे अर्जुन कपूर तो उठे सवाल 

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपनी अदाओं और स्टाइलिश लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार भी मलाइका ने अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से फैंसा ध्यान खींच लिया है. मलाइका ने हाल में बाली वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.  

fallback

 

08:23 AM

कैजुअल लुक में कमाल लगीं Heeramandi की 'शमा', 'नवाब ताजदार' के कूल अवतार ने खींचा लोगों का ध्यान; Photos वायरल  

Pratibha Ranta and Taha Shah: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नवाब ताजदार का किरदार निभाने वाले ताहा शाह की रातों-रात पॉपुलैरिटी में चौगुना बढ़ोतरी हुई है. हीरामंडी में ताहा शाह के लुक्स और अदाकारी की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इन्हीं सब के बीच बीती देर रात ताहा शाह मुंबई में एक रेस्टोरेंट में हीरामंडी को-एक्ट्रेस  प्रतिभा रांटा के साथ स्पॉट हुए. जहां से ताहा शाह और प्रतिभा रांटा की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं... 

fallback

 

07:04 AM

Guru Randhawa ने रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं चाहता हूं लोग...'  

Guru Randhawa News: पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा ने शहनाज गिल के साथ नाम जुड़ने और लव रिलेशनशिप को लेकर उठ रहीं अफवाहों पर रिएक्ट किया है. गुरु रंधावा का कहना है कि जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो अच्छा लगता है. 

fallback

 

07:03 AM

पल-पल शाहरुख के साथ रहीं गौरी, KKR की जीत के बाद किंग खान का बेटी सुहाना संग इमोशनल मोमेंट वायरल   

Shah Rukh Khan-Gauri Khan: अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शाहरुख खान पहली बार आईपीएल 2024 के फाइनल्स में दिखाई दिए. जहां केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान के सेलिब्रेशन के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.  

fallback

 

Trending news