Bollywood News Live: शुरू हुई अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी, प्रेग्नेंसी रूमर्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12322058

Bollywood News Live: शुरू हुई अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी, प्रेग्नेंसी रूमर्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

Bollywood News in Hindi: 'कल्कि 2898 एडी' के सीक्वल पर डायरेक्टर नाग अश्विन ने पहला रिएक्शन शेयर किया है. तो वहीं मुकेश खन्ना ने एक बार फिर प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर पर तंज कस दिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ, फिल्म की सक्सेस के बीच  डायरेक्टर नाग अश्विन ने पहली बार फिल्म के सीक्वल पर बात की है. नाग अश्विन का कहना है कि, वह 'कल्कि 2898 एडी' के सेकेंड पार्ट का 20 परसेंट हिस्सा शूट कर चुके हैं. लेकिन अभी बड़ा हिस्सा अभी बचा है. और वह सही से करना है. तो वहीं मुकेश खन्ना ने एक बार फिर 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर तंज कसा है. मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्हें लिखा- 'क्या शक्तिमान, कल्कि से बेहतर बनेगी. बन सकती है और बनेगी...' मुकेश खन्ना का नया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 'कल्कि 2898 एडी' के शोर के बीच राजकुमार राव की 'श्रीकांत' चुपके-चुपके ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ गई है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

 

05 July 2024
22:29 PM

'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी वर्जन में नम्रता मल्ला गिरा रहीं बिजलियां, कातिलाना अदाएं देख छूट जाएगा पसीना; यहां देखें Video

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार नम्रता मल्ला अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी दिलकश अदाओं के लिए भी जानी और पसंद की जाती हैं. इन दिनों उनका एक गाना फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

fallback

 

21:26 PM

कैंसर की वजह से Hina Khan के हाथ से निकला बड़ा प्रोजेक्ट! मेकर्स ने इस एक्ट्रेस से किया रिप्लेस; फैंस के निशाने पर आई हीरोइन

Hina Khan Cancer: टीवी सक्सेसफुल एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं. उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है. उनका इलाज चल रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि इस बीमारी के चलते उनके उनके हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया है. मेकर्स ने हिना खान को इस एक्ट्रेस से रिप्लेस कर दिया है. 

fallback

 

21:18 PM

किसके लिए कह दी अर्जुन कपूर ने ऐसी बात
Arjun Kapoor Cryptic Post: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि ब्रेकअप हो गया है लेकिन दोनों ने इस बारे में रिएक्ट नहीं किया है. इस बीच अर्जुन कपूर ने एक नया क्रिप्टिक पोस्ट किया है.

 

20:38 PM

'ये आमिर खान का बेटा है...?' जब YRF स्टूड‍ियो के सामने ऑटो से उतरे थे जुनैद; गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर

Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म 'महाराज' से डेब्यू किया है. फिल्म की सक्सेस के बाद फिल्म के डायरेक्टर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान उस किस्से को याद किया जब स्टूडियो के गार्ड ने जुनैद को अंदर आने से रोक दिया था. 

19:58 PM

डॉक्टर ने सामंथा रूथ को बताया 'हेल्थ के लिए अनपढ़', वरुण धवन से नहीं बर्दाश्त हुआ को-स्टार का ये 'अपमान'

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने डॉक्टर की फटकार खाने के लिए अपनी सफाई पेश की है. इसी बीच जल्द उनके बड़े पर्दे पर नजर आने वाले वरुण धवन का सपोर्ट एक्ट्रेस को मिला है. 

fallback

 

19:58 PM

डॉक्टर ने सामंथा रूथ को बताया 'हेल्थ के लिए अनपढ़', वरुण धवन से नहीं बर्दाश्त हुआ को-स्टार का ये 'अपमान'

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने डॉक्टर की फटकार खाने के लिए अपनी सफाई पेश की है. इसी बीच जल्द उनके बड़े पर्दे पर नजर आने वाले वरुण धवन का सपोर्ट एक्ट्रेस को मिला है. 

fallback

 

19:53 PM

मिलिए मुकेश अंबानी की साली-साहिबा

मुकेश अंबानी की बेटे अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी है. इस मौके पर सेलेब्स और रिश्तेदार जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचने लगे. अनंत अंबानी की मौसी यानी ममता दलाल और नानी पूर्णिमा दलाल की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. तस्वीरें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे की वह बिल्कुल अपनी बहन नीता की कार्बन कॉपी हैं.चलिए दिखाते हैं फोटोज और ममता दलाल क्या करती हैं और उनके बारे में डिटेल बताते हैं.

19:01 PM

खुद से छोटी उम्र के एक्टर्स की बनती हैं लीड हीरोइन, बड़े सुपरस्टार की हैं बेटी; 46 साल की एक्ट्रेस ने ऐसे बदला ट्रेंड  

Who Is Lakshmi Manchu: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कोई न कोई ट्रेंड बदले हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने खुद से कम उम्र के स्टार्स के साथ के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया और इस ट्रेंड को लाने वाली वो इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं. 

fallback

 

18:24 PM

13 की उम्र में पूरी दुनिया में छा गया था ये सिंगर, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में करेगा परफॉर्म, 2500 करोड़ है नेटवर्थ

Justin Bieber Net Worth: इसी महीने की 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेने जा रहे हैं. शादी के फंक्शन की शुरुआत भी हो चुकी हैं. उनके संगीत सेरेमनी में एक बड़े इंटरनेशनल सिंगर परफॉर्म करने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सिंगर के नाम कई बड़े रिकॉर्ड्स हैं और साथ ही इनकी नेट वर्थ किसी के भी होश उड़ा सकती है.

fallback

 

18:16 PM

दलजीत कौर का पति को लेकर नया पोस्ट
Dalljiet Kaur News: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस वक्त मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस की दूसरी शादी टूटने के कगार पर हैं. केन्या बेस्ड बिजनेसमैन से सालभर पहले ही दलजीत ने शादी की थी. मगर एक्ट्रेस का दावा है कि उन्हें धोखा मिला है. अब निखिल पटेल और शादी को लेकर एक्ट्रेस का नया पोस्ट सामने आया है.

 

17:41 PM

धनुष और नागार्जुन की 'कुबेर' से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक OUT, जमीन से खोद निकाला पैसों से भरा सूटकेस

Rashmika Mandanna Kubera: 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही'कुबेर' फिल्म में नजर आने वाली हैं. मेकर्स ने एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इससे पहले फिल्म से धनुष और नागार्जुन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.'कुबेर' में देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है. 

16:56 PM

Bigg Boss से स्टार बन गईं चंद्र‍िका दीक्षित, अब कितने का बेचेंगी वड़ा पाव? इस कंटेस्टेंट के सामने खोला राज

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में कंटेस्टेंट्स को बंद हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं. शो दिन पर दिन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. इसी बीच शो में नजर आ रही 'दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित ने शो के एक कंटेस्टेंट के सामने बताया कि शो से बाहर आने के बाद वो वड़ा पाव कितने में बचेंगी?

fallback

 

16:46 PM

अनंत अंबानी का भारत में शादी करने का फैसला, खुद को दिल से देसी के रूप में किया साबित

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत भाई अंबानी ने अपनी शादी का मुख्य समारोह भारत में आयोजित करने का फैसला किया हैं. जिसने न सिर्फ लोगों का दिल जीत लिया, बल्कि उन्हें कई लोगों का सम्मान मिला है. अनंत-राधिका की शादी की पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी सांस्कृतिक रूप से समृद्ध गुजरात के जामनगर में हुई, और दूसरी इटली में एक क्रूज की शानदार सेटिंग में, अब अंबानी परिवार ने इस शादी का मेन इवेंट अपने देश में आयोजित किया है. यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'वेड इन इंडिया' पहल के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, जो देश के भीतर धन को बनाए रखने और भारतीय टूरिज्म को बढ़ावा देता है.

16:45 PM

किन-किन से रहे हार्दिक पांड्या के अफेयर

Hardik Pandya Relationships with Actress: सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. क्रिकेट के धुरंधर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के साथ उनके तलाक की खबरें लगातार तेज हो रही है. चलिए इस बीच आपको हार्दिक पंड्या के अफेयर के बारे में बताते हैं. नताशा से पहले किन-किन एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं या नाम जुड़ चुका है.

16:00 PM

फिल्म में अमिताभ बच्चन से पिटना चाहते थे प्रभास, ‘कल्कि 2898 एडी’ का बड़ा मजेदार है ये किस्सा; डायरेक्टर ने खुद सुनाया

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को सिनेमाघरों में उतरे हफ्ता हो चुका है और इन दिनों फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने में लगी है. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म के कलाकार से जुड़े कुछ किस्से साझा किए, जिसमें से एक प्रभास और अमिताभ बच्चन जुड़ा किस्सा भी शामिल है. 

fallback

 

15:16 PM

'जिहाद तब होता है....' सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर मुकेश खन्ना ने कही ये बात; इस बात पर जाहिर की नाराजगी

Mukesh Khanna: सोनाक्षी-जहीर इकबाल की शादी को दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है, जिसके बाद अब 'महाभारत' के भीषण पितामह यानी मुकेश खन्ना का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये कोई...

fallback

 

15:01 PM

जिस बंगले से Akshay Kumar को धक्के देकर गया भगाया, उसी को बनाया आशियाना; सजाया ऐसा कि महल भी लगे फीका  

Akshay Kumar House Inside Photos: एक साल में कई-कई फिल्में देने वाले अक्षय कुमार ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. लेकिन आज हम खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की एक्टिंग स्किल्स नहीं बल्कि, उनके मुंबई में स्थित आलीशान घर से जुड़े एक किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं. जी हां...अक्षय कुमार आज मुंबई के जुहू में स्थित जिस आलीशान घर में रहते हैं, वह वही घर है जिससे सालों पहले अक्षय कुमार को डांटकर भगा दिया गया था. आइए, यहां अक्षय कुमार के आलीशान घर की Inside फोटोज के साथ किस्से के बारे में भी बताते हैं... 

fallback

 

14:13 PM

Kalki 2898 AD के दूसरे पार्ट पर आया बड़ा अपडेट, किसके बीच होगा महामुकाबला, डायरेक्टर ने खोला राज 

Kalki 2898 AD Part 2: 'कल्कि 2898 एडी' को मिल रही शानदार तारीफ औक जबरदस्त सफलता के बीच फिल्म के डायरेक्टर ने पार्ट-2 को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है. डायरेक्टर नाग अश्विन ने बताया कि फिल्म में कितना काम हुआ है और इसके साथ ही पार्ट 2 में किन-किन दिग्गजों के बीच फैन्स को महामुकाबला देखने को मिलेगा.

fallback

13:23 PM

अंबानी फैमिली की होने वाली बहू ने डांडिया नाइट में पहना 'श्रीनाथजी' प्रिंटेड बंधनी लहंगा, तस्वीर हुई वायरल 

Radhika Merchant at Dandiya Night: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ अपनी शादी से पहले डांडिया नाइट के लिए राधिका मर्चेंट ने 'श्रीनाथजी' प्रिंटेड बंधनी लहंगा पहना. इस डांडिया नाइट में राधिका मर्चेंट और उनके लहंगे दोनों ने सारी लाइमलाइट चुरा ली.

fallback

12:11 PM

बिजनेसमैन का आया इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर दिल, मना किया तो 10 मिनट में खरीद लिया अमिताभ बच्चन के घर के सामने बंगला 

Who is this 90s Top Actress: 90 के दशक की बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन आखिर में उन्होंने एक बिजनेसमैन के साथ शादी की. लेकिन इस बिजनेसमैन को एक्ट्रेस को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन के घर के सामने बंगला खरीदना पड़ा था.

fallback

12:04 PM

सामंथा ने नाक पर नेबुलाइजर लगाकर दी ऐसी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगा दी फटकार; अब बोलीं- 'मैं कोई पैसे नहीं कमा रही...'  

Samantha Ruth Prabhu News: सामंथा रुथ प्रभु ने डॉक्टर की फटकार के बाद सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर सफाई दी है. सामंथा ने अपने पोस्ट में डॉक्टर की फटकार के बाद कहा है कि उनकी सलाह को गलत तरह से पेश किया गया. 

fallback

 

11:33 AM

'मुंज्या' स्टार ने दिया था सुहाना खान-खुशी कपूर की 'द आर्चीज' का ऑडिशन, फिर क्यों ठुकरा दी फिल्म? 

Why Abhay Verma rejected The Archies: 'मुंज्या' स्टार अभय वर्मा ने खुलासा किया है कि उन्हें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर फिल्म 'द आर्चीज' ऑफर हुई थी, लेकिन ऑडिशन देने के बाद भी उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था. अभय ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है. 

fallback

10:48 AM

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ बनेंगी 'अल्फा', स्पाई फिल्म में मचाएंगी तहलका; YRF ने किया टाइटल अनाउंस  

Alia Bhatt-Sharvari Wagh Movie: YRF ने फाइनली पहली फीमेल-लीड स्पाई यूनिवर्स फ्रेंचाइजी अल्फा की अनाउंसमेंट कर दी है. आलिया भट्ट की आवाज में फिल्म का टाइटल और पहला वीडियो मेकर्स ने इंटरनेट पर रिवील कर दिया है.  

fallback

 

10:47 AM

T20 वर्ल्ड कप जीतकर घर लौटे हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा स्टेनकोविक नहीं, इस शख्स ने किया ग्रैंड वेलकम  

Hardik Pandya Grand Welcome: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद घर लौटे हार्दिक पांड्या का घर पर जोरदार स्वागत हुआ. हार्दिक पांड्या के ग्रैंड वेलकम की झलक सोशल मीडिया पर क्रिकेटर की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने दिखाई है, जिसे देख फैंस का एक ही सवाल है 'नताशा स्टेनकोविक कहां है?' 

fallback

 

10:45 AM

'वो रिकॉर्डिंग मेरे पास है', राखी सावंत को पायल मलिक ने दी वॉर्निंग, बोलीं- 'तुम्हारे इंसाफ की जरूरत नहीं'

Payal Malik Slams Rakhi Sawant: अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ अपने संबंधों पर कमेंट करने के बाद पायल मलिक ने राखी सावंत पर की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राखी को उनके परिवार की इमेज को नुकसान ना पहुंचाने की चेतावनी दी है.

fallback

09:30 AM

'चंदू चैंपियन' के सेट पर बाल-बाल बचे कार्तिक आर्यन, आंख के पास हुआ ब्लास्ट, बुरी तरह से डर गए थे एक्टर

Kartik Aaryan scary Incident: कार्तिक आर्यन ने लेटेस्ट इंटरव्यू में 'चंदू चैंपियन' के सेट से एक डरा देने वाली घटना का खुलासा किया है, जिसमें वह बाल-बाल बचे थे. कार्तिक आर्यन ने बताया कि रिहर्सल के दौरान उनकी आंख के पास ब्लास्ट हो गया था.

fallback

08:59 AM

Kalki 2898 AD डायरेक्टर का प्रभास-अमिताभ स्टारर के सीक्वल पर पहला रिएक्शन, बोले- 'यह पूरी तरह से कमल हासन...'   

Nag Ashwin on Kalki 2898 AD Sequel: 'कल्कि 2898 एडी' के सीक्वल पर पहली बार डायरेक्टर नाग अश्विन ने अपना रिएक्शन दिया है. नाग अश्विन का कहना है कि वह पहले ही फिल्म के दूसरे पार्ट का 20 पर्सेंट शूट कर चुके हैं.

fallback

 

08:43 AM

Mirzapur 3 Twitter Review: कालीन भैया की एक्टिंग जोरदार, 'मिर्जापुर 3' का छाया भौकाल; 10 एपिसोड देखने से पहले जान लें क्या है लोगों की राय   

Mirzapur 3 Twitter Review: लंबे इंतजार के बाद फाइनली मिर्जापुर 3 ओटीटी पर दस्तक दे गई है. मिर्जापुर 3 ने आते ही सोशल मीडिया पर भौकाल काटना शुरू कर दिया है. आइए, 10 एपिसोड की सीरीज देखने से पहले जान लें पब्लिक पंकज त्रिपाठी-अली फैजल स्टारर के बारे में क्या बोल रही है.  

fallback

 

08:25 AM

'मेरा मर्द बैठा है बाहर, खा जाएगा मुझे', साई केतन राव के किस ऑफर पर बोलीं 'वड़ा पाव गर्ल'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में खेल काफी मजेदार होता जा रहा है. 2 सप्ताह से भी कम समय में 3 इविक्शन हो चुके हैं. ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच समीकरण भी हर दिन बदल रहे हैं. इस बीच साई केतन राव ने चंद्रिका दीक्षित को कुछ ऐसा ऑफर दिया, जिससे उन्होंने साफ इंकार कर दिया.

fallback

07:59 AM

चेहरे पर स्माइल, अदाओं में स्टाइल...Raveena Tandon की लाडली ने मिनी ड्रेस में बिखेरा फैशन का जलवा; Photos वायरल  

Rasha Thadani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी जल्द ही फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन डेब्यू से पहले ही राशा ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस से लाखों फैंस बना लिए हैं. हाल ही में राशा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिनमें रवीना टंडन की लाडली का ग्लैमरस अवतार देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं राशा थडानी की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

07:43 AM

लाल टोपी, पिंक टीशर्ट.... स्टाइल में मुंबई पहुंचे ग्लोबल सिंगर जस्टिन बीबर, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत में करेंगे परफॉर्म! 

Justin Bieber arrives Mumbai for Anant-Radhika sangeet: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मामेरू की रस्म के बाद अब 5 जुलाई को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी है, जिसमें परफॉर्म करने के लिए इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर मुंबई पहुंच गए हैं.

fallback

07:06 AM

दीपिका-शाहरुख के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद बनने जा रही मां, रोमांटिक VIDEO में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Yuvika Chaudhary Flaunts Baby Bump: एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में प्रिस नरूला ने खास अंदाज में इंस्टाग्राम पर युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. प्रेग्नेंसी की खबर के बाद अब पहली बार युविका चौधरी ने अपना बेबी बंप एक क्यूट और रोमांटिक वीडियो में फ्लॉन्ट किया है.

fallback

07:05 AM

नो शुगर, 7 बजे डिनर... नेहा धूपिया ने ऐसे घटाया 23 किलो वजन, बोलीं- 'अब ज्यादा ऑफर...' 

Neha Dhupia lost 23 kgs: नेहा धूपिया ने खुलासा किया कि कैसे एक के बाद एक प्रेग्नेंसी की वजह से उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था. लेकिन नेहा धूपिया ने अब अपना वजन 23 किलो घटा लिया है. नेहा का कहना है कि इससे ना केवल उन्हें स्वास्थ्य में बदलाव आया है, बल्कि उन उन्हें प्रोफेशनली भी ज्यादा ऑफर मिलने लग गए हैं.

fallback

06:46 AM

अनंत-राधिका की गरबा नाइट में वीर पहाड़िया के साथ दिखीं मानुषी छिल्लर, जाह्नवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड की भी फोटो वायरल 

Anant Ambani-Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. मामेरु रस्म के बाद अब अनंत-राधिका की गरबा नाइट से पहली फोटो वायरल हुई है, जिसमें जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, वीर पहाड़िया और मानुषी छिल्लर ग्रुप के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

Trending news