Bollywood News Live: बेटी राहा संग संडे एंजॉय कर रही आलिया, सालभर से बेरोजगार रत्ना पाठक शाह का छलका दर्द
Advertisement
trendingNow12264074

Bollywood News Live: बेटी राहा संग संडे एंजॉय कर रही आलिया, सालभर से बेरोजगार रत्ना पाठक शाह का छलका दर्द

Bollywood News in Hindi Live: कान्स 2024 में पायल कपाड़िया की फिल्म All We Imagine as Light ने इतिहास रच दिया है. तो वहीं बादशाह ने एक लाइव इवेंट में हनी सिंह संग झगड़ा खत्म करने की बात की है.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सेलेब्स ने सिर्फ हिस्सा लेकर स्टाइल का जलवा नहीं दिखाया है. बल्कि अवॉर्ड्स अपने नाम करके इतिहास भी रच दिया है. अनसूया सेनगुप्ता ने अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम करके इतिहास रचा, तो वहीं पायल कपाड़िया की फिल्म All We Imagine as Light ने ग्रांड प्रिक्स अवॉर्ड जीत इतिहास बनाया है. कान्स फेस्टिवल 2024 के साथ ही बादशाह और हनी सिंह भी खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. बादशाह ने एक लाइव इवेंट के दौरान हनी सिंह संग सालों पुराना झगड़ा खत्म करने की बात की है.बादशाह का कहना है कि उन्हें जोड़ने वाले बहुत कम, तोड़ने वाले ज्यादा थे... इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

26 May 2024
23:28 PM

काले लिबास में माही श्रीवास्तव का दिखा गजब स्वैग, गाने का VIDEO उड़ा रहा गर्दा 

Bhojpuri Song: हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सिंगर खुशी कक्कड़ का एक नया गाना जारी हुआ है, जिसमें माही काले लिबास में एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल देख फैंस के भी होश उड़ गए. गाने का वीडियो फैंस के बीच धूम मचा रहा है. 

fallback

 

22:47 PM

कान्स 2024 में इतिहास रचने वाली पायल कपाड़िया की उपलब्धि से PM मोदी भी हुए गदगद, तारीफ में कही ये बात...

Payal Kapadia: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स 2024 में इतिहास रचने वाली भारतीय फिल्ममेकर पायल कपाड़िया की उपलब्धि से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गदगद हुए जा रहे हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पायल की खूब तारीफ की और उनको शुभकामनाएं भी दी.

fallback

 

21:43 PM

जब प्रियंका चोपड़ा ने रजनीश दुग्गल संग काम करने से कर दिया था इनकार, हाथ से निकल गई थी ये फिल्म

Rajniesh Duggall: बॉलीवुड एक्टर रजनीश दुग्गल को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपने करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया. हाल ही में एक्टर ने उस समय को याद किया जब प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से उनके हाथ एक फिल्म निकल गई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahama Sadau (@rahamasadau)

20:48 PM

बेटी राहा संग ऐसे संडे एंजॉय कर रहीं मॉमी आलिया भट्ट, क्यूट Photo देख पिघला फैंस का दिल

Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली राहा कपूर काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में मॉमी आलिया ने बेटी राहा के साथ एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है, जिसको देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

18:30 PM

हर सेलिब्रिटी के पास होता है 'राशन कार्ड', फोटो के तय होते हैं रेट! Janhvi Kapoor ने खोला बड़ा राज

Janhvi Kapoor: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बनीं जान्हवी कपूर ने हाल ही पैपराजी से लेकर सेलेब्रिटी राशन कार्ड को लेकर कई सारे राज खोले. एक्ट्रेस ने बताया कि क्या पैप्स को बुलाया जाता? और फोटो के रेट तय किए जाते हैं. 

17:46 PM

नियोन साड़ी में देसी गर्ल बन निकलीं जान्हवी कपूर, राजकुमार राव का भी दिखा कूल समर लुक; देखें Photos

Janhvi-Rajkummar New Look For Mr and Mrs Mahi Promotion: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों फिल्म की जमकर प्रमोशन में लगे हैं, जहां हर दिन दोनों नए-नए लुक में नजर आते हैं और अपने फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं.

17:30 PM

सालभर से बेरोजगार रत्ना पाठक शाह का छलका दर्द, बोलीं- 'सोशल मीडिया पर नहीं हूं...' 

Ratna Pathak Shah: रत्ना पाठक शाह ने खुलासा किया कि वह पूरे एक साल से बेरोजगार हैं. रत्ना पाठक शाह ने कहा कि उन्होंने सुना है कि इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के आधार पर काम मिलता है. उनके पास इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है, शायद इसीलिए उन्हें काम नहीं मिल रहा है.

fallback

17:02 PM

आर्यन खान ने पूरी की 'स्टारडम' की शूटिंग, होस्ट की ग्रैंड पार्टी; बॉबी देओल भी हुए बैश में शामिल

Aryan Khan Series Stardom: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपनी पहली अपकमिंग सीरीज 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आर्यन एक रैप पार्टी को होस्ट करते नजर आ रहे हैं, जिसमें बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

16:45 PM

सुहाना खान की बेस्टफ्रेंड अनन्या और शनाया भी परिवार संग पहुंच रहीं चेन्नई, KKR का बढ़ाएंगी हौसला

Ananya Panday and Shanaya Kapoor, IPL 2024, KKR vs SRH Finals:आज रविवार, 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच बड़ा मुकाबला होने जा रहे हैं. वहीं, अपनी टीम KKR का हौसला बढ़ाने के लिए अनन्या पांडे और शनाया कपूरी भी अपने परिवरा के साथ चेन्नई के लिए निकलती नजर आईं. 

fallback

 

16:44 PM

दलजीत कौर ने किया दावा, निखिल पटेल ने शादी को मानने से किया इंकार, फिर इंस्टा पोस्ट कर दिया डिलीट 

Dalljiet Kaur: एक्ट्रेस दलजीत कौर ने मार्च 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. दलजीत की दूसरी शादी टूटने की खबरें पिछले काफी वक्त से चल रही हैं, लेकिन इन सबके बीच अब एक्ट्रेस ने अपने पति पर उनकी शादी को स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया है. हालांकि, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद दलजीत कौर ने इसे जल्दी ही डिलीट भी कर दिया.

fallback

15:58 PM

IPL फानइल्स में अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने निकले शाहरुख खान, आर्यन, सुहाना, अबराम भी हैं साथ

Shah Rukh Khan, IPL 2024, KKR vs SRH Finals: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अपने आखिरी पड़ाव पर है. आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच कड़ा मुकाबला होना है. ऐसे में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए शाहरुख खान अपने परिवार के साथ चेन्नई के लिए निकल चुके हैं.

15:57 PM

रणवीर सिंह के साथ झगड़े पर प्रशांत वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह मेरे ऑफिस आए थे...' 

Prasanth Varma on Rumoured Rift With Ranveer Singh: 'हनुमान' डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने आखिरकार रणवीर सिंह के साथ झगड़े की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है. बता दें कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 'राक्षस' को लेकर रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा के बीच अनबन हो गई है.

fallback

15:08 PM

आंखों पर चश्मा, नो मेकअप...ढीले-ढाले आउटफिट में एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे नजर आईं जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor No Make Up Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में स्पॉट किया गया. बिखरे बाल और नो मेकअप लुक में जान्हवी कपूर बला की खूबसूरत लग रही थीं और एयरपोर्ट पर अपनी अदाओं से दिल भी जीत रही थीं.

fallback

14:44 PM

IPL फाइनल मैच में अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने चेन्नई के लिए निकले शाहरुख खान, पैपराजी से बचते आए नजर

IPL 2024 का फाइनल मैच KKR Vs SRH  के बीच आज चेन्नई में होने वाला है. अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए शाहरुख खान मुंबई से चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं. मुंबई प्राइवेट एयरपोर्ट से शाहरुख खान का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां किंग खान पैपराजी से बचने के लिए सिर पर टोपी पहने, छाते के नीचे एयरपोर्ट में एंट्री लेते दिख रहे हैं.  

14:30 PM

चिलचिलाती गर्मी के बीच बाली में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं Mouni Roy, कभी झरने तो कभी स्विमिंग पूल में आईं नजर  

Mouni Roy Photos: टीवी की नागिन बनकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा रही हैं. मौनी रॉय अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस की बाली वेकेशन की फोटोज ने फैंस का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. जी हां...मौनी रॉय फिलहाल बाली में वेकेशन मना रही हैं और लगातार अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय के बाली वेकेशन की झलक... 

fallback

 

12:57 PM

फिल्मी डेब्यू से पहले इस स्टार किड ने फैशन का दिखाया जलवा, खुद स्टाइल किया अपना लुक

Shanaya Kapoor bodycon Dress: शनाया कपूर ने अभी तक अपना फिल्मी डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह सुहाना खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर जैसी स्टारकिड्स से कम पॉपुलर नही हैं. मॉडलिंग के जरिये ही शनाया ने खुद को काफी फेमस कर लिया है. ऐसे में फैन्स को उनकी पहली फिल्म का इंतजार भी बेसब्री से है.

 

fallback

12:04 PM

मशहूर रैपर निकी मिनाज को किया गया था गिरफ्तार, ड्रग्स रखने का आरोप, सामने आया VIDEO

Nicki Minaj Arrested: मशहूर रैपर और सिंगर निकी मिनाज को कथित तौर पर 'ड्रग्स ले जाने' के आरोप में एम्स्टर्डम एयरपोर्ट पर कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था. यह घटना तब हुई, जब वह अपने 'पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर' पर एक म्यूजिक इवेंट के लिए एम्स्टर्डम से इंग्लैंड के मैनचेस्टर की यात्रा कर रही थीं.

fallback

11:58 AM

The Great Indian Kapil Show में ये क्या बोल गईं फराह खान, कहा- 'मेरी बहुत काली जुबान...'  

Farah Khan on Kapil Show: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड में फराह खान और अनिल कपूर बतौर गेस्ट पहुंचे थे. जहां फराह खान ने मजाक-मजाक में अपनी जुबान को काला बता दिया. 

fallback

 

11:57 AM

रुको  जरा, सब्र करो..., अभी तक 'शक्तिमान' के लिए ऑफिशियली कास्ट नहीं हुए हैं रणवीर सिंह, मुकेश खन्ना ने किया क्लियर  

Mukesh Khanna on Ranveer Singh: मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह संग अपनी मुलाकात की खबरों पर रिएक्ट किया है. और साथ ही क्लियर कर दिया है कि रणवीर सिंह शक्तिमान के लिए कास्ट नहीं हुए हैं.   

fallback

 

 

10:02 AM

बड़ी-सी स्माइल, शानदार आउटफिट...हील्स की जगह स्नीकर्स पहन काजोल ने दिखाया स्टाइलिश अवतार

Kajol Wearing Sneakers To A Party: काजोल ने अपने लेटेस्ट लुक से सबको अपना दीवाना बना लिया है. अपने इस स्टाइलिश लुक के लिए काजोल ने हील्स को छोड़कर अनामिका खन्ना के डिजाइन किए शानदार आउटफिट के साथ सफेद स्नीकर्स को चुना, जिसने फैन्स को काफी इंप्रेस कर दिया है.

fallback

09:57 AM

चोटी में परांदा, पैरों में जूती...हरा-गुलाबी सूट पहन जाह्नवी बनी पंजाबी कुड़ी; नए लुक्स की Photos वायरल   

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए जाह्नवी कपूर अलग-अलग शहरों में जाकर प्रमोशनल इवेंट्स का भी हिस्सा बन रही हैं, ऐसे में एक्ट्रेस के हर दिन नए-नए अवतार भी देखने को मिल रहे हैं. हाल में जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना पंजाबी कुड़ी वाला लुक शेयर किया है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं जाह्नवी कपूर के नए लुक वाली फोटोज... 

fallback

 

09:30 AM

कान्स सिनेमैटोग्राफी अवॉर्ड पाने वाले पहले एशियाई बने संतोष सिवन, प्रीति जिंटा ने दिया सम्मान

Santosh Sivan Pierre Angenieux ExcelLens At Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल का 77वां संस्करण 15 मई से 25 मई तक फ्रेंच रिवेरिया में आयोजित किया गया. इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में कई भारतीय हस्तियों को सम्मानित किया गया है. इनमें से संतोष सिवन कान्स सिनेमैटोग्राफी अवॉर्ड पाने वाले पहले एशियाई बन गए हैं.

fallback

09:29 AM

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान से रिप्लेस किए जाने पर पीयूष मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बड़ी बात...' 

Piyush Mishra on Maine Pyar Kiya: पीयूष मिश्रा ने सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान द्वारा रिप्लेस किए जाने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि जब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में स्टूडेंट थे, जब इस भूमिका के लिए उनके नाम पर 'विचार' किया जा रहा था.

fallback

09:23 AM

कई सालों के झगड़े के बाद बादशाह ने हनी सिंह की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ! बोले- 'जोड़ने वाले कम थे...'  

Badshah and Honey Singh: बादशाह ने एक लाइव इवेंट के दौरान हनी सिंह संग झगड़े को खत्म करने का ऐलान कर दिया है. बादशाह ने इवेंट के दौरान हनी सिंह के बारे में बात करते हुए कहा, हमें जोड़ने वाले कम थे और तोड़ने वाले ज्यादा... 

fallback

 

08:18 AM

Cannes 2024 में पायल कपाड़िया की All We Imagine As Light का बजा डंका, इतिहास बना ग्रांड प्रिक्स किया अपने नाम  

Caannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में पायल कपाड़िया की All We Imagine As Light ने इतिहास रच दिया है. पायल कपाड़िया डायरेक्टेड फिल्म को कान्स 2024 में ग्रैंड प्रिक्स अवॉर्ड मिला है. 

fallback

 

06:48 AM

स्टाइल बवाल, अदाएं बेमिसाल...डेनिम ड्रेस में Alia Bhatt खूब लगीं कमाल; एक-एक तस्वीर पर अटकेगी नजरें  

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया  भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट  फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में आलिया भट्ट का स्टाइल बवाल और अदाएं  बेमिसाल देखने  को मिल रही हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.  आइए, यहां स्लाइड्स में देखते  हैं आलिया भट्ट की नए स्टाइलिश लुक की फोटोज... 

fallback

 

 

06:47 AM

'दो फंटूश' के डायरेक्टर सिकंदर भारती का निधन, 60 की उम्र में ली अंतिम सांस  

Sikander Bharti Passes Away: फेमस फिल्म डायरेक्टर सिकंदर भारती अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. दो फंटूश, जालिम जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले सिकंदर भारती ने 60 की उम्र में अंतिम सांस ली.  

fallback

 

Trending news