Bollywood News Live: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में होगा सबसे बड़ा जश्न, OTT पर चला आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का जादू
Advertisement
trendingNow12318860

Bollywood News Live: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में होगा सबसे बड़ा जश्न, OTT पर चला आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का जादू

Bollywood News in Hindi: शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और अपने अस्पताल में एडमिट होने की असली वजह बताई. तो वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 से तीसरा एविक्शन हो गया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा के पिछले दिनों अस्पताल में एडमिट होने की खबरें सामने आई थीं. शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने उनकी बेटी सोनाक्षी और दामाद जहीर इकबाल अस्पताल मिलने भी पहुंचे थे. शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में एडमिट होने की कई वजहें सोशल मीडिया पर वायरल थीं, लेकिन अब दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशियन ने सही वजह का खुलासा कर दिया है. शत्रुघ्न ने हाल में टाइम्स नाउ को इंटरव्यू दिया है और बताया है कि वह रेगुलर चेकअप के लिए एडमिट हुए थे, उनकी कोई सर्जरी नहीं हुई है. तो वहीं अनिल कपूर होस्टेड बिग बॉस ओटीटी 3 से पौलमी दास का पत्ता साफ हो गया है. पौलमी दास मिड वीक एविक्ट हो गई हैं. शत्रुघ्न सिन्हा और बिग बॉस ओटीटी 3 एविक्शन के साथ-साथ कल्कि 2898 एडी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है...इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने  के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

03 July 2024
22:42 PM

कृष्ण माधा-मोनी हूडा की जोड़ी का हर तरफ छाया जलवा, गोली की रफ्तार सा वायरल हो रहा 'बंदूक की दुकान' गाना  

Haryanvi Song: इन दिनों हिंदी, भोजपुरी हानों के साथ साथ लोगों के अंदर हरियाणवी गानों का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में फैंस के बीच एक शानदार हरियाणवी गाना छाया हुआ है, जो गोली की रफ्तार से वायरल हो रहा है धूम मचा रहा है.

fallback

 

21:52 PM

आरती-दीपक की शादी को हुए बस दो ही महीने... और उड़ने लगी अलग होने की अफवाहें; गुस्से से लाल-पीली हुई एक्ट्रेस

Arti Singh: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने इसी साल अप्रैल में अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए थे. इसी बीच अब शादी के दो महीने बाद दोनों के बीच अनबन और अलग होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर छा गई हैं, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है. 

fallback

 

20:54 PM

आम लोगों से कम नहीं करीना कपूर की लाइफ, बच्चों के लिए क्या-क्या करती हैं एक्ट्रेस; शेयर की Photo

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर इन दिनों अपनी सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. फोटोज में कुछ खाने की पलटें रखीं नजर आ रही हैं. 

fallback

 

20:14 PM

OTT पर चला आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का जादू, 22 देशों में कर रही टॉप ट्रेंड

Junaid Khan Debut Film Maharaj: आमिर खान और रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान ने कुछ समय पहले ही मल्होत्रा ​​पी. सिद्धार्थ की निर्देशित फिल्म से अपना डेब्यू दिया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले महीने की स्ट्रीम की गई है. इसी बीच अब खबर है कि उनकी ये डेब्यू फिल्म ओटीटी पर गदर मचा रही है.

fallback

 

19:43 PM

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे अनिल अंबानी और टीना मुनीम
Anil Ambani Wife Tina Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बुधवार को मामेरु रस्म हुई जहां पूरा अंबानी खानदान और सितारे नजर आए. यहां टीना अंबानी का लुक इतना जबरदस्त था कि वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

 

19:27 PM

50 की उम्र में भी करिश्मा की खूबसूरती बरकरार, ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन में दिखाईं कातिलाना अदाएं; दर्जनों हीसानों पर पड़ीं भारी

Karishma Kapoor Stunning Photos: 90 के दशक में बॉलीवुड पर एकतरफा राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं के से एक हैं. उन्होंने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया और अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैंस को अपना दीवाना बनाया. 

fallback

 

18:38 PM

ढोंगी बाबाओं पर बनी फिल्में और वेब सीरीज

Movies on Controversial Baba: हाथरस हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. इस घटना के बाद एक बार फिर फर्जी और ढोंगी बाबाओं की बहस तेज हो गई है. तो चलिए इस बीच आपको बताते हैं उन 5 फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में जो ढोंगी बाबाओं पर बनी है.

18:36 PM

क्या करते हैं जहीर इकबाल के 'साले साहब' लव सिन्हा? करोड़ों की संपत्ति, बिहार से लड़ा था इलेक्शन; फिल्मों में भी आए नजर

Luv Sinha Profile: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन इस बात को लेकर बहस चल रही थी कि बहन सोनाक्षी की शादी में भाई लव और कुश सिन्हा शामिल नहीं हुए. वहीं, इस मामले को लेकर लव काफी एक्टिव थे. चलिए जानते हैं क्या करते हैं लव सिन्हा?

fallback

 

18:10 PM

एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी!...आखिर अब किस बात पर हुई शिवानी और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई?
Bigg Boss OTT 3 Update:  बिग बॉस ओटीटी 3 में एक बार फिर शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी लड़ते नजर आएंगे. ये झगड़ा सना सुल्तान के शेरू के चोरी होने के बाद शुरू होता है. जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर हमलेबाजी शुरू कर देते हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ है.

 

17:18 PM

गुजराती लुक में नजर आईं अनंत अंबानी की होने वाली बीवी राधिका, दुल्हन-सा सजा 'एंटीलिया'

Radhika Merchant Photos for Mameru Ceremony: राधिका मर्चेंट दुल्हन बनने वाली हैं और सिर्फ 10 दिन बाकी है. अनंत अंबानी की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. ऐसे में अंबानी परिवार का करोड़ों रुपये का घर दुल्हन की तरह सज चुका है. चलिए आपको दिखाते हैं बेहतरीन तस्वीरें. 

17:15 PM

'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट ने उड़ाया हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर का मजाक, कहा- 'फेक है देखना...'

Hina Khan Breast Cancer: हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर से अपने फैंस को हैरान कर दिया था, जिसके बाद से लगातार एक्ट्रेस अस्पताल के वीडियो और पॉजिटिव इंस्टा स्टोरी शेयर कर रही हैं. इसी बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक एक्स कंटेस्टेंट ने इसको फेक बताया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

16:25 PM

'इन्हें तुरंत लेनी चाहिए...' संसद में राहुल गांधी के भाषण पर कंगना ने कसा तंज; स्टैंडअप कॉमेडी बताते हुए कही ये बात

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस संसद में राहुल गांधी के बयान पर चुटकी लेती नजर आ रही हैं, जिस पर काफी सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

fallback

 

16:12 PM

शबाना आजमी का खुलासा, जावेद अख्तर की दूसरी शादी से पूर्व पत्नी को हुई थी चिढ़, बताया अब कैसा है सौतेले बच्चों संग रिश्ता

Shabana Azmi on Javed Akhtar First Wife: शबाना आजमी ने हालिया इंटरव्यू में अपनी शादी और रिश्तों को लेकर बातचीत की. जहां उन्होंने बताया कि जावेद अख्तर की पहली पत्नी को जावेद अख्तर की दूसरी शादी से चिढ़ हुई थी. अब उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि आज के समय में उनका सौतेले बच्चों संग अच्छा रिश्ता है.

15:55 PM

सोनाक्षी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर देख पति जहीर के मुंह से निकली एक ही बात, बोले- 'मेरी बीवी को डराना...' 

Sonakshi Sinha Film Kakuda: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद उनकी पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसको फैंस का खूब प्यार मिला. इसी बीच उनके पति जहीर इकबाल का भी पत्नी सोनाक्षी की फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्शन सामने आया है, जिसने फैंस का दिल ही जीत लिया. 

fallback

 

15:34 PM

कौन है 'बिग बॉस ओटीटी 3' की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ब्रिस्टी समद्दार! जिनकी तस्वीरों पर मचा बवाल, लोग भी शॉक्ड

Bigg Boss Ott 3 Bristi Samaddar: बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के नाम की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि ब्रिस्टी समद्दार बिग बॉस में आ सकती हैं लेकिन अभी ऑफिशियल ऐलान बाकी है. वहीं ब्रिस्टी समद्दार का नाम सुनकर कुछ यूजर्स शॉक्ड हो गए हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्यों.

15:25 PM

निया शर्मा को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से भी की पूछताछ, 
Krystle Dsouza Karan Wahi Nia Sharma ED: एक बार फिर मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने मनोरंजन जगत के सितारों को समन भेजा है. वहीं दो स्टार से तो पूछताछ भी की है. शुरुआती खबरों के मुताबिक, निया शर्मा को ED ने पूछताछ के लिए तलब किया है तो 3 जुलाई को क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से पूछताछ की गई है.

15:00 PM

संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर, स्टाइल से खींचा ध्यान: Video वायरल 

14:58 PM

Bigg Boss OTT  3 में शिवानी कुमारी की 'जूं 'पर मचा बवाल, क्या ये कोई है बिग बॉस का गेम प्लान? 

14:01 PM

'महाभारत को तोड़ मरोड़...', प्रभास-अमिताभ बच्चन की Kalki 2898 AD पर 'टीवी के भीष्म पितामह' ने कसा तंज  

Mukesh Khanna News: टीवी सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो  पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने प्रभास-अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' पर तंज कसा है.  

fallback

 

13:58 PM

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिखा मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज, 50 साल की उम्र में शॉर्ट पहन दिखाया जलवा

Malaika Arora Glamours Look: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा को हाल ही में ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट किया गया. शॉर्ट्स और शर्ट पहने हुए 50 साल की मलाइका अरोड़ा की ग्लैमरस फोटोज मिनटों में वायरल हो गई हैं.

fallback

13:52 PM

घर बिका, पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह रहा; अब 100 करोड़ी देकर काट रहा बवाल 

Actor Struggle Story: आज 100 करोड़ी फिल्म देकर बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का डंका बजाने वाला एक्टर कभी सड़कों पर पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह रहा है. आइए, यहां जानते हैं आखिर यह एक्टर कौन हैं. 
fallback

 

13:20 PM

जुनैद खान ने दिया था पापा आमिर खान की इस फिल्म के लिए ऑडिशन, लेकिन नहीं बनी बात 

Aamir Khan Son Junaid Khan: जुनैद खान ने नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जुनैद खान ने अपने ही पिता की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उनकी बात नहीं बन पाई.

fallback

12:49 PM

प्रियंका चोपड़ा की एक्स जेठानी सोफी टर्नर की रोमांटिक डेट, पेरेग्रीन पियर्सन संग आई नजर 

Sophie Turner romantic date with Peregrine Pearson: सोफी टर्नर पिछले साल अपने पति और प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस से अलग हो गई थीं. जो जोनस से अलग होने के बाद सोफी टर्नर अपनी जिंदगी में तेजी आगे बढ़ गई हैं और अब पेरेग्रीन पियर्सन को डेट कर रही हैं.

fallback

11:57 AM

'ये लोग सोते कैसे होंगे?', मुनीषा खटवानी ने अरमान-पायल-कृतिका की शादी पर ली चुटकी 

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में मुनीषा खटवानी, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे अरमान मलिक की शादी पर चर्चा करते नजर आए. इस दौरान मुनीषा ने अरमान की शादी को लेकर सवाल पूछा, ''ये लोग सोते कैसे होंगे?'

fallback

11:19 AM

नए टैटू पर प्रभास से जुड़ा नाम, तो दिशा पाटनी ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

Disha Patani New Tattoo: दिशा पटानी को हाल ही में अपनी बांह पर 'पीडी' टैटू के साथ क्लिक किया गया था. इसके बाद से ही दिशा का नाम उनके 'कल्कि 2898 एडी'  को-स्टार के साथ जोड़ा जा रहा था. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स की इन अटकलों पर अब दिशा पाटनी ने चुप्पी तोड़ दी है.

fallback

11:09 AM

'मैं आपसे बड़ी गोल्ड डिगर...', अरे! सुष्मिता सेन के सामने ये क्या बोल गईं रिया चक्रवर्ती? Video वायरल  

Rhea Chakraborty-Sushmita Sen: रिया चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें सुष्मिता सेन के सामने रिया कह रही हैं कि मैं बड़ी गोल्ड डिगर हूं...' आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा. 

fallback

 

09:23 AM

'कोई खुशखबरी है क्या...?' क्लिनिक के बाहर पति अरबाज खान के साथ नजर आईं शूरा, पैप्स ने पूछ डाला सवाल  

Arbaaz Khan-Shura Khan: अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा के साथ बीती शाम एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए थे, जहां एक पैपराजी ने कपल से 'खुशखबरी' के बारे में पूछ लिया. जिसके बाद से शूरा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें जोर पर हैं. आइए, यहां जानते हैं शूरा ने पैप्स को क्या जवाब दिया.  

fallback

 

08:41 AM

नीता अंबानी की बड़ी बहूरानी श्लोका ने पहना मल्टीकलर गरारा, राधिका की जेठानी के स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा

Nita Ambani daughter in law Shloka Mehta Regal Look: अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने 50 जोड़ों का सामूहिक विवाह करवाया. इस मौके पर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल एक साथ नजर आए. इस इवेंट में नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका के रॉयल स्टाइलिश अंदाज ने सबका दिल जीत लिया.

fallback

07:44 AM

'मैं रोती हूं सिर्फ एक लड़के की वजह से...' टीवी एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- 'मुझे जीतना है' 

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के 2 जुलाई के एपिसोड में पौलमी दास और शिवानी कुमारी ने अपने पिछले मतभेदों पर बैठकर बातचीत की. इस दौरान पौलमी दास ने शिवानी कुमारी से कहा कि वह दर्द में भी नहीं रोती है, लेकिन सिर्फ एक लड़के की वजह से वह रोती हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह इस शो को सिर्फ एक लड़के की वजह से जीतना चाहती हैं.

fallback

07:38 AM

Bigg Boss OTT 3: मिड वीक हुआ बड़ा एविक्शन, जानें चंद्रिका, पौलमी या मुनीषा किसका कटा पत्ता?  

Bigg Boss OTT 3 Updates: बिग बॉस ओटीटी 3 से मिड वीक एविक्शन हो गया है. पायल मलिक के बाद बिग बॉस के घर से जिसका पत्ता कटा है, वह पौलमी दास हैं. 

fallback

 

06:46 AM

'कल्कि 2898 एडी' की बॉक्स ऑफिस सुनामी से घबराए अजय देवगन? 'औरों में कहां दम था' हुई पोस्टपोन  

Auron Mein Kahan Dum Tha Postpone: अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहां दम था की पोस्टपोन मेकर्स ने ऑफिशियली अनाउंस कर दी है. फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की तारीफ फिलहाल नहीं बताई गई है.  

fallback

 

06:45 AM

Shatrughan Sinha ने अस्पताल में एडमिट होने की वजह पर तोड़ी चुप्पी, सर्जरी की खबरों पर बोले- 'अरे भाई, मुझे...'   

Shatrughan Sinha on Hospitalization: शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में एडमिट होने की वजह पर फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया वह अस्पताल में सिर्फ रेगुलर चेकअप के लिए एडमिट हुए थे.  

fallback

 

06:37 AM

'मुंज्या' स्टार अभय वर्मा की पहली फिल्म थी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30', सैलरी मिली थी सिर्फ 800 रुपये 

Munjya Actor Abhay Verma: 'मुंज्या' फेम एक्टर अभय वर्मा ने 2018 में आई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' के साथ फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. फिल्म 'सुपर 30' में अभय वर्मा एक जूनियर आर्टिस्ट थे और उन्हें सैलरी में 800 रुपये मिले थे.

 

fallback

06:35 AM

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ देखी 'कल्कि 2898 एडी', मॉम-टू-बी का स्टाइलिश अंदाज तो ब्लैक में छा गए होने वाला पापा 

Deepika Padukone and Ranveer Singh watch Kalki 2898 AD: बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह और उनके परिवार के लिए अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' देखी. मंगलवार, 2 जुलाई की रात, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मुंबई के पीवीआर थिएटर में पहुंचते हुए देखा गया. स्क्रीनिंग वेन्यू में एंट्री करने से पहले दीपिका और रणवीर ने पैपराजी को पोज दिए.

fallback

Trending news