Bollywood News: मुकेश अंबानी-नीता ने छोटी बहू को दिए करोड़ों के गिफ्ट्स, अविका गौर की नई हॉरर फिल्म का ट्रेलर OUT
Advertisement
trendingNow12337726

Bollywood News: मुकेश अंबानी-नीता ने छोटी बहू को दिए करोड़ों के गिफ्ट्स, अविका गौर की नई हॉरर फिल्म का ट्रेलर OUT

Bollywood News Live Hindi: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद सलमान खान ने न्यूली वेड कपल के लिए खास पोस्ट शेयर किया है. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने शादी के सवाल पर तगड़ा जवाब दिया है. 

 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन्स खत्म होने के बाद सेलेब्स, न्यूली वेड कपल के लिए विशिंग पोस्ट शेयर कर रहे हैं. जिसमें सलमान खान ने खास अंदाज में लिखा- अनंत और राधिका, मिस्टर एंड मिसेज अनंत अंबानी, मैंने देखा है जो प्यार आप लोगों का एक-दूसरे के लिए है और एक-दूसरे की फैमिली के लिए है. यूनिवर्स ने आपको मिलाया है. आपको सारी खुशियां और स्वास्थ्य मिले. ईश्वर आपको आशीर्वाद दे! मैं इंतजार नहीं कर सकता है जब आप कमाल के पैरेंट्स बनेंगे. तो वहीं एक इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर से शादी को लेकर सवाल किया गया, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा- आप पागल हो? सलमान खान और जाह्नवी कपूर के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख का लेटेस्ट इंटरव्यू भी लाइमलाइट में बना हुआ है.

16 July 2024
22:33 PM

3 साल में ही टूटी शादी, तलाक के बाद मायोसिटिस से जूझ रही सामंथा रुथ का छलका दर्द; बोलीं- 'आग से गुजरी…'

Samantha Ruth Prabhu On Divorce and Myositis: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने साल 2017 में साउथ एक्टर नागा चैतन्य से शादी कर ली थी, लेकिन तीन साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर दिया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अब खुलकर बात की. 

fallback

 

21:54 PM

नीता अंबानी ने समझाया कन्यादान का मतलब तो रो पड़े लोग, अनंत-राधिका की शादी का Inside VIDEO पहली बार आया सामने

Anant Radhika की कन्यादान रस्म से पहले नीता अंबानी ने मौजूद सभी गेस्ट से बात की. मिसेज अंबानी ने ना केवल हिंदू धर्म की कन्यादान रस्म का मतलब सबको बताया बल्कि इसकी खासियत भी बताई. नीता अंबानी का ये वीडियो पलभर में वायरल हो गया.

 

fallback

21:53 PM

विक्की जैन को बगल में खड़ी होकर मुंह चिढ़ाते दिखीं अंकिता लोखंडे, फिर गुस्साकर कैमरे से हो गईं बाहर 

अंकिता लोखंडे एक बार फिर से ट्रोल हो गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पति विक्की जैन संग कैमरे में स्पॉट हुईं. इस दौरान विक्की ने जैसे ही यूट्यूबर अरमान मलिक की तारीफ करने लगे तो अंकिता उनके बगल में खड़े होकर मुंह चिढ़ाने लगीं. अंकिता का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

fallback

21:30 PM

एक दिन में ही 'बिग बॉस' के घर से बेघर हुए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख? तोड़ा शो का एक बड़ा नियम

Bigg Boss OTT 3: हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख की एंट्री हुई, जिनकी एंट्री के साथ उनकी बहस लव कटारिया और दीपक चौरसिया के साथ हुई, लेकिन इसके बाद अदनान ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनको एक दिन के अंदर ही घर से बेघर होना पड़ा. 

fallback

 

20:47 PM

लूटपाट के बाद पति विवेक दहिया संग वापस लौटीं दिव्यांका त्रिपाठी, बोलीं- अब ली राहत की सांस

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya: यूरोप में लूटपाट के बाद टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ इंडिया वापस आ चुकी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपना डरावना एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं.

fallback

 

20:11 PM

45 की उम्र में बिन ब्याही मां बनी थीं ये एक्ट्रेस, अकेले कर रहीं  बेटी की परवरिश; बोलीं- ‘सभी महिलाएं...’

Tv Actress Sakshi Tanwar: हिंदी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के साथ साथ किसी न किसी वजह से भी खूब नाम कमाया है और सुर्खियों में रही हैं. आज हम आपको एक ऐसी अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पहली टीवी इंडस्ट्री पर राज किया.

fallback

 

20:07 PM

25 दिन घर से रहे गायब, अब 'तारक मेहता' शो में दोबारा हो सकती है मिस्टर सोढ़ी की एंट्री? बोले- मैं कुछ भी..

TMKOC में मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह की फिर से शो में वापसी की खबरें लगातार आ रही हैं. इन खबरों को फिर से जोर उस वक्त मिला जब वो असित मोदी के ऑफिस से निकलते हुए दिखाई दिए.

 

 

fallback

 

20:05 PM

 भरे इवेंट में जाह्नवी कपूर से फैन ने पूछा- शिखर पहाड़िया से शादी करने वाली हैं? दिया ऐसा जवाब, VIDEO वायरल

Janhvi Kapoor और उनके रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की शादी की खबरें काफी दिनों से आ रही हैं. ऐस में एक फैन ने एक्ट्रेस से उनकी शादी का प्लान पूछ लिया. फैन की बात सुनकर एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

 

fallback

19:48 PM

पीक पर छोड़ी एक्टिंग, मौत के मुंह से निकला बाहर तो हुआ लकवा...पड़ा रहा 3-4 साल; अब है 3300 करोड़ का बिजनेस टाइकून

आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जिसने पीक पर एक्टिंग करियर को लात मार दी और आज 3300 करोड़ का बिजनेस टाइकून बन गया है. हालांकि ये सब इतना आसान नहीं था क्योंकि एक्टिंग छोड़ने के बाद ये भयंकर एक्सीडेंट के शिकार हो गए थे. 

 

fallback

 

 

18:54 PM

'बैड न्यूज' में नहीं दिखेंगे विक्की-तृप्ति के 'किसिंग सीन'? अब क्या करेंगे फिल्म के निर्माता-निर्देशक

Vicky Kaushal Triptii Dimri Film: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक खबर ने फैंस के होश उड़ा दिए और वो ये है कि फिल्म के विक्की और तृप्ति के कई 'किसिंग सीन' हटा दिए गए हैं. 

fallback

 

18:35 PM

मुकेश अंबानी-नीता ने खोला खजाना,  640 करोड़ का विला, 21 करोड़ की कस्टम ज्वैलरी और 108 करोड़ का चोकर हार....छोटी बहुरानी को दिए ये तोहफे

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने छोटी बहुरानी और बेटे अनंत अंबानी को शादी में एक से बढ़कर एक तोहफे दिए हैं. ये तोहते करोड़ों के हैं. तो चलिए आपको बताते है कि आखिर नई नवेली दुल्हनिया को गिफ्ट में क्या-क्या मिला.

fallback

 

18:13 PM

ये क्या...? अमिताभ बच्चन ने किया केआरके का गाना प्रमोट, देख फैंस के उड़ गए होश; बोले- 'इतने बुरे दिन...'

KRK Song Mere Saathiya: अक्सर बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया के मुद्दों पर अपने अतरंगी बयान देने वाले केआरके इन दिनों अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इन बीच यूजर्स इस बात से हैरान है कि  अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े-बड़े स्टार्स उनके गाने को प्रमोट कर रहे हैं.

fallback

 

17:22 PM

'गेम को आगे बढ़ा रहा...' यूट्यूबर अरमान को बेहद पसंद करते हैं अंकिता के पति विक्की जैन, यूजर्स बोले- 'नेगेटिव लोगों को..'

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक और उनके परिवार को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री के बाद से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. टीवी सेलेब्स के लेकर कई इंफ्लूएंसर तक यूट्यूबर और शो पर दो शादियों को प्रमोट करने के आरोप लगा रहे हैं, लेकिन अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन का मानना कुछ और ही है. 

fallback

 

16:28 PM

'अंधविश्वास' ने बर्बाद कर दिया इस एक्टर का करियर, कभी कहते थे गिरने वाला है झूमर; तो कभी कहते डूबने वाले हैं कादर खान

90s Top Actor: 90 के दशक में कई बड़े स्टार्स ने हिंदी सिनेमा से लेकर फैंस के दिलों पर राज किया, लेकिन उनमें से एक स्टार ऐसा था, जिसने अपने अभिनय से लेकर डांस और कॉमेडी से दर्शकों के बीच खास जगह बनाई. उस एक्टर ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी, लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर ढलता चला गया, जिसके पीछे की वजह उनका 'अंधविश्वास' था. 

fallback

 

16:04 PM

'जब तक कॉम्प्रोमाइज ना करो तब तक काम नहीं मिलेगा...' 'एनिमल' एक्टर का कास्टिंग काउच पर खुलासा

Siddhant Karnick ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सिद्धान्त ने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस के बारे में बताया साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने इस सिचुएशन से कैसे डील की.

 

fallback

 

15:27 PM

'स्त्री 2' का ट्रेलर 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर दो दिन वाली जारी होने वाला है. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी साझा की, जिसमें में लंबे बालों की चोटी पकड़े नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

 
15:22 PM

अविका गौर की नई हॉरर फिल्म का खौफनाक ट्रेलर OUT, रोंगटे खड़े कर देगी 'ब्लडी इश्क'

Bloody Ishq Trailer: टीवी की 'आनंदी' अविका गौर ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए बताया कि वो जल्द ही एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाली हैं, जो उन्होंने कर दी है. अविका की तीसरी हॉरर फिल्म का खौफनाक ट्रैलर जारी हो चुका है.

fallback

 

14:39 PM

'मुझसे शादी करोगी? हां या ना...' मुकेश अंबानी ने किया था प्रपोज, नीता ने रखी थी ये शर्त; ऐसे हुआ था दोनों का मिलन

Nita Ambani-Mukesh Ambani: इन दिनों मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिन्होंने हाल ही में अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लिए हैं. लेकिन मुकेश और नीता अंबानी की शादी कैसे हुई थी. नीता ने कौन सी शर्त उनके समाने रखी थी? 

fallback

 

14:14 PM

शाहरुख-सुहाना की फिल्म में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन? इशारों में बिग बी ने किया कंफर्म

Abhishek Bachchan Entry in Shah Rukh Movie: शाहरुख खान और सुहाना खान स्टारर मच अवेटिड फिल्म 'किंग' में अब अभिषेक बच्चन की एंट्री हो गई है? अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है, जो इशारा कर रहा है कि अभिषेक बच्चन अब किंग खान की फिल्म की हिस्सा बन गए हैं.

fallback

13:23 PM

'सॉल्जर 2' की 2025 में होगी शूटिंग शुरू, क्या बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की सीक्वल के लिए बनेगी जोड़ी?

Soldier 2:  बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की 1998 की क्लासिक फिल्म 'सॉल्जर' के सीक्वल पर काम चल रहा है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी शूटिंग अगले साल यानी 2025 में शुरू होगी. 

fallback

13:17 PM

10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक  

Superstar Struggle Story: आज अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वाला सुपरस्टार कभी 10-10 रुपए के लिए तरसा है. आइए, यहां जानते हैं यह सुपरस्टार आखिर कौन हैं.  

fallback

 

12:47 PM

गृह प्रवेश से लेकर पिज्जा डेट तक, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बर्थडे पर शेयर की UNSEEN PHOTOS

 

Vicky Kaushal special birthday post for Katrina Kaif: कैटरीना कैफ के 41वें जन्मदिन पर उनके पति और एक्टर विक्की कौशल ने अपनी छुट्टियों, शादी और गृह प्रवेश की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इन अनदेखी तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने बीवी कैटरीना के लिए रोमांटिक पोस्ट भी लिखा है.

fallback

12:36 PM

Ulajh Trailer: 'देशद्रोही' का लगा ठप्पा, क्या जाह्नवी कपूर 'उलझ' में सुलझा पाएंगी सस्पेंस का धागा?  

Ulajh Trailer: जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. स्पाई फिल्म में जाह्नवी कपूर एक आईएफएस अफसर का किरदार निभाती दिख रही हैं, जिसपर 'देशद्रोही' का ठप्पा लग जाता है.

11:41 AM

प्यार में अंधी हो गई थीं ये टॉप एक्ट्रेस, अजीब लोगों से मिली; Ex बॉयफ्रेंड को पाने के लिए लिया जादू-टोने का सहारा!

Who is this Actress: टेलीविजन इंडस्ट्री की इस टॉप एक्ट्रेस ने राजीव खंडेलवाल के साथ चैट शो में अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने नेशनल टीवी पर रोते हुए बताया था कि वह एक एक्टर के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि ब्रेकअप के बाद उसे पाने के लिए अंधविश्वास और ब्लैक मैजिक तक का सहारा ले लिया था. 

fallback

 

11:36 AM

सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan लेना चाह रहे थे इंटरनेशनल सिंगर की जैकेट, Rema ने यूं किया 'पोपट'  

Ibrahim Ali Khan Video: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का अनंत अंबानी की शादी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इब्राहिम, इंटरनेशनल सिंगर रेमा की जैकेट खींचते दिखाई दे रहे हैं. 

fallback

 

11:28 AM

अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए मुंबई आईं किम कार्दशियन ने मंदिर में भी दी सेवा, बहन के साथ गरीब बच्चों को खिलाया खाना  

Kim-Khloe Kardashian India Visit: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अपनी बहन Khloe Kardashian के साथ भारत आई थीं. इस दौरान दोनों बहनों मुंबई के इस्कॉन भी पहुंची थीं.  

fallback

 

10:55 AM

तलाक की खबरों के बीच बेन एफ्लेक की बेटी संग न्यूयॉर्क में शॉपिंग करती दिखीं जेनिफर लोपेज

Jennifer Lopez Ben Afflecks: बेन एफ्लेक से तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज को एक्टर की बेटी वायलेट एफ्लेक के साथ हैंपटन्स में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया. वहीं, बेन एफ्लेक को भी लॉस एंजेल्स में एन्ज्वॉय करते हुए देखा गया. 

fallback

09:29 AM

जान्हवी कपूर ने पहनी अजीबोगरीब ब्लेजर ड्रेस, फैन्स को याद आ गईं उर्फी जावेद 

Janhvi Kapoor’s blazer dress: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में एक हफ्ते तक एक के बाद एक शानदार ड्रेस पहन कर लोगों का दिल जीतने वाली जान्हवी कपूर के नए आउटफिट पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' को प्रमोट करने के लिए ब्लेजर ड्रेस पहनकर निकली, जिसे देख फैन्स को उर्फी जावेद की याद आ गई.

fallback

09:23 AM

कौन हैं रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह? फिल्मी दुनिया से है खास कनेक्शन; ड्रग्स केस में हुए अरेस्ट  

Rakul Preet Singh Brother: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह बड़ी मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. अमन प्रीत सिंह का नाम हैदराबाद के ड्रग्स रैकेट में सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के भाई को अरेस्ट कर लिया है. रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह का भी फिल्मी दुनिया से कनेक्शन है...आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं अमन प्रीत सिंह क्या काम करते  हैं और उनका फिल्म इंडस्ट्री से कैसे कनेक्शन है.  

fallback

 

08:50 AM

अक्षय कुमार का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, अनंत-राधिका के पोस्ट वेडिंग फंक्शन में पत्नी संग पहुंचे; VIDEO

Akshay Kumar COVID Test Negaitve: अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना सोमवार शाम यानी 15 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद एक फंक्शन में शामिल हुए. कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद अक्षय कुमार अपनी पत्नी के साथ न्यूलीवेड कपल को बधाई देने के लिए पहुंचे.

fallback

08:16 AM

'पागल हो...', शिखर पहाड़िया संग शादी के सवाल पर क्या बोल गईं Janhvi Kapoor?  

Janhvi Kapoor on Marriage: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. बीते दिन एक्ट्रेस उलझ के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां एक्ट्रेस से शिखर पहाड़िया संग शादी को लेकर सवाल किया गया था. शादी के सवाल पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छा गया है. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं एक्ट्रेस ने शिखर पहाड़िया संग शादी के सवाल पर क्या जवाब दिया है.  

fallback

 

08:05 AM

'तौबा-तौबा' पर कोरियाग्राफर ने मांगा क्रेडिट, तो विक्की कौशल बोले- 'स्टेप घर से थोड़ी लेकर आया...'

Vicky Kaushal: विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में फिल्म के गानों के लिए कोरियोग्राफर को क्रेडिट देने वाले बॉस्को मार्टिस के बयान पर रिएक्ट किया है. 

fallback

07:16 AM

'हां, हम शादीशुदा थे...', आशा पारेख ने शम्मी कपूर संग रिश्ते की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी; कही ये बात  

Asha Parekh News: आशा पारेख जल्द ही अरबाज खान के शो पर नजर आने वाली हैं, जहां उन्होंने शम्मी कपूर संग अपने रिश्ते की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. आशा पारेख ने मजाकिया अंदाज में हैं अफवाहों पर कहा कि हां वह शादीशुदा थे...आइए, यहां जानते हैं आशा पारेख ने और क्या-क्या कहा है. 

fallback

 

07:06 AM

विशाल पांडे से माफी मांगकर पछता रहीं 'वड़ा पाव गर्ल', बोलीं- 'लड़की की इज्जत नहीं कर सकता तो...' 

Bigg Boss OTT 3: मशहूर 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित को हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर कर दिया गया था. घर से बाहर आकर उन्होंने कहा कि विशाल द्वारा महिलाओं का अपमान करने के बारे में उनका पहले का जजमेंट सही था. 

fallback

06:55 AM

रणबीर कपूर के साथ अब भी टच में है ये पाकिस्तानी एक्टर, बोले- 'उनके परिवार के साथ रिश्ता...'

Fawad Khan: फवाद खान ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल में' साथ काम किया था. इसके अलावा वे सोनम कपूर के साथ फिल्म 'खूबसूरत' में लीड रोल निभाते हुए नजर आए थे. पाकिस्तानी एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उनके मन में अभी भी अपने भारतीय को-स्टार्स के लिए प्यार और सम्मान है.

fallback

06:46 AM

'जब तुम पैरेंट्स बनोगे तो...', सलमान खान ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शेयर किया स्पेशल पोस्ट 

Salman Khan Instagram Post: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद सलमान खान ने न्यूलीवेड कपल के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. जहां सलमान ने कपल को विशेज दी हैं और साथ ही कहा कि तुम्हारे पैरेंट्स बनने पर मैं डांस करने का इंतजार नहीं कर सकता. 

fallback

 

Trending news